MPT :
Ps- ms bataiye na .. ye sach keh raha hain kya?
Hm- ji ye sach keh raha hain..
All- kya?!?!
Ss- ms aapne gusse mein inka phone tod diya?! Mujhe toh laga tha ye sab sirf km karti hain.. par aap bhi?!
Cc- sj! Sj! Shaant ho jaaiye..
Adil- toh kj ab bataiye.. kya aap shart haarti hain?
Ks ignored adil and said
Ks- ms aap?
Hm- Arre sab shaant ho jaaiye.. jaisa aap sab soch rahe hain vaisa kuch bhi nahi hain... ye humaara chota chachera bhai adil mallik hain...
All- ohhhhh
Adil- arre haseena di itna maza aa raha tha.. kuch der aur chalne dete na..
Hm- adil!
Adil- acha baba sorry.. par ye kya baat hui .. humaara introduction toh dhang se dijiye.. acha chodiye hum hi dete hain..
Hello everyone! Hum Dr. Adil mallik hain.. vaise dilli mein rehte hain par kuch dinon ke liye Lucknow aaye hue hain! Aap sab se milkar bohut acha laga!All- Hume bhi aapse milkar acha laga..
Ss- par adil ji aap apni behen ke khilaaf complain likhwaaenge? Very bad..
Cc- uff ye masoomiyat!
Hm- ye yaha koi complain likhwaane nahi aaya hain.. bas isse pata chala hoga ki hum thaane mein nahi hain toh aap logo ke saath time pass kar raha tha..
Am( adil mallik)- sorry sabko..
Ps- Arre nahi nahi.. koi baat nahi..
Ss- Haa vaise bhi hum bore ho rahe the..
Cc- sj sj.. hum bore kaha ho rahe the.. thaane mein itna saara kaam hain.. ( he said hurriedly after looking at Ks and Hm staring)Hm- tum yaha kyu aaye ho adil?
Am- vo chachijaan ne aaj aap sabko shaam ko khaane par ghar bulaya hain.. bas yahi kehne aaye the hum..
Ps- ji ji hum jarur aayenge..
Ks- ms aaj humaara night duty hain..
Hm- ks hum kisi aur ko appoint kar lenge aaj ke liye... aap aayengi toh ammi ko acha lagega.. vaise bhi aapko beti maanti hain ammi..
Ks- ji ms.. jaisa aap kahe..
Am- vaise humne aap sab ke baare mein bohut sunna hain Haseena di se.. khaskar kj aapke baare mein.. di kehti rehti hain ki aap kitni...
( before he could finish his sentence Hm cut in between and said)
Hm- adil! Tum niyota dene aaye the vo de diye na.. ab tum jaao.. baaki baaten baad mein kar lena..
Ps- Ms vo kj ke baare mein kuch keh rahe the... kehne dijiye na( she said teasingly looking at Ks)
Hm- pj kaam pe dhyan dijiye.. raat ko baaki baaten ho jaayengi... Adil jaao tum ab
Am- Haa hum chalte hai .. vaise ammi ne kaha hain ki jiju ko bhi bula lijiyega.. ya unhe bhi hum jaakar niyota de?
All- jiju?!??!
Hm- ADIL! Tum jaa rahe ho ya tumhe jail mein daal de!
Adil- Haa haa jaa rahe hain... aap sab se shaam ko baat karenge! Jai Hind!!Saying this adil ran away.. Hm turned around and found all of mpt looking at her in a weird way..
Hm- kya?
Ks- ms ye jiju kaun ?
Ss- ms aapne shaadi karli aur hume bulaana toh door aapne hume bataya tak nahi.. ye bohut bura kiya aapne ms.. aapko maalum hain pj aapke sangeet ke liye dance tayyar karke rakhi hain.. aur maine toh lehenga bhi decide kar liya tha..
Ps- aur nahi toh kya.. beti jaisa maante hain hum aapko..
Cc- ms personal level par keh rahe hain.. ye aapne theek nahi kiya.. sabke sapnon par paani pher diya..
Ss- aur bichaare dsp sir ka kya hoga ab!
Hm- EK MINUTE! Humaari shaadi nahi hui hain! Kya kuch bhi bole jaa rahe ho sab ke sab.. adil hain hi aisa.. kuch bhi bolte rehta hain.. uski baaton par dhyan dene ke bajay kaam pe dhyaan de sakte hain aap log ab?
All- ji ms..
.....That same day at headquarters:
Hm enters As' cabin..Hm- jai Hind sir
As- jai Hind hj.. bataiye kaise aana hua?
Hm- vo kuch vyaktigat baat hain..
As- ji ji kahiye
Hm- sir ammi ne aaj sabko khaane par bulaya hain shaam ko.. aap aayenge toh hume acha lagega..
As- hj hum aapke mitra jarur hain parantu aapki ammi ko apni hi maante hain.. hum jarur aayenge ..
Hm- shukriya sir..
As- vaise hj.. ammi ne hum sabko khaane par achanak se .. kuch khaas hain kya aaj?
Hm- sir darasal humaara chota chachera bhai aaya hua hain Lucknow kuch dinon ke liye.. ammi usse bohut pyaar karti hain.. ussi ke khushi mein unhone sabko bulaya hain..
As- ati uttam.. hum samay par pahunch jaayenge hj..
Hm- theek hain sir toh ab hum chalte hain.. Jai Hind!
As- jai Hind......
At hms house:
Ks reached hms house first.. ps was coming alag se because she didn't want to spoil her hair( as u all know what happens when she comes with Ks on her bike) .. ss ,cc and As are one their way too..
Ks reached early so ammi was still cooking and hm was getting ready.. Am was sitting in the hall so Ks went and sat next to him..Am- good evening!
Ks- Haa good evening..
Am- pj?
Ks- aa rahi hain amma peeche se..
Am- acha ok
Ks- vaise.. ye jiju kaun hain?
Am- aap aise bol rahi hain jaise aapko toh kuch pata hi nahi..
Ks- amma nahi pata iseliye puch rahe hain na .. bataiye na..
Am- Aap dimag lagaiye thoda.. Haseena di ke jeevan mein kaun ho sakta hain?
Ks- anu bhaiya?
Am- bilkul sahi kaha.. unhe hum abhi se jiju kehte hain.. aap di ko bhabhi nahi kehti kya?
Ks- kehte hain par ms ke saamne nahi.. vo ab tak hume pata nahi hain na ki ms anu bhaiya ko ab bhi pyaar karti hain ya nahi..
Am- 100% karti hain.. humaari behen hain .. sab jaante hain hum.. bas kehti nahi hain..
Ks- vahi toh problem hain.. anu bhaiya bhi nahi kehte.. darte hain..
Am- hume unke Milan ke liye kuch karna chahiye.. kya kehti hain kj ?
Ks- hum toh kabka mission bhabhi shuru kar chuke hain!
Am- mission bhabhi?Ks tells Am about the mission bhabhi and what all they had done so far..
Am- wah! Aap toh humse bhi tez nikli.. ab hum bhi is mission Ka hissa banenge! Par mission bhabhi kyu? Humaare liye toh jiju hain na ..
Ks- ab naam pad gaya hain toh rehne dijiye na.. mission ke naam par nahi maksad par dhyan dete hain..
Am- ye bhi theek hain..
Ks- sabko aane dijiye .. fir kuch planning karte hain..
Am- ji ji
Ks- vaise .. aap subah keh rahe the na humaare baare mein kuch.. ms humaare baare mein kya kehti hain aapse?
Am- acha toh pj ke saath saath aapko bhi jaanna hain? (He said teasingly)
Ks- nahi hume.. hume nahi jaana .. vo toh bas hum time pass kar rahe the.. batana hain toh bata sakte hain aap..
Am- chalo bata hi dete hain.. Haseena di kehti hain ki ' Ks bohut gussail hain, ladaku hain, orders kabhi kabhi follow nahi karti, sabko darra kar rakhti hain...'
Ks- bas bas.. aur nahi sunna hume.. samajh gaye ms humaare baare mein kya sochti hain.. ( she said a bit hurt )
Am- aage toh suniye.. Haseena di kehti hain ki ' Ks ye sab toh hain par bohut hi samajhdar hain, honhar hain, kabil hain, nidar hain, kisi ke saath galat hote nahi dekh sakti iseliye kabhi kabhi jyaada gussa kar leti hain, karmath hain, apne duty se bohut pyaar karti hain, aur toh aur hume un par bohut garv hain.. ek din humse bhi aage jaayengi vo'Ks was speechless.. she didn't think Hm was proud of her .. but she was.. Ks had a tear in her eye which she hid.. she was very happy..
Ks- sachme ms ne ye sab kaha?
Am- hum aapko personally toh jaante nahi.. jo bhi jaante hain Haseena di ke baaton se hi jaante hain.. toh zahir se baat hain ki unhone hi ye sab kaha hain..
Ks- dhanyawad..Just then the doorbell rang and the rest of mpt had arrived.. everyone was there now except As and hm was still in her room getting ready.. and ammi was in the kitchen..
All of them sat around the sofa table ..Ss- pj aapke baal toh bilkul theek hain aaj?! Ye chamatkar kaise?
Ps- rikshaw se aaye hain na hum..
Ss- tabhi main sochu..
Cc- sj aaj aap bahut sundar lag rahi hain..
Ss- haina?! Main bhi yahi soch rahi thi.. red mujhape suit hota hain na..
Am- bilkul suit hota hain! ( Am also had a small crush on ss but he knew cc was behind her)
Ks- acha ye sab bakaiti ho gayi ho toh mission bhabhi ka agla step hum aaj raat karne ki soch rahe hain.. aur Adil ji bhi ab humaare saath hain!
Ps- wah wah .. bohut maza aayega.. kya hain ye agla padav?
Am- hum batate hain..They discussed the plan and after sometime Hm finally came out.. she was looking extra beautiful today.. afterall she spent so much time getting ready lol..
Hm- Arre aap sab aa gaye?! Hume toh pata hi nahi chala.. adil tumne inhe pareshan toh nahi kiya na?
Ps- Nahi nahi ms! Adil ji toh bohut ache hain.. bilkul pareshan nahi karte..
Ks- Haa ms.. adil ji toh ab humaare dost hain.. kyu adil ji?
Am- bilkul.. kj toh ab parivar ka hissa banne wali hain!
Hm- kya??
Ks- inka matlab hain ki hum bhi inke behen jaise hain.. haina?
Am- ji ji
Ps,cc and ss- ji ms vo aise aa rahe the( doing the action)
Hm- oh ok.. vo sab chodiye aur aaiye khaana tayyar hain..
Ss- lekin ms.. dsp sir ab tak nahi aaye hain..
...............................Precap:
Ps- ms lagta hain darwaaza atak gaya hain!!
Ks- anu bhaiya jaam ho gaya hain baarish ki wajah se shayad......
Hm- sir ? Aap dar rahe hain? Dsp hokar aap chudailon se darte hain?
...