Chapter-35

1.1K 99 6
                                    

Old house:
Majnu- kya hain tumhari aakhri iccha?
As- Hume apna prem ka izhar karna hain.. ab marna hi hain toh izhar karke mare.. kam se kam jeevan mein koi afsos toh nahi rahega na....
Majnu- kise izhar karna hain?Dekho hum tumhe phone bilkul nahi karne denge!
As- shreeman.. vo yahi hain( looking at Hm)
Majnu- tum Hm se pyaar karte ho?
As- ji shreeman.. toh kya hum apni aakhri iccha puri kar le?
Majnu- hume toh dekh kar hi pata chal gaya tha Hm ki ye tumhara premi hain... Haa theek hain theek hain.. karlo izhar..
As- dhanyavad shreeman..
As- hj .. hum jaante hain ki humne aapka dil toda tha parantu... ek kshan.. shreeman aapko toh humaari prem katha pata hi nahi hain.. jab tak hum aapko shuru se puri kahani nahi bataenge aapko humaara prem prastav sunne mein maza nahi aayega .. bohut hi dilchasp kahani hain.. sunna chahenge aap sab?
All men- Haa haa love stories toh humaari favourite hain..
Majnu- theek hain sunao..

As looked at Hm with a victorious smile.. he had succeeded to divert everyone's mind and waste time..
As narrated their actual love story .. about the mission .. about the heartbreak.. about his love realisation... about the holi sequence.. how hm said yes when she was high but no the next day.. then how they became friends and to the present date are still just friends ..
All the goons including majnu listened to the story very attentively.. they had tears in their eyes by the end of the story.. As was actually a very good story teller.. and as we all know anuseenas love story is amazing..
Anyway As successfully spent 10 mins telling them the story ..

Majnu- wah shreeman! Kya ye sach mein hua tha?
As- shat prateeshat aisa hi hua tha..
Goon- ab apna izhar kijiye na.. ruka nahi jaa raha humse..
Majnu- Haa ab jaldi apni aakhri iccha puri karo taaki hum tum dono ko maar sake!

As- avashya.. toh hj .. hume gyaat hain ki aapne pehele bhi humaara prem prastav thukraaya tha.. parantu hum aaj aapko ek aur baar ye kehena chahte hain.. aapne hume andar se sach mein badal diya hain hj.. humaari soch ko badal diya hain.. aapne apne jazbaaton se toh humaari sidhaanton ki diwar tak tod di.. humne aaj se pehele aap jaisi kabhi nahi dekhi.. desh ke prati aapka pyaar, duty ke prati aapki lagan.. aur apne parivar ke prati aapka vyavhar dekhakar hum bhav vibhor ho gaye hain.. hum aapke har roop se prem karte hain hj.. aur humesha karenge.. humaare hriday par keval aapka naam likha hua hain aur humesha likha rahega.. hj hum aapse vaada karte hain ki hum aapka bharosa kabhi nahi todenge.. kripya kar humen bas ek mauka de dijiye.. hj hum aapse bohut prem karte hain.. ( he had tears in his eyes while saying this and hm also got emotional)
Goon- maddam Haa keh do na.. dekho na sir kitne pyaar se bol rahe hain!
Goon2- Haa haa .. keh do Haa..
Majnu- hume toh apni Laila nahi mili.. Hm is bichare ko toh milne do.. bhale hi kuch minuto ke liye hi sahi..

Before Hm could say anything force had arrived and ps came in running and untied Hm and As..

As- hj aap jaaiye Ks ko dhundhiye hum tab tak in sab se nipat te hain
Hm- ji sir

Hm looked in every room of the house.. at the end of the corridor there was one last room left.. Hm kicked the door open and the door broke and fell on the goon inside who was about to shoot Ks.. Ks was tied and almost unconscious..
Hm ran towards Ks and untied her.. she took her in her arms and started tapping Ks' face..

Hm- ks aankhe kholiye! Ks!
Ks- ms... ( she said slightly opening her eyes)
Hm- aap theek hain na?
Ks- hum theek hain ms.. ( she said softly)
Hm- chaliye humaare saath..

Hm helped Ks get up and supported her outside.. everyone was arrested by As and the rest by that time.. Ks was taken to the hospital and she was fit and fine in a few days.. majnu was sent to central jail..
Hm went to As before leaving the old house ..

Hm- sir .. vo jo aapne humse kaha.. jab hum bandhe hue the.. vo...
As- hj uske liye hum kshama chahte hain.. humne jo kuch bhi kaha vo keval vakt zaya karne ke liye kaha tha.. aap usse seriously mat lijiyega..

Hm was about to say that she loved him too but now she stopped.. she was hurt but understood..

Hm- maafi mat maangiye sir.. hum samajhte hain.. aapne vo sab sirf duty ke liye kaha tha.. aur kuch nahi..

As sensed that hm was hurt but he didn't say anything.. they parted their ways.. he sat in his car and went to headquarters and she sat in hers and went to mpt...
......

A new day at MPT
Everyone was doing their usual work.. Hm was not there as she had gone to hq for some work.. just then a man entered mpt .. he was wearing a blue shirt and black pants.. his hair was neatly combed and he looked around 27 years old..

The man came upto ps' table and said

Man- excuse me maddam.. yaha ki sho filhal thaane mein hain kya?
Ps- ms toh filhal nahi hain.. par aap kaun?
Man- humaara naam adil hain.. aur hume ek mahila ke khilaf complain likhwaani hain.. kya aap likhengi?
Ps- jarur likhenge.. bataiye kya complain hain aapki?

ss, cc and ks gathered around ps' table too..

Adil- ji hume ek mahila se bachna hain.. vo hume bohut satati hain.. roj satati hain.. bohut pareshan bhi karti hain.. kal toh unhone gusse mein humaara phone tak tod diya.. aur toh aur naya phone bhi khareedne se inkaar kar diya.. aap please kuch kijiye maddam!
Ks- amma kaun hain ye topa jo tumhe itna satati hain? Bas naam bolo hum usse aisa kantaap marenge na ki vo tumhe fir kabhi nahi satayegi !
Adil- aap karishma sigh hain kya?
Ks- Haa.. aapko kaise pata?
Adil- aapko is sheher mein kaun nahi jaanta Kj..hum sheher mein naye hain par aapke baare mein bohut sunna hain humne!
Ks- dhanyawad..
Ps- sab bura hi sunna hoga.. kaise inhone bina complain ke logo ko kahi bhi kantaap maara hain vagaira vagaira..
Ks- pj aap kehena kya chahti hain?!
Adil- sorry to interrupt par kya aap head constable Pushpa Singh hain?
Ps- ji? Aap hume bhi jaante hain?
Adil- Arre aapko kaun nahi jaanta pj.. pura Lucknow jaanta hain ki aap baat baat par Kj ko taana maarti hain..

Ss, cc and ks started laughing..
Ss- bilkul sahi sunna hain aapne.. vaise agar vo mahila ne aapko koi sasta phone chipka diya toh? Dhyan rakhiyega aap..
Cc- uff ye maasoomiyat!
Adil- kya aap constable Santosh Sharma ji hain? Aur aap honge cheetah Chaturvedi.. haina?
Ss, cc- aap hume bhi jaante hain?!
Adil- Arre sj.. aapke masoomiyat ke charche toh pure sheher mein hain.. aur cheetah bhaijaan aapke 'uff ye masoomiyat' ke charche
( he said laughing)

Ps- aap toh yaha sabko jaante hain..
Adil- ji bohut sunna hai aap sabke baare mein.. iseliye complain likhwaane yaha aaye hain hum..
Ks- ye sab chodo.. uss mahila ka naam batao jisne tumhe sataya hain..
Adil- vaise kj bura mat maaniyega par aap uss mahila ka kuch nahi bigad sakti.. usse kantaap toh door.. usse aap haath tak nahi laga sakti .. vo bohut pahunchi hui cheez hain..
Km- amma is pure sheher mein aisa koi nahi hain jisse hum nahi haath laga sakte! Tum hume bas naam batao!
Adil- kj shart laga lijiye.. hum jaante hain aap uss mahila ka baal bhi baanka nahi kar sakti hain..
Ks- amma kaun hain vo mahila jiske khilaaf tumhe complain likhwaani hain?
Adil- Haseena mallik !
All - kyaa?!
Ks- amma tum topa ho ka? Peheli baat toh ms tumhe kahe satayegi..
Ps- aur dusri baat ms km jaise gussa nahi karti.. vo tumhara phone gusse mein kaise tod sakti hain?
Ss- Haa ms aisa kuch nahi kar sakti!
Cc- bilkul theek keh rahi hain sj..
Adil- Arre humaara vishvaas kijiye.. chahe toh aap Hm se hi puch lijiyega ki hum sach keh rahe hain ya jhoot!
Ps- aane do ms ko!

Just then hm entered the thaana.. she couldn't see adils face because he was sitting with his back facing her ..

Hm- aa gaye hum.. kya hua? Sab aise hume ghoor kyu rahe hain?
Ss- ms ye aadmi aapke khilaaf sataane ka complain likhwaane aaya hain!
Cc- keh raha hain aapne kal iska phone toda tha!
Hm- kya?!

Adil got up and turned around.. Hm was shocked to see him
Hm- tum?! Tum yaha kya kar rahe ho?!
Ks- ms aap isse jaanti hain?!
Adil- ek minute kj.. pehele aap inse puch toh lijiye ki jo hum keh rahe hain vo sach hain bhi ya nahi..
Ps- ms bataiye na.. ye sach keh raha hain kya?
Hm- ji ye sach keh raha hain..
All- kyaaaa?!

...............................
Precap:
Hm- sir ammi ne aaj sabko khaane par bulaya hain.. aap aayenge toh hume bohut acha lagega..
As- avashya aayenge hj!
...
Ks- mission bhabhi ka aakhri step karne ka samay aa gaya hain!

Kareenavजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें