Chapter-32

1.1K 93 5
                                    

MPT:
Sk leaves from hms cabin only and hm finally comes out.. everyone was waiting for her and they asked her about sk and what had happened..

Ks- kaa hua ms? Sk chala gaya? Aapne kaa kaha usse?
Hm- Kehna kya tha Ks.. vo hume police ki dhamki dene lag gaya.. iseliye humne usse apna shauhar maan liya..
All- kya?!
As was extra shocked..
As- hj aap police ki dhamki se dar gayi? Kaise?
Ks- kaise nahi kahe puchiye.. kahe dar gayi aap ms? Aap Hume ijazat dijiye ms abhi us sk ki haddi pasli ek karke aate hain..
Hm- khabardar Ks! Ab vo humaare shauhar hain.. burai hi kya hain unme... acha khaasa job karte hain.. shayad.. ache khaase dikhte hain.. vaise bhi ammi subah shaam nikah nikah nikah bolkar humaara dimaag kharab karti rehti thi..

No one could believe what they were hearing.. it was not their ms who was speaking.. Hm understood and started smiling.. she signalled everyone to shhh and play along.. then she said

Hm- Hume kuch kaam hain toh hum apne cabin mein hain..

Saying this Hm went to her cabin.. removed her bracelet and kept it in a box in a drawer and shut it.. then she came out..

Hm- hmm toh humne abhi jo kuch bhi kaha vo sirf ek natak tha.. itna chaukiye mat aap sab...
All- ohh
As was relieved and said
As- hash ...
Hm- aapne kuch kaha sir?
As- nahi toh..
Ss- ms main toh dar hi gayi thi.. kahi dsp sir dukh ke maare peene na lag jaaye ..
Ks- jadbudhi chup karo! Ms aap ye sab kya?
Cc- Haa ms humaara ek personal level par request hain.. Hume kuch samajh nahi aa raha.. aap please bataengi ho kaa raha hain?
Ps- Haan ms humaara sar bhi ghum raha hain....
Hm- shaant ho jaaiye aap sab.. hum batate hain..
Toh hua ye ki hum unhe cabin mein leke gaye taaki akele mein baat kar sake.. fir humne unse pucha ki ye natak kyu kar rahe ho? Kya chahiye aapko.. toh usne fir bhi kuch nahi kaha.. kehne laga ki nahi vo humaare shauhar hi hain .. toh hume shak hua ki pakka ye sk akele nahi aaya tha.. usapar Mike ya kuch toh tha jisse koi aur bhi sunn paa raha tha.. sk bas ek mohora hain.. usse ye sab karvaya jaa raha hain.. jaate vakt usne humaara haath pakada tha .. aur humaari bracelet par Mike laga diya jisse usse ye pata chale ki hum unke peet peeche kya planning kar rahe hain.. iseliye hum bahar aakar vo sab keh rahe the unke baare mein.. filhal humne bracelet ko andar rakh diya hain toh usse humaari abhi ki baaton ke baare mein nahi pata chalega.. samajh aaya?
Ks- ek minute ms usne aapka haath pakada?! Hum abhi jaakar uska haath tod kar aate hain! Himmat kaise hui uski!
Hm- Arre..
As- KS! Keval haath nahi .. uske toh pair bhi todenge hum!
Ks- chaliye bhaiya!
Hm- eeeekkk minute.. aap dono kya keh rahe hain.. sirf haath pakada tha.. koi baat nahi.. uske boss ka order hoga na humaare upar Mike lagaane ka.. bichaara bas orders follow kar raha tha.. jaane dijiye usse..

Billu( softly to As) - sir aapko nahi lagta ms sk ke prati jyaada lagav dikha rahi hain.. nahi matlab pehele handsome bola.. fir bichaara bola..
As( to billu)- shreeman.. yadi aap chup nahi hue toh billu nivas gaya aapke haathon se
Billu- sorry

Ss- vaise ms aapne baat sahi ki.. acha dikhta hain sk..
Cc- ek number ka jhootha insaan hain vo sj! Aap hume dekhiye na.. sach ke pujaari hain hum!
Ss- vo jo bhi ho.. sk hain bada handsome haina ?

Hm saw As was already kinda jealous of Sk so she decided to pull his leg..

Hm- haa vaise santu baat toh sahi keh rahi hain.. sk handsome toh hain..
As- nahi.. itna bhi koi rupvaan(handsome) nahi hain vo.. ( he said immediately )
Ks- sirrrr .. aap itne defensive kaahe ho rahe ho?
As- hum? Defensive ? Kadapi nahi.. hum toh bas aise hi keh rahe the.. theek thaak hi dikhta hain vo.. kuch khaas nahi..
Ks- acha ye sab chodiye .. ms aap hume ye bataiye aage kaa karna hain?
Hm- filhal toh humne usse shaam ko bola hain ki hum duty ke baad usse milenge.. dekhte hain kya hota hain fir..
Ks- ms aap usse akele milengi? Ye bohot khatarnak ho sakta hai ms.. pata nahi uske gang mein kitne log ho..
As- ks sahi keh rahi hain.. vo aadmi hume theek nahi lag raha..
Hm- hmm toh theek hain.. hum apna safety gear pehenakar jaayenge.. aur ek aur Mike .. jo ki humaara hoga vo apne earrings mein fir kar denge.. toh thaana mein vo Mike aaplog live sunn paaoge aur agar kuch gadbad hui toh aa jana aaplog hume bachane.. kyu Ks aap apne bike ko havaijahaj banakar aayengi na hume bachane? ( she said smiling/ laughing)
Ks- ms havaijahaj toh kya agar hume apni bike ko rocket bhi banana pade na toh hum banayenge par aapko kuch nahi hone denge.. aur aapko firse majak sooj raha hain?
As- hj hum bhi aapke saath aayenge..
Hm- Sir iski koi jarurat nahi hain.. aapko vaise hi bohot kaam honge aur aapne apna aadha din yahi bita diya hain.. hum sab manage kar lenge..
As( a bit upset and worried) - theek hain hj toh hum chalte hain.. apna dhyan rakhna..

Hm sensed the worry in his voice but saluted him and As left.. they all got back to work.. Ss gave Hm a mike which was already fitted in her earrings and hm wore it.. she also wore her safety gear and was all set to go with sk..
.....

It was evening at duty hours were over.. Hm sat in the car with sk and went with him.. everyone stayed back that night and sat on chairs listening to everything happening with Hm ..
there was another car following Hm and sk but both were unaware about it.. it had tinted glasses so no one could see who was inside ..

In car:
Hm- toh hum kaha jaa rahe hain?
Sk- humaare ghar.. aur kaha.. ?
Hm- aapka iraada kya hain.. hum ab tak kuch samajh nahi paaye hain..
Sk- humne kaha na.. hum aapke shauhar hain aur hume bas apna Haq chahiye..
Hm- haq se aapka kya matlab hain?
Sk- haq se matlab.. aap humaare saath humaare ghar mein rahe.. jaise saare pati patniyan rehte hain.. aur kuch nahi..
Hm- lekin hum apni ammi ke saAth rehte hain.. unka kya?
Sk- nikah ke baad ladki ko apna ghar chodkar sasuraal aana hi padta hain..
Hm- toh hume at least unhe bataana toh padega na.. aur humaara samaan bhi humaare ghar par hain..
Sk- vo sab ki chinta aap mat kijiye.. kal hum kisi ho bhej kar sab le aayenge..
Hm- Ok

Hm was now confused .. why would he want her to live with him.. what could the plan behind this be?
....
Everyone at MPT was equally confused..

Ks- pj aap jaaiye.. ms ki ammi ke saath rahiye .. hume kuch toh gadbad lag rahi hain.. apne saath do/ teen constables ko saath lekar jaaiyega aur ms ki ammi ko ye sab mat batana.. bas kehna ki ms ne unke dekhbhal ke liye bheja hain.. kyunki vo aaj raat shayad kaam ke vajah se ghar na aa paaye .. theek hain?
Ps- ji ji hum jaate hain..

.....
Here on the other hand Hm and sk reached their destination.. the house was pretty far from the main city.. and sk lived alone.. Hm didn't know what to do so she just went with the flow..
the car that was following Hm and sk also reached the destination.. it parked right behind sk's car but no one noticed .. the man in the car saw Hm and sk enter the abandoned house...

................................
Precap:
Sk- aap yaha kamre mein so jaaiye .. hum bahar hall mein so jaayenge..
....
Hm- sk toh shareef lag raha hain.. uska shaadi ka haq bhi sirf humaare saath rehne ka tha par usne hume ek bhi baar chune ki koshish toh chodiye un nazaron se bhi nahi dekha..
ye chakkar kya hain?
....
Hm was walking out at night .. she was passing by the mysterious car with tinted windows that had followed sk'S car and just then a hand came out and pulled Hm inside.. and closed the door behind her..
....

Kareenavजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें