its time for apology

Ishqi took medicines from and left ahaan was going to his room as well but Riya stopped him," Ahaan when will you marry me .... My parents keep asking them and I don't have any answer. Atleast let's announce a date"
Ahaan was not ready for this conversation and he left without answering.

" Ye aese kese ja Sakta h ...koi nai ahaan abhi nhi toh thodi Der baad ye baat toh tumhe Karni padegi", rhea said but it was not audible to ahaan

( Ahaan talked to Sonu and it is same as shown in the episode so I am not describing it because I am not getting any good ideas regarding it...and after his talk with Sonu he went to his room)

Ahaan Apne room mein fresh hokar baitha tha but use Kuch Acha nhi lag rha tha . Ek five star resort ke five star room mein Jise usne khud design Kiya tha use usne ghutan ho rhi thi. Uske dimag mein bahot Kuch tha kehne ko par sunne wali ko face Karne ki himmat nhi thi

On the other hand , ishqi dukhi thi . Use ahaan par gussa Karna tha but she knew ki ab Woh haq nhi rha Uske pass. Ahaan Riya se engaged tha. He was rhea's. Use uss room mein aur nhi rha ja rha tha . She went to the poolside.

( Exactly whi poolside Jha unki bahot si yaadein thi )
Woh toh garden mein ghumne nikli thi par use pta hi nhi Chala kab Uske kadam use wahan le Aaye. Woh wahan se Jana chahti thi but her heart didn't allowed her.

Ahaan also came there and saw her . Their eyes met from a distance. He wanted to go close to her but he knew she is angry and deep down he also knew that he is engaged.

Kartik saw this and came to ahaan ," ek engagement ring ki wajah se aap apni Puri life nhi barbaad Kar sakte Bhai. Kya Soch rhe ho , ab bhi denial mein rahoge toh lifetime regret karte reh jaoge , Bhai use keh do khi use koi aur na le jaaye."

Ahaan POV
ye Kartik ko kese pta chal jaata h ki Mai kya Soch rha hu but Woh shi keh rha h ... Maafi toh mangni h aur Jo Dil mein h Woh kehna bhi h ...ab Mai aur apni feelings ignore nhi Kar Sakta but what if usne mna Kar Diya toh.....

Kartik," Bhai pyaar toh use bhi h bas uss pyaar par 6 mahine ke gusse ki layer h use hatana padega ...Bhai aap bol do use phir Jo uska Faisla ... Okay all the best mai jaata hu"

Ahaan went to ishqi. She saw him approaching towards him and turned back ...she was about to leave when he stopped her. He pulled her wrist and now she was in his arms. Her hands on his chest , eyes closed and head down.
His hand on her waist and eyes searching for her eyes to contact."

"I am sorry ishqi.
Please ek Baar meri baat sun lo. Mujhe bahot Kuch kehna h tumhare saare sawalon Ka Jawab dena h. Please ek mauka de do mujhe."
Ahaan pleaded.

"Mujhe Koi sawaal nhi Karne. Mujhe Kuch nhi Sunna. Please ab aur nafrat nhi seh Sakti Mai . Mujhe jaane dijiye.",
She said

" Nhi jaane de Sakta. Na abhi na future mein Kabhi. Bahot galtiyan ki h Maine par ab Woh saari galtiyan sudharna Chahta hu... Jitni nafrat Kari h usse dugna pyaar Karna Chahta hoon .. tumhe itni tightly hug Karna Chahta hu ki tumhare Dil ke saare tukde wapas Jud jaaye. Tumhe khushiyan dena Chahta hu.
Tumhe protect Karna Chahta hu"
Ahaan pour his heart out.

"Saare gam dekar ab khushiyan dena chahte h , saare aansun dekar ab pochna chahte h , saari musibatein dekar ab protect Karna chate h , care Karna chahtein h , mujhe pyaar Karna chahtein h ....kyu...aap hote kaun h mere .... Koi haq nhi h Aapka mujjpar" ishqi confronted

"Haq h ishqi aur sirf Mera haq h ..in aankhon mein dekhkar Kaho kya tum mujhse pyaar nhi Karti ...kya tum mujhe apna koi nai samajhti..kya mai sachme tumhara koi nai.", Ahaan said

Ishqi looked into his eyes. They were red . They were holding tears. Tears that he was trying to not flow from his eyes.

"Ishqi agar aaj tumne mna Kar Diya toh Mera Dil zillions pieces mein toot Jayega. Ahaan veer Malhotra Ka guroor toot chuka h ...please ab is ishqi ke ahaan ko mat tootne do." He said

She can't see him like this. She knew that her heart only belong to him and now she can't hide that from him.
He was continuously looking in her eyes. There heartbeat was very fast..Dil bas uchal Kar bahar hi aa Jayega.... She can't wait anymore..she kissed him...he kissed back...it was a soft kiss, long enough that he could inhale her breath , feel the warmth of her skin and taste of her was just blowing his mind. After a minute they separate....she started looking at the floor shyly and was blushing..... He pulled her towards him and kissed her forehead. She felt the respect.

Smile was stuck on their lips. They shared a quick eye lock and she ran to her room .. she was shy ... He sat on the bench ...still consuming the fact that she is his. Ishqi is ahaan's. Now he really have that haq on her.

It was dinner time... everyone came to the dinning table and so was ishqi and ahaan. Her cheecks became crimson red. They both were blushing.
Ya she was bold but 2021 h toh kya aaj bhi ladkiyon par Sharam suit Karti h ( you will recognise this dialogue if you have watched ipzn).....

To be continued in the next chapter

************************************************************************

Hn Kuch zyada jaldi hi next chapter daal Diya 🤣😂...but I am obsessed with both of them 😍