Chapter 3.6 //:// The Report

930 89 14
                                    

Nalini: boliye na Hassena Mallik! Aap kya karti?

Hassena ( a bit louder tone ): pata nahi? Par kisi ka dil toh nahi tod sakte the hum. Koi aur raasta nikal lete par kisi ka dil nahi todte.

Nalini: aur agar hum aapko order de toh?

Hassena looked at her surprised and her eyes filled with tears.

Nalini ( looked at Anubhav ): Hum chalte hai Hassena Mallik. Aap ghar jaeye aur thoda aram kar lijiye. Thodi der baad Headquarters mein milte hai.

Hassena just nodded.

Hassena: Jai Hind Ma'am!

Nalini: Jai Hind!

Hassena left. Nalini sat down on couch looking at Anubhav.

Nalini ( in mind ): bhaiya, hum jaante hai ki baba ke jane ke baad aaj tak aapne hi hume sabse jyada samjha aur jana hai. Aap hamari bohot fikr karte hai, par aapni fikr kabhi bhi nahi ki. Kahi nah kahi vakt ne aapse aapke ehsaas chin liye the. Par jabse Hassena aapke zindagi mein ayi, aapke voh ehsaas fir laut aye. Hume samajh mein aa gaya hai ki aapke zindagi ki Sabse badi khushi Hassena ka aapke liye pyaar hai. Aur Hassena ki bhi sabse badi khushi aapke saath rehne mein hai. Hum vada karte hai aapse ki hum aap dono ko aapki khushi lauta kar hi dam lenge.

Nalini's eyes filled with tears. Being, a rough agent for more than ten years she had some emotions hid deep in her heart. She didn't let out the emotional pain she is going through. But she was now determined to get Hassena and Anubhav realise that how important are they in each other's life.

***************

At 12:30 pm, in Headquarters.

Hassena: Jai Hind Madam!

Nalini: Jai Hind! Toh sabko plan yaad hai na? Karishma Singh aapko yaad hai na kya karna hai ?

Karishma, Pushpa ji, Santosh, Cheeta all were present there.

Karishma: ji madam, hume saab yaad hai, par iss plan ke chalte bhaiya ko kuch hoga toh nahi na? Hum bhaiya ko hospital se nikal toh lenge, par ghar par yadi unhe kuch ho gaya toh?

All others understood her concern towards her brother.

Hassena: aap chinta maat kijiye Karishma Singh, baas unke saath koi hona chahiye. Par Karishma Singh toh nahi reh sakti, Nalini Ma'am bhi nahi reh sakti.

Nalini: Maa ko bhi nahi bhej sakte kyuki unhe shak ho jayega. Toh jayega kon?

Nalini was thinking, suddenly her eyes fell on Hassena. All other's eyes also went on Hassena followed by Nalini. Karishma too looked at her. Hassena, soon noticed it.

Hassena: Kya? Aap sab log aaise hume kyu dekh rahe hai? Kuch hua kya?

Nalini smiled looking at her.

Nalini: aap hai na Hassena Mallik! Aap bhaiya ke saath reh sakti hai. Aur kisi ko shak bhi nahi hoga.

Hassena ( nervously ): nahi madam! Aap kisi aur ko bhi toh unke saath bhej sakti hain na? Hum hi kyu?

Nalini: voh isiliye ki aur koi nahi ja sakta. Sirf aap hi yeh kaam kar sakti hai. ( Hassena tried speaking ) Aur ise pehle aap kuch aur kahe hum aapko pehle hi bol de. It's an order, aapko follow karna hi padega, chahe aapka maan ho ya na ho.

Karishma remembered the day when Hassena told her the same, Nalini told to Hassena. And Karishma smiled.

Hassena: par ma..

Nalini: No arguments, Miss Mallik. Chaliye saab aapna aapna kaam kijiye. Vaise uss Ritwik ko follow toh kar rahe ho na aap sab? Santosh Sharma, kuch pata chala uske mobile records se?

Santosh: nahi madam, uske mobile records mein kuch nahi mila. Par maine aur Cheeta ne jab uski building mein najar rakhi civil dress mein toh humne notice kiya ki usse koi roj Chitti bhejta tha. Infact aaj bhi bheji thi.

Nalini: good job Santosh Sharma and Cheeta Chaturvedi. Par voh Chitti mil jati toh aur help ho sakti thi. Aap log ek kaam karoge, jakar kisi bhi tarah se usne se koi ek Chitti lekar ayega.

They nodded.

Nalini: aur baki sab aaj raat ke liye taiyar rehna. Hum Karishma Singh aur Pushpa ji ke saath hospital mein honge aur aap ko kya karna hai voh toh aapko pata hi hai Hassena Mallik!

Hassena: ji ma'am!

****************

At night, it was approximately 8.30 pm when Hassena and team with Nalini were present in Hospital.

Doctor: Dekhiye, yeh bohot dangerous hai! Agar patient ko kuch ho gaya toh?

Hassena: par agar voh yaha honge toh unki jaan ko aur bhi jyada khatra hoga. Humne aapko pehle hi samjhaya tha na!

Doctor: okay fine. Toh main ready hun.

Nalini: Cheeta Chaturvedi, Sunny Chadda aa gaya hai na? Dekhiye aapke kehne par maine uss reporter par bharosa kiya hai. Toh iss baat ka dhyaan aapko rakhna hai ki voh kisi ko kuch na bataye.

Santosh: aap fikr maat kijiye madam. Sunny kisi ko kuch nahi bataega. Main usse ek baar phone kar deti hun.

Cheeta was a bit jealous.

Cheeta: Santu ji, aap fikr maat kijiye. Hum hai na. Hum phone kar dete hai uss chaade ko! Aap usse phone maat karna.

Santosh: kya?

Cheeta: hamara matlab aapko khamakha taklif ho jayegi. Hum ate hai usse phone karke.

Cheeta left a confused Santosh behind.

Hassena: chaliye aab sir ko yaha se Nalini madam ke ghar le jana hai.

Nalini: hamare ghar par sirf aap aur Anu bhaiya hi honge par humne cameras fit kar diye hai. Aap dhyaan rakhna aapna bhi aur bhaiya ka bhi.

*****************

Hospital Room,

Sunny: aap ready hai na Doctor sahab?

Doctor: ha hum ready hai! Adhe ghante se yahi keh rahe hai ki hum ready hai. Mask se dam ghut raha hai hamara.

Nalini ( irritated ): Shuru karo aab.

Sunny ( reporting ): toh jaisa aap sab dekh rahe hai, hum hai Central Civil Hospital mein. Sheher ke DSP Anubhav Singh yaha bharti hai. Kuch dino pehle unke upar Desh Droh ka iljam laga tha. Kintu Police ko voh mil gaye ghayal avastha mein. Hum unn doctor se aapki bat chit karaenge jinhone DSP Anubhav Singh ka ilaj kiya hai. ( To doctor ) Toh Doctor sahab kya kehna chahte hai aap.

Doctor ( on camera ): dekhiye, jab unhe yaha laya gaya tha toh voh bohot gambhir halat mein the. Par aab voh sthir hai. Unhe hosh bhi aa chuka hai.

Sunny ( reporting ): jo jaisa ki doctor sahab ne kaha hai, unhe hosh aa chuka hai. Jald hi voh unn sab ka naam bata denge jisne unki yeh halat ki. Jari rahiye hamare saath, tazi khabron ka iklauta adda, aapka aapna Sunny Chadda.

Sunny: ho gaya madam.

Nalini: good. Aur ha kisi ko yeh baad pata nahi chalni chahiye ki tum hamare saath ho, samjhe.

********************************

Sorry for the late update.

Understanding and Trust ( Maddam Sir FF ) ✓Where stories live. Discover now