Chapter-53

1K 98 6
                                    

Empty park:
Hm and ks were sitting on the bench and ks was reading the piece of paper Hm had given her..

Ks- iska matlab anu bhaiya ye lata ke saath bas natak kar rahe hain?
Hm- ji..
Ks- aapne hume ye sab pehele kyu nahi bataya phir..
Hm- hum aapko puri baat batate hain.. toh hua ye ki kuch dinon pehele anu humaare ghar aaye the ring lautane aur tab aapne sab sunn liya tha.. pehele toh hume bhi laga ki anu sach keh rahe hain aur humne gusse mein unhe jaane ke liye keh diya.. phir jaate vakt anu ne ye kaagaz giraya aur isharon mein hume padhne kaha.. tab hume pata chala ki ye sab ek natak hain aur unpar Mike lagi hui thi iseliye vo sach nahi keh paa rahe the.. unhone kaha ki ye naatak sirf kuch dinon ke liye karna hain aur vo sab sambhal lenge.. toh humne bhi baat ko samajha aur anu ko isharon mein keh diya ki hum unke saath hain...
Ks- lekin aapne hume bataya kahe nahi?
Hm- kuch dinon ki toh baat thi Ks.. aur vaise bhi unhone hume iss case se dur rehne kaha tha.. toh humne kisi ko nahi bataya.. abhi aapko bata rahe hain kyunki hum nahi chahte ki aap apne bhai se rishta tode..
Ks- ms anu bhaiya chahe jo bhi kahe.. hum iss lata ko toh chodenge nahi! Aapko pata hain usne humse jaban ladai.. humse! vo bhi sabke saamne!
Hm( under her breath)- usse toh hum bhi nahi chodenge.. kaise chipak rahi thi anu se!
Ks- pata tha hume! Aapko bhi gussa aa raha hain na bhabhi!
Hm- nahi aisi koi baat nahi hain..
Ks- sunna humne..
Hm- chaliye ab hume ghar jaana chahiye.. vaise pj ka mushayara kaisa jaa raha hain ( she said to lighten the mood)
Ks- kaa pata kaa chalte rehta hain unke dimag mein.. uss budhau ke saath gayi hain vo!
Hm- pyar mein koi Umar dekhta hain kya ab.. vaise hum Cheete ke liye khush hain..
Ks- so toh hain.. pure din santu ke peeche ghumne ke baad kuch toh fal mila usse ( she said laughing )
Hm- vaise vo lal dress lekar aapne acha kiya ( she said teasingly)
Ks- aa.. ghar chalte hain ab.. der ho gayi hain..
Hm- Haa haa chalte hain( she said laughing as Ks hurried towards the car)

.....
A few days passed..
MPT:
Hms cabin..
Hm was engrossed in work and didn't realise that her phone'S battery had died..
Ks comes running into her cabin ..

Ks- bhabhi! Bhabhi!
Hm- ks.. hum thaane mein hain!
Ks- jai Hind ms..
Hm- jai Hind.. par aap aisa bhaagte hue kyu aai.. sab theek hain na?
Ks- ms hume apne bhabhi se baat karni hain..
Hm- ji boliye..
Ks- bhabhi!!! Bohut badhiya khabar lekar aaye hain hum!
Hm- ab aap bataiyengi bhi kya hua hain?
Ks- vo jo topa lata thi na.. uska case close ho chuka hain.. uska bhanda phut gaya aur main mastermind pakda gaya jo anu bhaiya ko blackmail kar raha tha!!
Hm( standing up with joy)- sachii???
Ks- abhi baaki hain..
Hm- jaldi bataiye na!!
Ks- vo jo chipku thi na lata.. usko ab tak nahi pata ki bhanda phut chuka hain... aur anu bhaiya ne usse arrest karne ka zimmedaari hume diya hain( she said with an evil smile on her face)
Hm- ks... kya soch rahi hain aap? ( she said understanding from the smile that somethings going on in her head)
Ks- suniye ( she tells Hm a plan)
Hm- ye sab humse nahi hoga..
Ks- bhabhi! Please! Aapko bhi lata ko nahi chodna tha na.. ab kaa hua?
Hm- par ..
Ks- par var kuch nahi! Aap humaare saath ye karengi!
Hm- aap hume order de rahi hain?
Ks- ji bilkul!
Hm stares at her
Ks- nahi matlab order nahi.. request vo bhi apni bhabhi se.. please..
Hm- acha theek hain.. duty ke baad chalenge..
Ks- ye hui na baat!

....
That evening Ks traced latas location which happened to be at the same mall and Hm and ks both reached the mall..
they found lata walking and ks went upto her while Hm went somewhere else..

Ks- ek min ruko!
Lata- excuse me.. aise kaise aap mujhe rok sakti hain..
Ks- tumne hume pehchana nahi??
Lata( looking closely)- tum toh anu ki behen ho na jo mujhe thos dikha rahi thi uss din?
Ks- ji hum vahi hain.. vaise ab jab tum anu bhaiya se shaadi karne waali ho tab toh tum humaari bhabhi ho jaaogi haina?
Lata- bilkul!
Ks- toh bhabhiji.. apne hone waali nanand ke saath do chaar gol gappe nahi khaayengi?
Lata- mall mein ye sab bhi milta hain?
Ks- bilkul bhabhiji.. chaliye hum khilaate hain.. chaliye
Lata- theek hain.. only for anu main chal rahi hu..
Ks- Haa haa ..

Kareenavजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें