Chapter-9

1.5K 93 3
                                    

Hm and As were sitting on the floor in As' room leaning against his bed ...
Hm saw the photos on As' lap and noticed a familiar face.., it was a little girl, a little boy and 2 couples.. it looked like a big , happy family ..
Hm- Sir ye photo mein kaun hain?
As - ye humare samasth parivar ki tasvir hain... isme ye humare chach-chachiji hain aur unke paas khadi vah choti ladki karishma Singh hain...
(As said all this while showing hm the photo from his hand.. hm smiled seeing little karishma singh and As continued)
As- aur ye humaare maata - pitaji hain... aur unke paas khada ladka hum hain..
Hm- wah sir.. bohut hi pyaari tasvir hain .. par aap bura n maane toh hum aapse kuch puch sakte hain?
As- avashya
Hm- aap itni pyaari tasvir ko dekhakar ro kyu rahe the?
As- ahh vo .. darasal bohot lambi kahani hain ..
Hm- agar aapko kehne mein koi ehtras nahi hain toh humaare paas filhal kaafi samay hain sunne ke liye
As- toh theek hain hum bataate hain... bachpan mein hum sab saath ek chatth ke neeche rehete the... har saal humaare janmdin par humaare pitaji Hume apne kandho par uthakar pure gav ka sair karate the aur maa, chacha- chachi aur behena pure ghar ko tyohar ke jaise sajaate the.. har varsh humaara janmdin bade dhoom dhaam se manaya jata tha..
Hm was listening keenly
As- parantu phir ek din sab badal gaya
As paused with a sign of grief and hm put a hand on his
Hm- aisa kya hua tha sir?
As- humaare pitaji ka swargwas ho gaya... aur humne force mein dakhila le liye.. tabse humaari field duty thi aur iseliye humaare janmdin par hum kabhi ghar par nahi hote the..
Hm- abbu ko khone ka dukh hum samajh sakte hain sir..
As- aaj itne saalo baad hum apne janmdin par apne ghar par the, apni maa aur behena ke saath .. behena ne pehele ki tarah ghar ko ati sundar sajaaya tha aur maa ne humaara man pasand khaana banaya tha...
Hm- aapko purane din yaad aa gaye honge na
As- ji aur saath saath humaare pitaji ki bhi yaad aa gayi... humaare janmdin par vahi sabse jyaada utsahi hote the.. aur aaj vo yaha humaare samaksh nahi hain..
(As was almost in tears again but he controlled himself as hm was there)
Hm- sir hum samajte hain ki aapko apne abbu ki yaad aa rahi hain par sir aap hi sochiye.. vo filhal jaha bhi honge , aapko dekh rahe honge .. aur kya unhe acha lagega ki aap apne janmdin par is tarah udaas hain?
As- acha toh nahi lagega
Hm- bilkul nahi lagega, iseliye apne bachpan ki khoobsoorat yaadon ko yaad karke muskaraiye sir, is tarah dukhi mat hoiye
As wiped his tears and smiled
As- sahi kaha aapne hj! Aap hamesha sahi kehte hain.. dhanyavaad
Hm- koi baat nahi sir.. ab issi baat par muh meetha kijiye
As- avashya
As opened the box of laddoos that hm had brought and first fed her a huge bite even tho she said no.. then she also fed him a whole laddoo at once and they shared a good laugh ..
(Like the chaat date scene)

As- hj.. farz aur kaam ke karan humaare bohot kam mitra hain.. parantu aaj aapne hume hosla dekar ye ehsaaas dilaya hain ki jeevan mein ache mitra kitne aavashyak hote hain ..
Hm- sahi kaha sir.. aisi kai baate hoti hain jo insaan apne parivaar ke saath baat nahi sakta aur tab hi dost kaam aate hain
As- toh hj, humaare beech mein jo kuch bhi hua.. uske bavjood bhi kya hum sirf dost nahi ban sakte?
Hm thought for a min , then smiled and said
Hm- ban sakte hain na sir, jaroor ban sakte hain ..
they both smiled and were lost in each other's eyes... that night both of them were satisfied, hm was satisfied because she managed to have some kind of rishta with As even though it was friendship and As was satisfied because he was still a part of hms personal life after everything he had done to her .. which he regretted every single day !

Next day at MPT:
Ss- Cheete kal party mein maaja aaya na.. DSP sir sachme kitne surprised ho gaye the
Cc- hume kaise pata hoga sj.. hum toh pura samay aapko hi dekh rahe the
Ss hits cc and says
Ss- pure vakt mere muh par kuch laga tha aur tune mujhe bataya tak nahi.. bas dekhe jaa raha thaa?!
Cc- uff ye masoo-
Ks- amma bhak.. tumhare muh par kuch nahi tha.. aur cc tum bhi alag hi topa insaan ho
Ps- dsp sir khush toh the par dukhi bhi the
Ks- kaa matlab dukhi kahe the anu bhaiya.. humne itna acha aayojan kiya tha
Ps- ms jo nahi aayi thi... unke chehere par saaf saaf dikh raha tha ki vo kitne dukhi the ms ke na aane se
Ks- amma toh ka hum ms ko jabardasti laate .. humne unse kaha tha aane ke liye par unhe nahi aana tha toh hum ka kare
Ps- Haa haa pata hain kaise kaha hoga aapne ms ko.. agar pyaar se kehti na toh ms shayad maan bhi jaati
Ss- ek min ek min.. ye toh gadbad aur badhti jaa rahi hain na ps.. aapne toh kaha tha ki aap ms aur dsp sir ko kareeb layengi.. par ms toh dsp sir ke bday tak par nahi gayi...
Cc- singhade khaye?
Ss- haa kyu
Cc- kuch nahi sj... bilkul sahi kaha aapne
Ss smiled proudly
Ps- baat toh sahi ki.. par ab kya kare.. sab toh humne aazma ke dekh liya
Ks- pj aap rehene dijiye aapse kuch na ho paya aur na hoga.. ms aur anu bhaiya ko kareeb ab hum laayenge!
Everyone was shocked to hear this from ks.. especially ps... Ks was always kind of against their relationship but suddenly what had happened?
Ps- aap? Achanak se apna man kaise badal liya aapne?
Ks- hum anu bhaiya aur ms ko aise aur nahi dekh sakte.. dono har samay dukhi rehete hain... bas ab bohot hua!
Ss- wow .. ab km humaare saath hain toh ye mission jarur successful hoga!
All- mission?
Ss- Haa ab ms aur dsp ko milana koi mission se kam thodi na hain!
Cc- wahhh sj wahh kya socha hain aapne
Ks- theek hain toh is mission ka naam hoga... 'mission bhabhi'
Ps- wah
Ks puts her hand out....
Ks- toh mission bhabhi ke liye sab tayyar?
Everyone put their hands on top of each other's
All- tayyar!

............
Cc- ms ms ... humaara phone bhi chori ho gaya.. Sheela market main!
Ps- humaara bhi!
Hm- kya?!
.....
Billu- ms.. ye mobile chor koi aam chor nahi hain... ye pakka koi naya aadmi hain jiska maksad kuch aur hi hain..
...
Ss- ms gajab ho gaya... pj aur cc gayab hain!!!

Kareenavजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें