In the evening all of them get ready for Sangeet. Anokhi is wearing a beautiful lehenga. Picture below.
Here is Shaurya's look:-
They both almost walk in together. They were so busy eyeing each other that Anokhi was about to stumble on her own lehenga. Shaurya holds her. They share a brief eyelock.
Kanchan- Bhaiya inn sabke liye bohot time milega shadi ke baad abhi ke liye bas usse niche lekar aao.
Shaurya- Haan. Woh toh dikh hi rha. Yash tu bol teri apni biwi ki sath tujhe koi time mila hai bacha hone ke baad.
Kanchan- Bhaiya?
Shaurya- Tit for tat Kanchan. Khair aaj inn sab cheezon pe dhyaan de nhi sakta. Aaj toh sirf Anokhi pe dhyaan hona chahiye mera.
Anokhi was blushing.
Shaurya- Pink pe pink. Achaa lqg rha hai.
Anokhi- Arre mujhe pata hi tha aapko meri choice pasand aayegi.
Shaurya- Arre uss pink ki baat kahan ho rhi hai. Woh bhi bohot pyaara hai. But mein tumhare pink galon ki baat kar rha tha.
Anokhi blushes more.
Shaurya- Red and pink combo. Not bad.
Anokhi- Aap bhi naa.
Shaurya- Demotion mat karwao. Tum bolo.
Anokhi- Tum bhi naa.
Shaurya- Mein bhi kya? Handsome nhi lag rha?
Anokhi- Bohot handsome lag rhe ho. Black mein bohot acche lagte ho.
Actually har rang hi suit karta hai tumhe.Shaurya- Achaa. Tumpar bhi. Har rang mein best. Aaj bestest. Kal tak wait karna zaroori hai? I mean aaj raat.
Anokhi- Chup. Besharam.
Shaurya- Maine toh kuch kahan hi kaha? Tumhare mann mein hi yeh sab chalta hai. Mein toh yeh kehne wala tha ki.
Anokhi-Ki?
Shaurya- Aaj raat ko hi tumhara saman shift karwane ko keh sakte hai. Kal raat ko hum busy honge naa. Sham mein thodi complete ho payega pura yeh sab?
Anokhi- PS. Ghuma firake raat tak ki pohonchte ho.
Shaurya- Kyu tumhe nhi pohochna?
Babli- Kahan?
Shaurya- College. Mein college ki baat kar rha tha. Inka convocation hoga toh uske liye tickets book kar line chahiye naa. Wohi keh rha tha usse.
Babli- Achaa aur convocation raat ko hai. Oh. Ok. Samjh gyi.
Shaurya- Babli tum bhi naa. Jao jakar dekho sab merman aaye yaa nhi. Yeh Ahir kab aayega? Usko pehla aana chahiye tha naa. Kya nalayak insaan hai.
Anokhi- Ahir ko chodo naa abhi.
Shaurya- Arre mera best friend late aaye toh kaise chalega?
Ahir- Best friend? Kabse?
Shaurya- Kal se. Humari shadi ho jayegi fir mein safe hoon. Teri bhi ho gyi meri bhi.
Ahir- Kitne insecure ho bache jaise! I can't believe it!
Shaurya- Ab woh chodo late kyu?
Ahir- Reema ji kitni late karti hai yaar pucho mat.
Reema- Hayo Rabba! Mein. Tumhari galti hai mujhe taiyar hone nhi dete ho. Khudhi ready nhi hone dete kehte ho panch min baad jana aur ab mujhi pe blame.
Ahir- Toh mujhe kya pata itna time logi. Itna time toh mein apni shadi pe ready hone ke liye nhi lagata. Kyu Shaurya?
Shaurya- Arre tum pati-patni ke jhagde mein mujhe mat fasao. Hum dono se kuch seekh lena. Kaise hum nhi jhagadte.
Ahir- Woh toh shadi hone ke baad hi pata chalega.
Shaurya- Haan. Haan. Dekh lena. Humari jodi best hogi.
Ahir- Haan. Haan dekh lenge. But abhi ke liye thoda sangeet pe focus kare?
Shaurya-Haan but ek special guest ka intezar ho rha hai.
Ahir- Kaun?
Shaurya- Arre almost pohonch gyi hai. Thodasa uska swagat karke aata hoon.
Shaurya gets up and walks off. Lights dim and song starts to play. It's dilliwali girlfriend. Shaurya was dancing with a girl. Everyone was curious who that was. Any guesses guys?
Iss suspense mein chodna tha so small update. Let me know who do you think it is.
By the way everyone voted for red so wedding will have looks in red....
Enjoy!
YOU ARE READING
Dooriyan diaries
RomanceShaurya and Anokhi navigating through the long term relationship phase where Anokhi is pursuing her master's in IIM Ahmedabad and Shaurya is teaching in Siac.