Inspector Naveen, Hassena, Karishma and Cheeta was in the car. Naveen was driving.
Naveen: vaise Hassena ji, I hope you don't mind me calling you Hassena ji.
Hassena: ofcourse not, sir!
Naveen: jab main aapko Hassena ji keh raha hun aap bhi mujhe Naveen hi kahiye.
Hassena: lekin sir..... Fine!
She agreed because to avoid any argument later.
Naveen: vaise Hassena ji, hamne bohot suna hai aapke bare, khas kar ke Anubhav sir se.
Hassena narrowed her eyes to this Statement.
Hassena: kab?
Naveen: sheher mein bhi toh aapke hi charche hai, maana padega aapki yeh jajbaaton ki theory bohot acchi hai.
Hassena: thank you sir!
Hassena ( in mind ): yeh sir, itne serious mohol mein bhi kaise idhar udhar ki batein kar rahe hai. Hame toh laga ki yeh serious type honge lekin yeh toh bilkul ulta ho raha hai.
Naveen: kaha kho gayi Hassena ji? Jarur aap yahi soch rahi hongi ki itne serious mohol mein ham yeh kaise batein kar rahe hai.
Hassena: aapko kaise pata chala?
Naveen: nahi aapka chehra dekhkar yahi lag raha hai!
Karishma ( in mind ): yeh ka bakaiti chal raha hai.
*************************
Hassena: bas yahi rok dijiye sir.
Naveen: chaliye chalte hai!
Hassena: are you sure sir, ki aap iss vakt investigation karna chahte hai? I mean abhi thodi hi der mein andhera ho jayega.
Naveen: koi baat nahi. Vaise aapne bakiyon ko phone kyu nahi kiya.
Hassena: sir, bakiyon ko yaha bula lenge toh Thaana kon sambhalega?
Naveen: aap chinta mat kijiye hamne ek team ko bula liya hai. Toh chale?
Hassena: ji!
They all entered the industry and till then three constables entered.
All three: Jai Hind sir!
Naveen: Jai Hind! Vaise aapko pata hai ki hamne aapko kisi liye bulaya hai, toh chaliye kaam shuru kijiye. Iss industry ka ek kona bhi nahi chutna chahiye, clear?
All three: yes sir!
They left.
Naveen: toh chaliye jab tak voh log aapna kaam kar rahe hai, tab tak hum aapna kaam karte hain.
Karishma: sir, IG sir ne toh kaha tha ki ham investigation nahi karenge toh kaisa kaam?
Naveen: nahi nahi, aap samaj nahi rahe. Haam keh rahe the ki jara yaha hue ghatna ka dohrate hai! Toh chaliye Hassena ji, Karishma Singh, Cheeta Chaturvedi shuruvat se bataeye kya kya hua tha vistar mein.
Hassena: sir, subah jab ham apne cabin mein kaam kar rahe the, tabhi hame Vikas jo hamara khabri tha, uska phone hame aya tha. Usne hame bataya ki Yaha matlab Krishna industries ke paas usne Suraj ko dekha hai. Hame yaha pohachne mein kuch der thi toh Suraj bhag na jaye isiliye hamne Karishma Singh ko phone karke bataya yaha ake use pakadne ke liye.
Naveen: Hassena ji, apne aisa kyu kaha ki Vikas aapka khabri tha, kya aab voh aapka khabri nahi hai?
Hassena: actually sir, police ko uski lash Mili hai, aaj subah hi.
YOU ARE READING
Understanding and Trust ( Maddam Sir FF ) ✓
FanficGenre:- Thriller/ crime Everything is messed up in their lives. SHO Hassena Mallik, SHO of Mahila Police Thaana and the tension between SI Karishma Singh, her junior is increasing. Due to Mission Jeet her conflict with herself that she still loves A...