An empty apartment somewhere in Lucknow:
Hm and As are sitting and discussing their plan for the mission..Hm- sir hum yaha aa toh gaye par plan ab tak hume samajh nahi aaya.. jab Lucknow mein hi rehna tha toh ghar par reh lete..
As- hj Hume ye mission secretly karna hain.. yadi hum ghar par rehte toh sau log aate roj.. ab kis kis ko javab dete..
Hm- baat toh sahi hain.. par ab aage karna kya hain?
As- toh suniye... hume aaj raat ek band factory mein jaana hoga bas nazar rakhne ke liye.. vaha hum apne secret cameras fit kar denge taaki andar jo ho raha hain hume baad mein dikhe.. hume lead mili hain ki kal ussi factory mein ek bohut mahatvapurn illegal deal hone wali hain jisse hume rokna hoga unhe range haathon pakadke..
Hm- got it sir!
As- parantu aaj raatri hume bohut dhyan rakhna hoga.. yadi kisi ne hume dekh liya toh deal kahi aur shift kar denge aur ye mission yahi asafal ho jaayega..
Hm- koi galti nahi hogi sir..
As- good!.....
MPT:Cc- pj ye lijiye .. chai pijiye ( handing over glass to ps)
Ps- mann nahi hain..
Ss- kyaa? Pj aapki tabiyat toh theek hain na?? Aap chai ke liye mana kar rahi hain?!
Ps- amma toh aur kya kare.. vaha bichari ms par itna bada ilzam laga hain aur hum yaha Shaanti se chai piye? Kaise?
Billu- maa! Aapne bilkul sahi kaha.. ms ke bina toh aaj mujhe apne billu nivas mein bhi mann nahi lag raha..
Ps- aur inhe dekhiye ( pointing towards Ks who was sitting on her desk and reading a file) ..
Shaanti se baithkar kaam kar rahi hain..
Ss- Haa ab km mpt ki incharge jo ban gayi hain..
Ps- aur nahi toh kya.. aur ms sirf humaari senior, humaare mpt ke parivar ka hissa , kj ki dost hi nahi balki ab toh bhabhi bhi hain.. fir bhi inhe koi farak nahi pad raha!
Ks- amma kaa kuch bhi bole jaa rahi hain aap pj! Ms ka na hum baal tak baaka nahi hone denge.. bas kal raat humaari unse baat hui thi aur unhe humaari madad ki filhal jarurat nahi hain.. unhone ne kaha hain ki jarurat padi toh vo maang lengi.. iseliye aap apna kaam kijiye aur hume bhi Shaanti se karne dijiye..
Cc- lekin km.. personal level par puch rahe hain.. aap ms ko bina batay bhi thoda bohut madad toh kar sakti hain na...
Ks- nahi na Cheete.. jis case ke silsile mein ms par ilzaam laga hain .. vo case bohut confidential hain.. hume uske baare mein kuch nahi pata.. toh hum chah kar bhi kuch nahi kar sakte.. samajhi pj?!
Ps- Haa haa chilaiye mat..Just then a scared couple entered mpt..
Ps- aaiye baithiye.. bataiye kya madad kar sakte hain hum aapki?
Lady- maddam hume bacha lijiye!
Man- please maddam! Please bacha lijiye!
Ks- ek min.. puri baat batao Shaanti se.. kisse bachaana hain aapko?
Lady- maddam hum thodi hi dur rehte hain.. aur humaare ghar ke paas ek band factory jaisi koi jagah hain.. abhi naye naye shift hue hain.. par padosiyon ka kehena hain ki factory kai saalon se band pada hain..
Man- Haa maddam.. par pichle kuch raaton se hume vaha se ajeeb ajeeb aawaaje aa rahi hain.. aur toh aur kal raat gajab ho gaya!
Ss- aapne bhoot dekh liya kya?
Cc- sj sj shaant ho jaiye..
Ks- amma aap bataiye ka gajab ho gaya?
Lady- maddam kal raat hume andar se bandook chalane jaisi awaaze aayi.. aur kisi ke chillane ke bhi!
All- kya?!
Man- Haa maddam hume toh bohut dar lag raha hain.. iseliye hum yaha aa gaye.. please hume bacha lijiye ..
Ks- aapke padosiyon ko bhi ye awaaze sunai di kaa?
Lady- nahi maddam.. kal hi humaare padosi bahar gaav gaye the.. iseliye Hume aur bhi jyada dar lag raha hain!
Ps- aap chinta mat kijiye.. hum sambhal lenge.. aur agar aapko jyada dar lage toh aaj raat kahi aur ruk jaaiye..
Ks- Haa.. hum aaj hi uss factory ke darshan karenge.. aap nishchint hokar ghar jaaiye.. aur address pj likh lijiye
Ps- ji ..Later that evening
Ks- amma hum jaa rahe hain factory.. santu chalo humaare saath!
Ss( being scared)- nahi nahi maddam aaj main nahi aa paungi.. vo .. vo bohut mushkil se carpenter ka number laga hain.. please..
Ks- Haa theek hain.. toh fir..
Ss- km ye Cheete ko saath le jaaiye ( she said controlling her laugh cause she knew he was scared too)
Ks- Haa Cheete chalo..
Cc- nahi nahi km.. hum kaise? Aaj .. aaj toh humaari night duty hain .. hum nahi aa paayenge.. ye pj ko le jaaiye..
Ps- Haa hum chalte hain!
Ks- nahi nahi .. koi jarurat nahi hain pj.. aap ghar jaaiye Haa... hum akele hi chale jaayenge...All control their laughter while ks leaves for the abandoned factory..
Yes.. y'all must have guessed by now.. Ks was going to the same factory where Hm and As were going that night for their mission......
Outside factory:
As and hm were wearing full black outfits and they had covered their faces with masks..As- hj Hume peeche ke dwar se andar ghusna hoga..
Hm- ji sir chaliye..Just then they saw Ks walking towards the main entrance of the factory..
As- ks yaha kya kar rahi hain?? Hj unhe andar jaane se rokiye! Hum andar jaakar cameras laga dete hain tab tak..
Hm- ji sir..As quietly went inside from the back door to complete the task he had at hand .. while Hm went towards Ks quietly .. Hm knew Ks would freak out if she saw her there and that's why she had to do something she didn't want to..
Hm went from behind and put one hand on Ks' mouth while she pulled her back with her other hand.. Ks tried getting free from hms grip but she was unable to do so.. Hm dragged Ks to a safe distance from the factory and finally left her.. hms face was still covered with the mask so Ks didn't recognize her..
Ks-himmat kaise hui tumhari hume haath lagane ki?!
Hm was panting and didn't say anything as trying to get her breath back.. it wasn't easy to drag Ks from there..
Ks- tumhari Maiya ki saasu maiya! Abhi batate hain hum tumko!
Ks punched Hm .. hm tried to stop her with her hand but was unable to do so.. she finally got her breath and was able to speak..
Hm- aaaah! Rukiye Ks! Hum hain!
Ks- ms? Ye toh ms ki aawaz hain! Ms ye aap hain?Hm finally removed her mask and revealed her face.. Ks was shocked.. Hm touched the bruise on her face in pain which was caused due to Ks' punch..
Hm- ji hum hain.. aaah.. Ks dekh toh lena chahiye na aap kise maar rahi hain.. vo toh acha hua humne samay par aapko rok diya.. varna pata nahi shayad aaj humaara aakhri din hota..
Ks- ye kaa keh rahi hain ms.. hum .. hume maaf kar dijiye .. hume nahi pata tha aap hain.. jyada toh nahi lagi na.. ( she said touching the bruise lightly)
Hm- aaah..Just then As came .. Ks was even more shocked to she As ..
As- hj! Aapko lagi kaise? Aap theek toh hain na?
Hm- hum theek hain anu.. vo bas Ks ko yaha lane mein galti se unka haath pad gaya..
As- he bhagwan.. jyada dard toh nahi ho raha na?
Hm- hum theek hain.. aapka kaam ho gaya na?
As- ji .. ho gaya..
Ks- ye kaa chal raha hain? Kaunsa kaam.. aur aap dono yaha kaa kar rahe hain?
As- ye baat toh hume aapse puchna chahiye.. aap yaha kya kar rahi hain?
Ks- amma hum yaha case ke silsile mein aaye the.. par aap toh sheher se bahar jaane wale the.. aur ms aap apni apni begunahi... ye kaa bawal hain koi bataiyega hume?
As- hj lagta hain Ks ko sab batana hi theek rahega..
Hm- ji sir.. varna ye kaise bhi karke pata laga lengi..
As- ks.. aap humaare saath chaliye.. sab batate hain hum aapko..
Ks- chaliye..............................
Precap:
As- hj hum aapse vivah nahi kar sakte..
Hm- kya?!
As- Hume kshama kijiye parantu ab hum kisi aur se prem karte hain aur ussi se shaadi karenge..
...