Suman was going to temple with kanta on her wheelchair after doing darshan she and kanta were going but kanta ko call aa jaata hai to woh Suman ko jaane akele jaane ko kehti hai aur kehti hai ki woh bhi uske baad mein aa jayegi phir Suman jane lagti hai suddenly Suman's wheelchair got slipped aur tabhi koi aa ke use bacha leta hai....
And this was none other than our Raavi...
Suman - Are beta.... Thank you mujhe bachane ke liye varna main gir jaati
Raavi - Are kaki... Is mein thank you ki kya jaroorat hai aap bhi meri maa jaise hi ho... Apko bachana mera farz tha...
Suman - Acha beta... Par tumhara naam kya hai?
Raavi - Jii... Mera naam raavi hai... Yahi paas mein rehti hu... Ap yaha akeli aayi hai? Main aapko aapke ghar chhod doon?
Suman - Are... Nahi nahi beta main akeli to nahi aayi thi par main jiska sath aayi na use phone aa gaya iss liye woh phone mein baat karne ruk gayi aur mujhe kaha tha ki main jaaun to main bas jaa hi Rahi thi....
Raavi - Oh acha... Ab chalo main apko apke ghar pe chhod deti hu...
Suman - Are par tumhe takleef kyu Leni... Main chali jaaungi...
Raavi - Nahi main aati hu na...
Suman - Tu bhi mere bete Shiva jaisi hi hai ek baat than ki to woh manva ke ki rehta hai.... Chal ab.... Par tumhari mummy tumhari raah dekh rahi hogi na....
Raavi - Woh kaki... Meri mummy nahi hai... Kuch saal pehle woh aur papa car accident mein chale gaye the tab se main apne maasi aur maasa ke saath hi rehti hu.... Prafulla Shah aur jagat Shah
Suman - Kya... Prafulla teri maasi hai... Main usey janti hu kai baar mandir aati hai to baat cheet ho jaati hai par usne mujhe kabhi tere baare mein bataya nahi... Aur maine to tujhe kabhi bhi dekha bhi nahi hai....
Raavi - Haan wo kaki... Actually main bahar padhti thi par ab meri padhai complete ho gayi to ab shaadi ke liye maasi ne bula liya...
Suman - Acha... Ab chal varna yahi pe time nikal jayega....
Raavi - Jii kaki...
Phir woh Suman ko pandya niwas chhodne aati hai tabhi humara hero ghar mein Bina shirt ke ghum Raha hota hai.... Aur humari raavi to usey dekh ke ekdum shock hi ho jaati hai
(A/N - Ekdum handsome sa ladka agar aankhon ke saamne ho to phir dekhte hi reh jaaoge naa...)
Shiva - Are maa tu aa gayi... Aur yeh kon hai? Maine isey pehli baar dekha...
Suman tells him whole story
Shiva - Acha toh yeh baat hai.... Par ab kya hai yaha pe... Ab to woh apne ghar jaa sakti hai na...
Raavi felt bad by listening his words....
Suman - Kya Shiva jab bhi ho kisike saath mazaak karne lagta hai.... Dekh woh bichari ko.... Pehle mujhe bachaya aur phir mere mana karne ke baad bhi woh mujhe ghar pe chhodne ke liye aayi hai.... Aur tu hai ki....
Shiva - Are theek hai maa... Ab nahi kahunga kuch bhi... Raavi tum baitho....
Raavi - Jii... Nahi ab mujhe jaana hoga meri maasi mera wait kar rahi hogi.... Suman kaki main chalti hu aap apna khayal rakhyega... Jai somnath...
Shiva - Jai somnath...
Raavi jaa rahi hoti hai par uska pair twist ho jaata hai aur woh gir jaati hai
Suman - Are raavi beta.... Shiva dekh na raavi ko kya hua.... Woh gir gayi dekh na...
Shiva - Jii maa (phir woh raavi ke paas jaata hai aur usey uthata hai (to Suman) maa mujhe lagta hai iske pair mein moch aa gayi hai...
Suman - Haan to main kya karun... Main usko utha ke uske ghar pe chhodne jaane wali hun tu bhi na kaisi baatein kar raha hai... Jaa ab tu chhod aa issey....
Shiva - Par maa.... Main kaise... Maltab....
Suman - Shiva....
Shiva - Acha theek hai.... (to raavi) chal chalte hai mera haath pakad ke chalne ki try kar chal....
Raavi - Nahi iski koi jaroorat nahi hai main chali jaungi ap kyu meri vajah se takleef le rahe hai... Main chali jaungi...
Suman - Raavi beta... Tune kaha tha to maine maana tha na... Ab jaa Shiva chhod ke aa...
Shiva - Jii maa...
Suman - E Shiva... Apna shirt to pehn aise hi jaane wala hai kya....
Shiva - Oh haa main pehn leta hu ek minute....
Phir woh shirt pehn ke aata hai aur raavi ko utha ke uske ghar pe chhod ke aata hai
Suman (in mind) - Yeh ladki theek rahegi Shiva ke liye.... Hai bhi boht Sundar... Aur Shiva ki gauri banke to aur bhi Sundar Lage gi....
Shiva at Shahs
Shiva - Uncle... Iske pair mein moch aa gayi hai...
Jagat - Haan woh mujhe nahi aata moch theek karna par woh to hai aur naa hi prafulla ko aata hai... To ab kya karein?
Shiva - Ji uncle agar ap bura n Mane to main kya moch theek kar du mujhe aata hai...
Jagat - Haan beta yeh to boht achi baat hai... Tu theek kar de
Phir woh raavi ko sofe be bithata hai aur uska pair pakadta hai... Raavi uske shoulder pe uska haath rakhti hai... Taaki raavi ko dard n ho
Shiva - Dekho raavi... Main 3 tak gin ne ke baad tumhara pair phirse twist karunga... Thoda dard hoga par uske baad tum theek hi jaogi...
Raavi - Maasa pa... Kya yeh jaroori hai....
Jagat - Haan beta varna tujhe dard hota hi rahega...
Shiva - Raavi tum daro mat main hu na... Abhi dekho yu aise tumhara pair theek hi jayega....
Shiva - 1....
Raavi - Nahi....
Shiva - 2....
Raavi apni aankhein band kar leti hai
Shiva - 3....
Aur phir woh raavi ka pair jor se twist karta hai... Aur raavi jor se chillati hai... Raavi ka pair theek ho jaata hai
Phir Shiva apna ghar jata hai
Phir Suman sabko raavi ke baare mein bata ti hai aur shaadi ki baat karti hai sab agree kartein hai aur dusre din Shiva se baat karne ka decide kartein hai
Next morning
Suman mandir gayi hoti hai aur waha use prafulla milti hai
Suman - Jai somnath....
Prafulla - Jai somnath Suman ben... Kaise ho aap? Ghar pe sab kaise hai? Shiva kaisa hai...
Suman - Main to theek hu Ghar pe bhi sab theek hai.... Aur Shiva bhi boht theek hai... Par tune mujhe raavi ke baare mein bataya nahi
Prafulla - Woh darasal Suman ben.... Raavi ne kuch saal pehle hi apne maa baap ko khoya tha tab woh boht dukhi thi usko gehra sadma laga tha... Woh kisi ke saath bhi baat nahi karti thi.... Na kisi ko kuch kehti thi... Sirf apna kaam hi karti rehti thi... Iss liye maine kisi ko na batana hi theek samjha... Maine kisi ko nahi bataya tha uske baare mein...
Suman - Acha boht bura hua uske saath... Kitni pyaari aur maasoom bacchi hai
Prafulla - Ji... Apka Shiva bhi boht acha hai kal usne hi to meri raavi ke pair ki moch theek ki thi
Suman - Acha.... Usne mujhe nahi bataya tha... Par woh na kisi ke saath aise jaldi se ghul mil nahi jaata aur na hi kisi ke saath baat karta hai jaroor raavi mein kuch hai iss liye to usne raavi ki madad ki Varna tu to janti hai shiva ko....
Prafulla - Haan... Suman ben... Wo... Woh apka Shiva na boht acha lagta hai meri raavi ko... Maine usey kaha ki tu yeh sapne dekhna bandh kar.... Par kya karein... Raavi to Shiva ko kab se jaanti hai... Par Shiva raavi ko nahi janta tha... Aur kal apke ghar aayi thi to tab se uske sar pe bhoot savar hai Shiva ke naam ka.... Ap use kuch samjhao na...
Suman - Dekho main to use kuch samjha nahi sakti par haan Shiva ko jaroor samjha sakti hu.... Shaadi ke liye.... Raavi ke saath....
Prafulla - Par kya woh maan jayega? Dekho raavi ko na maine samjhaya ki woh tujhse pyaar nahi karta par woh kehti hai ki woh bhale hi mujhse pyaar na karta ho par main shaadi to Shiva se hi karungi uska kehna hai ki agar Shiva aur uska pyaar ka rishta n bhi bana to dosti ka to ban hi jayega na...
Suman - Haan... Bilkul sahi keh rahi hai raavi.... Main Shiva ko samjhane ki try karungi uske baad hi hum apko final javab denge
Then both goes to their house Prafulla apne ghar jaa ke raavi ko shaadi ki baat batati hai woh boht hi khush ho jaati hai....
At Suman's house
Suman sab ko ikatha karti hai aangan mein aur shiva se shaadi ke baat karti hai...
Shiva - Maa... Dekh main ussey pyaar nahi karta aur mai uske saath shaadi nahi karunga.... Tu kahegi to main kisi se bhi shaadi kar lunga par uske saath apna pati ka rishta nahi nibha paunga....
Suman - Dekh tujhe jitan time chachiye utna le le par javan soch samjh ke dena
Shiva - Maa... Mera jawab final hai main raavi se na ki pyaar karta hu aur na hi uss se shaadi karunga
Suman - Thik hai to tu ab jaa.... Tera kaam ho gaya... Ab tu dukaan ja waha pe kaam hoga...
Shiva - Jii maa...
Suman sabko kuch kehti hai aur sab Suman ki baat se agree kartein haiKya hogi Suman ki baat jo woh Shiva ko nahi kehna chahti thi?
Kya Shiva aur raavi ki shaadi ho payegi?
This was the part agar accha laga ho to vote and comment jaroor karna
आप पढ़ रहे हैं
Unchahi shaadi
FanfictionShiva doesn't love Raavi but Raavi loves Shiva... What will happen when Shiva will be married forcefully to Raavi? To know about it read the story