4. Her Letter.

1.6K 182 62
                                    

11/21/2021

Love(ARC) is so pure, it remains preserved in your heart ❤️ until it stops beating.

--**--

Last night when Saudamini left fuming at him, taking very minute share of her upcoming more hell like life,
He opened the Cabinet where his small doll's picture was placed safely.
He took out that frame and gently caressed her picture in it.

His heart was thumping like it would explode any min. His tongue doesn't want to move to utter the words which were racing in his head, what was going in his heart and it was making him restless like he would faint any min assuming that girl was Bondita.

Immense tears were prickling in his eyes, he was sobbing, he could even not breath properly.

"Bondita, tum thik toh ho na. Pta nahi  mera ji Q bahut ghabra raha hai aaj. Pta hai woh ladki jo waha thi hoo-b-hoo tumhari Chhayaprati(mirror image) thi bas aankho me woh chamak nahi thi, ziddi woh bhi thi par kis galat kaam k liye zidd kar rahi thi.... Dekho na Bondita kitna darr gya hu mai, meri chhoti si gudiya thi tum kabhi nahi chhoo sakta tha mai jise, woh bhi waisi hi hai par use chhoona pada mujhe woh sun hi nahi rahi thi, samjh hi nahi rahi thi meri baat. Agar woh meri gudiya, meri Bondita hoti na toh mujhse kabhi meri marzi k khilaf kuch karne nahi kahti, meri gudiya toh bahut samjhdar hai na isiliye saabit ho gya woh meri gudiya, meri Bondita nahi hai... Par Bondita pata hai tumhe jab mai waha tha na mujhe laga woh tum ho... Nahi nahi woh tum kaise ho sakti ho?... Mujhe toh tum khat likhti ho na kabhi kabhi, school jati ho, mai tumse kabhi mil nahi paaya us din k baad qki gussa ho ab bhi tum mujhse, haal nahi puch paaya mil kar qki tumne mana kiya tha ki meri shakl nahi dekhna chahti tum, ab gussa toh rahega hi mujh par aur karna bhi chaiye aise koi karta hai kya kisi chhoti bacchi k sath, mujhe saza milni chahiye thi tumhe mujhse dur karne ki woh mili bhi shayad isiliye mera dusra baccha.......! aur jo azadi tumhe aur har ladki ko milni chaiye thi woh mil gai tum baal vivah k bandhan se mukt ho gai.... Ab khub udna Bondita, puri duniya ko dikhana ki ek ladki kya kya kar sakti hai. Mai hamesha tumhara sath dunga."

He sobbed until he felt his tears dried up.

He kept that photo safe in the cabinet back and laid on the sofa.

And his mind once again poked him. "Par agar woh ladki sach me Bondita hui toh."

"Nahi nahi nahi.... Aisa nh ho sakta," he protested.

"Q nahi woh sakta, uski awaz se tumhe laga na ki woh Bondita hai, kal jab tum dobara jaoge uske pass kahi uske sharir par Bondita k sharir wala birthmark mil gya tb kya karoge??"

"Nahi aisa kabhi nahi hoga, Sharm nahi aati tumhe aisa kahte hue, kya itna hi samjhte ho mujhe kaise maan liya tumne yeh ki mujhe uske sharir par koi birthmark milenge...  kya kabhi us chhoti 8 saal ki bacchi k sharir ko maine waise dekha tha, nahi na, aur na hi uss 15 saal ki ladki ko, toh phir uska sharir dekhkar uske Bondita hone ka confirmation karne ka soch bhi kaise sakta hu mai... Nahi kabhi nahi..........
Yeh bolne se pahle yeh toh soch liya hota, kaisa lagega mujhe agar meri 5 saal ki beti k sharir ko koi aadmi aise dekhega chahe kisi vajah se bhi ho, nahi aisa kabhi nahi hoga mai aisa kabhi nahi kar sakta, mai kal hi Bondita se milne jaunga aur Shishmahal bhi tab tak jata rahunga jab tak woh.woh ladki uss duniya se bahar nikalne ke liye ready nahi ho jati."

He argued with his brain and slept there in that dishevelled attire only.

16th Feb 1927(Next day):

Morning 8:19 AM

Bondita was sleeping peacefully when Rasiya came to her.

She was topless, that georgette cloth was not tied just wrapped around her chest.

She woke up when Rasiya stroked her hair.

"Bondita, zyada pain toh nahi ho raha?" She asked with wet eyes.

"Nahi didi Bilkul nahi," Bondita said shifting her head on her lap.

"Accha, kahi bhi nahi?"

"Kahi bhi nahi, Shotti!"

Rasiya didn't believe her, she herself examined her body and was shocked that actually no marks even a single scratch was there on her skin.

She thanked Dugga Ma and smiled at her.

"Bondita, god's blessings are on you otherwise no one remained unvoilated here, it never mattered what your age is?, You want it or not?" she took her blessings with smiles on her face and asked next. "What did he do then last night?"

"Pata nahi bade Ajeeb Client babu the. waisa kuch nahi kiya unhone jaisa aapne btaya tha pahle toh kuch bole nahi bahut der tak, lag raha tha jaise kahi khoye hue the, na hi mere blouse kholne se farak pada unhe, bas jab maine bolna band nahi kiya tab bahut zor se yaha honto ko kiss kiya.... Aur jab mere hotho se apne honth hataye tab Shayad unhe bhi saans nahi aa rahi thi isiliye apne shirt k kuch button dheele kiye aur phir dupatte se mera sharir dhakkar chale gaye." Bondita elaborated the night incident the way it happened.

Rasia couldn't digest it, if he was not interested in her then why as per contract someone on his behalf was paying that huge amount to Tarabai.

"Kuch kaha usne tujhse?!"

"Han Bole ki woh aayenge mere pass jab tak unhe unke prashno k uttar nahi mil jate"

"Uttar?"

"Han Uttar, mujhe usse kya qki mai toh badi khush hu ki yeh room mera rahega unke Uttar na milte tak."

Bondita was so pleased that this big room will be her property for some more days, she doesn't want to care about anything more than that.

Rasiya still wasn't convinced but she didn't want to bother that lil soul more so she left in some time without asking anything. sShe was happy for her that she survived one more day of her life without that unbearable pain.

--**--

In next 2 days He received the reply from Bondita.

"Anirudh Babu,

Picchle 6 saal se aapko yahi kah rahi hu ki mai aapse nahi milna chahti, aapki shakl bhi nahi dekhna chahti, agar aapke paiso ki baat hai toh mai aapko apne barrister banne k baad aapko lauta dungi.

Bas ek mahine aur hu mai yaha phir mai London chali jaungi jaisa aapne kaha tha bas iss baar thode zyada paise bhijwa dijiyega London jane ka kharcha zyada hota hai na bas inn paiso k badle phir milne ki baat mat kahiyega.

Aasha karti hu ki aap aur Saudamini malkin apni beti k sath bahut khush honge.

Bondita."


Love which is Blooming in a Brothel(Ongoing)Where stories live. Discover now