Chapter-56

942 95 6
                                    

Abandoned house:
Cc tried knocking and shouting but no one answered..

Ss- ms koi jawaab nahi de raha..
Am- ab toh darwaaza tod dena chahiye..
As- ab aur koi vikalp bhi toh nahi hain..
Cc- aaiye sir .. saath mein dhaaka maarte hain..
As- ji

They attempt several times and finally break open the door.. they go outside the room and are finally able to see the house clearly..

....

Meanwhile Ks and billu were trying to find everyone .. they activated their networks and finally got the location of hms car.. they went to that location..

Ks- amma ye toh ms ki gaadi hain .. matlab ye log aas paas hi hain..
Billu- km vo ghar dekhiye!
Ks- Haa bille! Chalo vaha jaakar dekhte hain..

...
Am- ghar ko dekhakar aisa lag raha hain ki yaha koi nahi rehta..
Ss- Haa aur yaha dhool bhi bohot hain!
Hm- ghar pe toh koi nahi hain.. toh hume kal band kisne kiya tha?!
As- kuch toh hain hj jo hume dikh nahi raha hain.. jaanch karni padegi iss ghar ki..
Hm- Haa sir.. shayad koi illegal kaam chal raha ho..

Just then they heard someone banging the main door..

Ss- mummy!! Koi darwaaza kholne ki koshish kar raha hain!
Hm- kahi ye vahi log toh nahi jinhone hume kal kamre mein band kar diya tha..
As- sab savdhan rahiye! Adil tum Ss aur Cc ke saath raho.. hj aap chaliye humaare saath..
Hm- ji

Hm and As go near the door and stand just along side it to see who it was while Cc, ss and Am were hiding behind the sofa..
Just then the door broke open and everyone was shocked to see who it was..
Yes it was none other than Ks and billu the spy!

Hm- ks aap?
Ks- ms , anu bhaiya.. aap dono yaha?? Theek toh hain na ?
As- behena hum theek hain.. parantu aap yaha kaise?

Ss,cc, am come out of the hiding spot.

Ss- Haa Km aap yaha kaise?
Ks- hum toh aap sabko dhoondhte hue aaye hain yaha..
Hm- Hume dhoondhte hue?
Ks- ms! Bara baj rahe hain aur aap mein se kisi ka ata pata nahi tha.. toh dhoondhne toh aana pada na..
As- he Prabhu! Hume jald se jald karyalay pahunchna hoga!
Ks- ek min.. lekin aap sab is ghar par kaa kar rahe the?
Hm- ks bohut lambi kahani hain.. hum aapko thaane mein sab batate hain.. filhal chaliye..
Ks- anu bhaiya .. hum aapko apni bike par ghar aur fir headquarters chutkiyon mein pahuncha dete hain..
Ss(softly to As)- sir agar aapko apni jaan ki parvah hain toh mat laaiye km ke saath!
Cc(softly to As)- bilkul sahi keh rahi hain sj..
Ks- amma sab sunayi de raha hain hume!
As- behena chaliye..

They leave for their respective destinations... Hm narrates the entire incident to ps and Ks in mpt and they wait for dsp sir'S arrival in the evening to discuss further plan of action..

...
That evening at MPT:
Everyone was in the hall doing work when As entered ..

All- jai Hind sir!
As- jai Hind!
Ks- kaa chal raha hain aapke dimag mein sirrr?
As- hum kuch illegal dealings ke cases aaj padh rahe the.. unme se hume ye do file sandhigdh lage .. shayad kal raat ke ghatna se sambandhit ho.. hj aap inhe padh lijiye ek baar..( handing over the files to her)
Hm- ji sir.. aur kuch?
As- aapko aur kya sunna hain hj( he said flirtatiously )
All- fake coughed
Hm- sirrr hum case ke baare mein baat kar rahe the..
As- ji toh hum soch rahe the ki aaj raat hume uss ghar par nazar rakhne jaana chahiye.. kya pata vo log raatri ko laut aaye..
Hm- ji hum bhi chalenge..
Ks- Hum bhi..
Ps,cc,ss- hum bhi!
Hm- pj aapki aaj night duty hain na.. aap yahi rehkar thaana sambhaliye.. aur Ss aur cc.. tum dono kal raat bhi theek se so nahi paaye the toh ghar jaakar araam kijiye aaj raat..
Ps,cc,ss- ji ms..
As- toh tay raha.. aaj raatri hum Ks aur hj aap dono ko lene aa jaayenge.. tab tak aap dono ye files padh lijiyega ache se..
Hm,ks- ji sir!
As- chalte hain.. jai Hind!
All- jai hind!

....
It was night and As came to pick Hm and Ks up at mpt..
In car:
Hm- sir humne files padhe aur hume ye illegal medicines aur drugs dealings ki jagah lag rahi hain..
Ks- sir hume bhi..
As- dekhte hain..
Ks- vaise ek vyaktigat sawaal puche hum?
Hm- safar bohut lamba hain.. toh puchiye..
Ks- aap dono shaadi kab kar rahe hain?
Hm(looking at As)- aa jab bhi ..
Ks- jab bhi kaa hota hain? Hume bhaiye ke baraat mein nachna hain!! Aur ms aapki ammi toh itne saalon se keh rahi hain.. kar lijiye na jaldi!
Hm- ek min Ks .. aap hume kyu keh rahi hain? Aapke bhaiye hain jo pure samay vyast rehete hain..
As- hum kaha vyast rehete hain??
Hm- acha matlab aap vyast nahi rehete?
As- rehete hain.. parantu..
Hm- parantu kya? Aapko humaare liye aadhe din ki chutti lene mein maut aati hain .. aap kaha apne khudke shaadi ke liye chutti le paayenge..
As- Hume maut aati hain?? Aur aapka kya? Pehele bolti hain aayengi milne aur fir achanak se case aa jata hain..
Hm- toh aa jata hain na.. aap policewale hokar aisi baate kar rahe hain?!
As- toh aap bhi toh policewali hokar aisi baate kar rahi hain!!
Ks- amma bhak! Chup dono ke dono! Shaadi ka muhorat hum ammi aur chachiji ke saath baithkar nikalva lenge.. aur aap dono ko chutti leni padegi!!
Hm,As- ji..

They reached the abandoned house.. they Parked their car a bit away from the house and walked upto it... they entered from the back door and hid behind the sofas ..
They waited for almost an hour when finally they saw people coming.. it was a lady and a man who were talking about the previous nights incident and about the upcoming dealings.. they seemed to be big dealers and partners of some sort..
Ks was about to go catch them but As stopped her.. he placed a hidden camera and Mike on the sofa and a few other places and they silently headed out of the house..

In car:
Ks- sir aapne hume roka kahe?
As- kyunki Ks in logo ke alawa bhi koi hain jo inke saath dealings karta hain.. hume un sabko pakadne ke liye prateeksha karni hogi..
Hm- Hume toh dono partner lag rahe the jo apni ye illegal kamo ki meetings is sunsaan jagah karte hain ..
Ks- toh hume ab koi deal ka intezar karna padega?
As- ji .. humne Mike aur cam laga diya hain vaha.. ab ye case hum narcotics ke team ko handover kar denge .. baaki ka kaam vo sambhal lenge..
Hm,ks- ok sir..

....
A few days later..
In Hms house:
Hm was in mpt for night duty.. Ks and Maa had come to hms house to discuss the date for marriage.. Am was also present..

Ks- toh ammi aur chachiji.. jald se jald shaadi ka muhorat nikalavaiye!
Ammi- Haa beta.. humne maulvi se baat karli hain aur unhone kaha hain ki agle mahine kabhi bhi shaadi karva sakte hain..
Maa- aur humne pandit ji se baat ki hain.. unhone kaha hain ki agle mahine ke 20 tareek ko muharat shubh hain..
Am- toh simple hain.. 20 tareek ko shaadi yeh kar dete hain.. kyu kj?
Ks- bilkul! Aur usse pehele teen- char dinon mein saare doosre functions kar lenge..
Am- lekin doctor hone ke naate hum kuch kehna chahenge..
All- kahiye..
Am- corona ab tak gaya nahi hain.. aur sabke liye.. khaskar aap dono ki Umar ke logo ke liye jyada logo ke sampark mein aana surakshit nahi hain.. iseliye hum kam log ko bulaye toh acha rahega..
Maa- Haa beta tum sahi keh rahe ho.. vaise bhi humaara pura parivar gav mein hain.. vaha se Lucknow aana mumkin nahi hain..
Ks- Haa.. humaare taraf se sirf chachiji aur hum, pati dev aur pj aayenge.. aur puri mpt ka parivar..
Ammi- humaare taraf se bhi sirf hum, adil aur mahipal bhai sahab aayenge..
Am- perfect!
Ks- toh taiyaariya bhi hum aur adilji milkar sambhal lenge.. kyu adilji?
Am- bilkul!! Di ke shaadi ka intezar toh hum bachpan se kar rahe hain!!
Ks- ek kaam karte hain.. bhaiya aur bhabhi ko seedha shaadi ka card pakadva denge.. usse pehele unhe aaj ke mulakat ke baare mein nahi bataenge..
Am- Haa! Vo toh surprise ho jaayenge! Chachijaan.. didi ko mat bataiyega!
Ks- Haa chachiji aap bhi anu bhaiye ko mat batana..
Ammi, maa- theek hain..

..............................

Precap:
Hm- aap sab kya dekh kar itne utsuk ho rahe hain?
Ss- aapke shaadi ke cards.. aur kya!
Hm- kya?!? Humaare shaadi ke cards aur hume hi nahi pata?!
..
As- Arre priye shaant ho jaaiye.. kaunse cards ki baat kar rahi hain? Hume bhi kuch nahi pata..
Hm- kya?!
..
Ks,Am- chachi bachaiye hume!!!!

Kareenavजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें