Chapter 4.8 //:// Anubhav and Karishma's patchup.

1.1K 111 10
                                    

Hassena: Sir? Aap thik hai?

Hassena looked at Nalini, who was too looking totally shocked. Hassena felt the site embarassing for Nalini. So she tried to broke from the hug but then felt heavy. She checked and found Anubhav Unconscious.

Hassena: Ma'am Sir toh behosh ho gaye hai.

Nalini ( concerned ): Kya??

With the help of Nalini, Hassena layed Anubhav on the couch.

Nalini: Aap jaye Hassena Mallik, hum bhaiya ko hospital le ja rahe hai.

Hassena: Hum bhi chalte hai.

Nalini only nodded. They immediately took Anubhav to Hospital and Anubhav was taken for checkup. Hassena informed Karishma and Nalini informed to Maa but adviced her not to visit the Hospital.

Nalini sat down beside Hassena. Hassena took a look of her and remembered what she had came to ask.

Hassena: Vaise, unn logo ko saja mil gayi kya, jinhone Anubhav sir ke saath yeh sab kiya tha?

Nalini: Court trail shuru hai Miss. Mallik. Aab pata nahi kab unhe saja milegi. Hume daar lag raha hai ki agar iss baar voh chut gaye toh pata nahi kya karenge.

Hassena: Dar toh hume bhi lag raha hai. Hume toh iss baat kar bhi daar lag raha ki Commissioner sir koi naya DSP na le aye!

Nalini: Hope so!

Hassena: Ek baat puche thodi personal hai?

Nalini ( chuckled ): Kya?

Hassena ( Hesitately ): Kya hua tha do saal pehle, jo Karishma Singh aapse itni nafrat karti hai??

Nalini ( looking deep in her eyes ): Chodiye na, Hassena Mallik. Main phir se voh sab kisi ko batane ka koi chance nahi lena chahti. Par sirf itna hi kahungi ki hum jis profession mein hai na, hamare professional life ke karan hamari personal life effect ho hi jati hai.

Hassena: Aaisa nahi hai ma'am. Agar hum aapne apni dono lives ko alag alag rakha toh aaisa nahi hona chahiye. ( Disagreed )

Nalini: Aab hum aapse ek sawal puchu?

Hassena ( confused ): Ji!

Nalini: Aap ek Police officer ke saath saath ek Aurat bhi toh hai, bilkul hamari tarah. Toh, ek aurat hone ke nate aapki sabse baadi khushi kya hogi??

Hassena ( thinking and smiling ): Iss baarein mein kabhi socha toh nahi par agar hume yeh khushi naseeb hogi toh hum ek 'Maa' banana chahenge. Ek baccha uski Maa ke liye sabse badi amanat hota hai. Sach kahe toh hamare saare friends ke nikah ho chuke hai, unke bacche bhi hai. Jab hum unhe aapne bacchon ke saath dekhte hai na, toh lagta hai ki hum Maa kyu nahi hai kisiki? But, shayad hamare naseeb mein voh khushi likhi hi na ho?

Nalini was listening to her very carefully. She got up from the bench and stared the blank wall.

Hassena: Agar humne sahi guess kiya hai toh aap bhi ek Maa banna chahti hai na, toh aap shaadi kyu nahi kar leti?

Nalini: Chahte hai, aur banne bhi vale the par shayad bhagwan ko hamari yeh khushi bardaast nahi hui?

A tear rolled down her cheeks. She closed her eyes tight, but couldn't help it. She sobbed a little. Hassena felt something weird.

Hassena: Ek minute jaha tak hume pata hai aapki toh shaadi nahi hui hai toh fir aap kaise??

Nalini wiped her tears and realised what she is doing. She took a deep breath to calm herself.

Nalini: Kabhi aur bataenge.

Hassena: Par hume.....

Hassena was going to ask but till then Doctor came. Hassena gave in but thought to ask later. Hassena followed Nalini to Doctor's cabin.

******************

Doctor: Come sit!

Nalini: Doctor kya progress hai Bhaiya ki. Aur koi scanning ya tests karane ki jarurat hai kya??

Doctor: Nahi abhi voh bilkul normal hai. Bich bich mein kuch problems hue toh ek baar scanning karne ke liye aa jana but abhi toh saab normal hai.

Nalini: Ji, hum mil sakte hai kya unse?

Doctor: Ji aab aap mil sakte hai.

Hassena: Okay Doctor!

They both came out from cabin and we're going towards Anubhav's ward when Karishma came running.

Karishma ( panting heavily ): Ka hua Bhaiya thik haina??

Nalini: Shant Karishma Shant! Voh thik hai, abhi abhi Doctor se milkar aye hai abhi voh thik hai aur shayad sab yaad bhi aa gaya hoga. Chaliye hum unse hi milne ja rahe hai.

Karishma: Jaldi chaliye!

The trio entered Anubhav ward. Anubhav was resting on bed. Anubhav saw and tried to sit on the bed. Karishma ran to him and helped him sit properly. Anubhav saw tears in Karishma's eyes.

Anubhav: Behna, aap ro kyu rahi hai?

Karishma was happy beyond limit. She was hearing 'Behna' from his mouth after a month. In happiness she hugged Anubhav tightly after being sure not to hurt him.

Karishma: Aaj hum bohot khush hai Bhaiya.

Hassena and Nalini were adoring them.  Anubhav broke the hug and placed a kiss on Karishma's forehead. Anubhav saw Nalini and Hassena in the corner.

Anubhav: Miss. Mallik aap? Aap aaise vaha khadi kyu hai?

Hassena felt a little bad as he referred her as 'Miss. Mallik' and not as 'Hassena ji!', but still kept a happy face on. But, she feared that he still hadn't remembered her, so decided to check on it.

Hassena: Sir, aapko hum yaad toh haina matlab...

Anubhav ( sadly ): Yeh kaisa sawaal hai Hassena ji. Jis insaan ko humne inta dukh diya uss insaan ko hum kaise bhul sakte hai??

Nalini noticed where the topic is going and their awkwardness. She sat beside Anubhav.

Nalini: Bhaiya aab aap kaise hai? Vaise bhi parso Swatantrata Diwas hai toh aapko toh ana hi padega na? Aur aap aab duty join kar sakte hai, hum aapko nahi rokenge.

Anubhav ( sarcastically ): Aaj Suraj kaha se nikla hai?

Nalini: Bhaiya!! Kya aap bhi! Aap toh aaise keh rahe hai ki jaise hum toh aapko hamesha kamre mein bandh karke rakhte hai. Hume toh baas aapki fikr hoti hai na?

Anubhav ( caressing Nalini's cheek ): Hum toh majak kar rahe the, aap toh naraj ho gaye.

The brother sister group was talking with each other when Nalini noticed Hassena standing silently clutching on her uniform tightly.

Nalini: Karishma Singh, aap jara hamare saath chaliye, hume kuch baat karni hai aapse!

Karishma: Baad mein baat karte hai na!

Nalini: Duty first Karishma Singh!

Karishma reluctantly got up.

Karishma: Chaliye, baat karte hai, aur bhaiya hum na sham ko ghar ayenge. Aaj na jee bhar ke baatein karenge aapse! ( Smiled )

Karishma left and Nalini was going out when Hassena mouthed a 'Thank you' to her. Nalini nodded, assuring her. After being sure they both were out Hassena sat next to Anubhav.

Hassena: Hume maaf kar dijiye, please!

Anubhav: Aap kis baat ki maafi maang rahi hai, Miss. Mallik.

Hassena ( irritated ): Yeh kya baar baar Miss. Mallik, Miss. Mallik kar rahe hai. ( Emotionally ) Aap toh hume Hassena ji bulate the na, vahi kahiye hume koi problem nahi hai. ( Smiled )

Anubhav ( confused ): Aap yeh kya keh rahi hai, hume kuch samajh nahi aa raha.

Hassena: Aapko kuch samajhne ki avashyakta nahi hai, aapko baas ek baat smaran rakhni hai ki hum Hassena ji hai, Miss. Mallik nahi samjhe aap?

Anubhav smiled and nodded. Hassena smiled back.......

******************************

Understanding and Trust ( Maddam Sir FF ) ✓Where stories live. Discover now