MPT:
Hm- ks rukiye
Ks stopped but didn't say anything
Hm- dekhiye hum maafi maangte hain.. hume aisa mazak nahi karna chahiye tha.. pls maaf kar dijiye ..
Ks-......
Hm- acha theek hain .. vaise aap sabko pata hain ammi ne aaj ghar par gulab jamun banaye hain.. keh rahi thi ki mpt ke parivar ko saath le aana chakhne.. ab agar Ks gussa hain toh unke hisse ke gulab jamun hum pj ko de denge.. kyu pj? (Hm winked at pj)
Ps- Haa haa .. hum toh gulab jamun ke shaukin hain.. jitne khaay utna kam.. kj ko bhi bohut pasand hain.. par kya karen.. naraaz hain na vo.. kaise khaayengi.. hum hi kha lenge ms! ( ps did her usual overacting)
As- hj hum bhi aamantrit hain na?
Hm- bilkul sir.. ye bhi koi puchne ki baat hain!
Ks- amma bhak.. hum bhi khaenge gulab jamun .. bata rahe hain Haa!Everyone started laughing .. even Ks started laughing .. Hm hugged Ks and after long it was a happy hug.. ss , ps and cc, billu joined the hug too .. Hm was about to fall with soo many ppl on her but she hugged all of them back... the mpt parivar was complete.. but As stood there smiling at them .. it looked as if Hm was the mother and rest of the team her kids who had seen their mom after a long time..
Ks- anu bhaiya aap vaha kahe khade hain.. aaiye na!
As- nahi nahi behena hum yahi theek hain..
Hm- sir ab pura parivar hi humpar Chad gaya hain toh aap bhi aa hi jaaiye..
As- aa.. theek hain..As also entered the hug but by mistake stepped on Billus foot... billu wanted to move As' leg but couldn't .. he was so scared of As that he didn't even shout in pain.. once the hug was broken As realised..
As- Arre shreeman.. kshama kijiye humne aapka pair vaha dekha nahi..
Billu- k-koi baat nahi sirrr( he said in pain and ran back to his billu nivas)
Ps- chaliye anth bhala toh sab bhala..
Ss- pj ab ye anth kaun hain?
Cc- uff ye ma-
Cc stopped and looked at Ks who surprisingly smiled and said
Ks- masoomiyat!
Everyone was shocked but laughed at it.. ss was still confused as to who this anth was and why everyone was laughing .. lol.......
A new day at MPT:
Everyone was doing their work, hm had gone to headquarters for some work..
A 6 feet tall handsome man entered mpt .. he had a shirt and blazer on and neatly styled hair.. he looked no less than a movie actor..
he went upto ss' table and said
Man- excuse me
Ss- excused
Cc- uff ye masoomiyat!
Man- ji?
Ps- aap in dono ko chodiye.. hume bataiye kya baat hain..
Man- ji hum yaha Haseena mallik se milne aaye hain..
Ps- ohh .. par ms filhal thaane mein nahi hain.. aapko thodi der intezar karna hoga
Man- ok no problem..Ss( to cc and billu ) - kitna handsome hain na..
Cc- thank you sj!
Billu- vo uss aadmi ki baat kar rahi hain.. haina sj?
Ss- Haa aur kiski baat karungi
Billu(laughs) - tu toh kuaara marega Cheete
Cc- chup!
Ss- par ye ms Se Milne kyu aaya hoga..
Cc- hum puchte hain sj!
Ss- Haa puch
Cc- hello bhai sahab!( he said to the man but the man ignored.. he was busy on his phone)
Billu and ss laughed at this failureBillu- rehne de Cheete .. main puchta hu..
Ss- cc billuji se kuch seekho
Cc- sj..
Billu- oh 6 foot ke naujavan! ( he said shouting and the man looked up and went towards billu)
Man- ji?
Billu- aapko ms se kyu milna hain?
Man- ji aapko isse matlab?
Cc and ss laughed
Billu- I'm billu the spy.. aur mujhe yaha sab kuch se matlab hain! Batao kyu milna hain!
Man- kuch personal kaam hain..Just then hm entered the thaana .. everyone came forward to salute
All- jai Hind ms
Hm- jai Hind
Hm noticed the tall man and asked
Hm- pj ye kaun hain?
Ps- ms ye aapse milne aaya hain..
Hm- humse?
Man- ji hum aapse hi milne aaye hain.. par aap aisa kyu act kar rahi hain jaise ki aap hume jaanti hi na ho?
Hm- I'm sorry but mujhe nahi lagta ki hum pehele kabhi mile hain..
Man- ye aap kaisi baaten kar rahi hain Haseena ji? Hum aapse shauhar hain!
All - kyaa?!
Billu- ms aapne hume kabhi bataya nahi ki aap shaadi shuda hain?!
Ss- oh no! Ab dsp sir Ka kya hoga ?!
Ps- he Shivji! Ye hum kya sunn rahe hain ms! Aapne hum sabko itna bada dhokha diya?!
Ks- amma bhak.. ye aadmi kuch bhi bakega aap log maan loge kya? Ms aap bataiye ..
Hm- Hume toh in bhai sahab ka naam tak nahi pata.. aap humaare shauhar kaise ho sakte hai?!
Man- Bhai sahab?! Arre shauhar hain hum aapke.. hj aap aisi baaten kyu kar rahi hain? Humaara naam Salman hain..
Ss- salman Khan?
Cc- uff ye maa-
Man- ji .. humaara naam Salman khan hi hain..
Ks- amma ye kya bakaiti chal rahi hain.. tum jhoot bolna band karo varna vo maar lagayenge na ki muh se ekoi baat niklegi .. daroga ji dekhe toh bohut par tumsa na dekha!
Man(sk)- Arre maddam shaant ho jaaiye.. humaare paas saboot bhi hain ki hj humaari begum hain..
Hm- kaisa saboot?
Sk took out some papers and showed it to Hm and ks
Sk- ye dekhiye.. sarkari papers hain.. isse saaf jahir hota hain ki humaara nikah ho chuka hain aapse.. aur hum aapke shauhar hain..The papers had hms signature which confused everyone ..
Hm- ss check karo ki ye papers sahi hai ki nahi
Ss- ji msSs checked the papers and it was right
Ss- ms ye saare papers asli hain..
Hm- kya?!
Sk- dekha .. humne kaha tha na .. hj ab toh sabko sach bata dijiye..
Hm was silent .. she was thinking something..
Ks- ms kuch toh boliye..
Ss- lagta hain ms ko sadma laga hain
Cc- santu ji ! Santu ji! Shaant rahiye aap..Just then As entered the thaana and looked at all the confused faces .. he understood that something was wrong..
As- kya chal raha hain yaha ?
All - jai Hind sir
As- jai Hind.. kya hua.. aap sabke chehro se saaf dikh raha hain ki kuch toh garbar hain..
aur ye shreeman kaun hain?
Ks- ye topa aadmi keh raha hain ki ye ms ka shauhar hain.. aur saboot bhi dikha raha hain....
As- hj?Hm looked at As but didn't say anything
Ks- nahi nahi ms kuch nahi bolengi.. maun vrat jo dharan kar liya hain!
Ps- karishma ji.. aise koi baat karta hain seniors se?
Ks- amma aap toh chup hi rahiye pj..
Ps- ms aap bas keh dijiye ki ye sab jhooth hain.. inn kagazo se jyaada bharosa hum sab aap par karte hain..Hm didn't say anything...
Sk- kya soch rahi hain aap hj.. bata dijiye sabko sach.. kitne aur dinon tak chipaayengi hume?
Hm- sk hume aapse akele mein baat karni hain.. chaliye humaare saath ..Hm took Sk to her cabin and shut the doors so no one could hear what's happening inside ..
Mpt hall:
Ss- mujhe toh kuch samajh nahi aa raha.. ms jabse iss thaane mein aayi hain tabse hi hum sabko pata hain ki unki ammi unke liye shaadi ke liye ladka dhundh rahi hain... aur ms aur dsp sir ki bhi shaadi hote hote reh gayi..Everyone stared at her when she said that but she continued ..
Ss- aur ms hum sabse itna bada jhooth kabhi nahi bol sakti.. pakka ye sk hi kuch chaal chal raha hain.. kyu pj? Sahi kaha na maine?
Ps- Haa vaise santu ki baat toh sahi hain.. humaare khyal se hume ms ka intezaar karna chahiye..
Ks- vaise sirrr.. aap yaha kuch kaam se aaye the ?As was looking towards hms cabin and was trying to see what was happening inside.. Ks shook him and he came back to his senses.. Ks asked him the question again..
As- nahi behena.. hum toh bas routine visit ke liye aaye the.. aur yaha aakar kuch alag hi dekhna mil gaya..
Ks- bhaiya aap ms par bharosa karte hain na..
As- ji
Ks- toh bas bharosa kayam rakhiye.. ms kya karti hain .. kaise karti hain koi nahi bata sakta.. iseliye Hume ms ka intezaar karna hoga..
As- sahi keh rahi hain aap..
....Inside the cabin:
Hm- dekhiye .. hum dono jaante hain ki aap jhooth bol rahe hain.. aapko humse kya chahiye seedhe seedhe bata dijiye
Sk- ye aap kya keh rahi hain hj.. hum sach keh rahe hain.. aur hume bas apne pati hone ka Haq chahiye
Hm- aur agar hum inkaar karde toh?
Sk- toh hum aapke khilaaf baaju ke thaana mein complain kar denge.. vo kya naam tha uska.. bulbul Pandey ke thaana mein..Hm thought for two mins and said
Hm- acha theek hain.. hum aapko apne shauhar manne ke liye tayyar hain.. par filhal hum duty par hain.. shaam ko duty ke baad milte hain..
Sk- ek min aap maan gayi?! Sachi?!Sk held hms hand in excitement.. Hm was uncomfortable but didn't say anything..
Hm- ji ..
Sk- toh theek hain.. hum shaam ko aa jaayenge aapko lene..
Hm- ji..
.............................
Precap:
Ss- jo bhi ho.. sk bohot handsome hain na?
Cc- santuji ek number ka jhootha hain vo.. aap hume dekhiye na.. sach ke pujari hain!
Hm- vaise ss baat toh sahi keh rahi hain..
As- nahi.. itna bhi koi rupvaan (handsome) nahi hain vo..
Ks- sirrr aap itna defensive kahe ho rahe ho..
As- kadapi nahi.. hum toh bas keh rahe the.. theek thaak hi dikhta hain vo .. kuch khaas nahin..
....