06

1.4K 82 10
                                    

To be continued...

Phir woh log Mumbai pochah jaate hai aur woh log waha pe ek hotel mein rest karne ke baad shopping ke liye jaate hai uske baad woh dono beach par baithe hota hai.... Aur woh dono baat kar rahe hote hain
Raavi - Shiva... Ek baat kahun....
Shiva - Hnn... Bol...
Raavi - Shiva dekh maine badi himmat jutai hai tujhe yeh baat batane ke liye... Yeh baat humare ghar mein sabko pata hai... Par tujhe nahi pata... Shiva... I.... I... Lo... Lov... Love.... Y... You... Aur maine tumhe uss din kaha tha ki maine bhi sirf maasi ka dil rakhne ke liye shaadi ke liye haan kaha hai yeh bilkul jooth hai... Asal mein main tumse pyaar karti hu iss liye... Maine shaadi ke liye haa kaha tha... Shiva tu kis sey pyaar karta hai....
Shiva - Woh main bhi....

Flashback

Unknown - Dekh Shiva raavi ne sirf uski maasi ke liye hi shaadi ke liye haan kaha hai woh tujhse pyaar nahi karti...
Shiva - Nahi aisa nahi hai meri raavi bhi mujhse pyaar karti hai iss liye to usne shaadi ke liye haan kaha hai warna woh na n keh deti...
Unknown - Usne sirf apni maasi ke liye hi Haan kaha hai uski pasand tere type ki hai hi nahi usko to stylish ladke pasand hai... Stylish ghar... Stylish bike... Handsome ladka... Ameer ladka... Jo ki uske sapne pure kar sake naa ki tujh jaisa... Tumhara kya hai tumhara to ghar bhi stylish nahi hai aur na hi tum Ameer ho... Agar woh khud bhi tumhe kahe na ki woh tumse pyaar karti hai to woh bhi galat hoga kyunki woh sirf aur sirf tumpe Daya khaa kar hi kahegi....
Shiva - Dekh abhi tu chala Jaa... Warna main tujhe maar dunga...
Unknown - Dekh abhi toh main jaa raha hu par meri baat yaad rakhna...
Shiva (in mind) - Sahi toh keh raha tha Shivam (friend of Shiva nd have crush on raavi) kaha uski style aur kaha meri... Main aur raavi bilkul aalag hai kaha uski pasand aur kaha meri pasand hum dono kabhi bhi ek nahi ho sakte... Main use nahi bataunga ki main uss sey kitna pyaar karta hu... Main... Main uske saath rude rahunga... Taaki woh mujhe chhod ke uske pasand ke kisi ladke se shaadi kar le... Par Kay karun main uss sey rudely baat hi nahi kar sakta... Par main koshish karunga.... Asli pyaar yeh nahi ki saath hi ho... Pyaar woh hota hai ki hum jis insaan se pyaar karein uske liye hum kuch bhi kar sake... Main karta hu raavi se pyaar... Uski khushi mere saath nahi hai... Main usey Aaj hi kahunga ki shaadi se pehle ki main uss sey pyaar nahi karta...

Flashback end

Phir raavi Shiva ko bulati hai
Raavi - Shiva kahan kho gaye... Aap karte ho kya kisi se pyaar?
Shiva - N.. nahi... Main kisi se pyaar nahi karta....
Raavi - Hmm...(coldly kyunki ussey laga ki Shiva uss sey pyaar karta hai ) acha Shiva chalo na ab hotel mein chaltein hai main thak gayi hu...
Shiva - Hmm... Raavi kyu na hum aaj raat club chalein... I mean hum waha pe enjoy karenge....
Raavi - Thik hai... Jaisa AAP kahein...
Phir woh dono hotel jaate hai aur raat ko club jate hai
Club mein Shiva ne aur raavi se simple juice mangaya tha kyunki Shiva aur raavi drink nahi kartein the... Par by mistake unn logon ko drink mil gayi thi... Shiva ko taste pata nahi chalta hai kyunki usne kabhi bhi drink nahi ki hoti hai...
Raavi - Shiva yeh juice boht acha hai aur ek maga na...
Shiva(in mind) - Yeh juice kuch alag lag raha hai... Par abhi raavi ko kuch nahi kehta hu... Managa deta hu juice...
Shiva aur ek ek glass mangata hai aur kyunki woh dono kabhi bhi drink nahi karte hai is liye unhe kuch jyada nasha chad jata hai phir woh dono jaise taise hotel pohanchte hai aur phir apne room mein jaate hai...
Raavi ka balance bigad ne ke wajah se raavi Shiva ke upar girti hai aur Shiva usey hug kar leta hai... Phir Shiva ussey kehta hai- Raavi... Main tujh... Se... Py... Pyaar.... Ka... Kar... Karta huu... Maine tujhe... Beach par jawab nahi Diya tha par.... Main...  Main ab kehta hu.... Ki main tujhse pyaar karta hu.... Tu bhi mujhse sachi mein pyaar karti hai?
Raavi - Haan main... Main bhi tujhse sachi mein pyaar karti hu.... Aisa keh kar woh phir se Shiva ke upar gir jaati hai aur phir Shiva uss sey sambhal leta hai aur lips pe kiss karta hai... Raavi bhi uss sey kiss karti hai... Raavi ne kurti pehni hoti hai... Dori wali.... Phir Shiva us sey kiss karne ke baad uski kurti ki dori khol deta hai aur raavi ko thoda shy feel hota hai iss liye woh ussey hug kar leti hai... Phir woh dono bed pe gir jaate hai aur raavi ka dupatta bhi niche gir jaata hai... Aadhi raat mein Shiva ko garmi ho Rahi hoti hai iss liye woh apna shirt neend mein hi nikal deta hai... Aur phir se raavi ko tightly hug kar ke so jaata hai aur raavi bhi uss sey hug karti hai...
Next morning
Raavi pehle uth jaati hai aur apni halat dekhti hai aur shock ho jaati hai kyunki uska dupatta niche gira hua tha aur uski kurti ki dori khuli thi aur Shiva bhi shirtless hota hai... Raavi thodi der baad fresh up ho ke bahar aati hai aur uske baad Shiva bhi uth jaata hai... Uss sey kuch pata nahi chalta kyunki raavi ne room samet liya hota hai... Shiva bhi fresh up ho ke aata hai but still uska sir thoda bhaari lag raha hota hai aur raavi ko bhi pana sar bhaari lag raha hota hai...
Shiva - Raavi... Mera sar bhaari lag raha hai...
Raavi uss sey nimbu paani deti hai aur phir woh Shiva se agli raat ke baare mein puchti hai...
Shiva ko thoda yaad aata hai... Par uss sey theek se yaad nahi aata hai... Thodi der baad us sey sab yaad aata hai aur woh raavi ke paas jaata hai...
Shiva - Wo... Raavi.... Wo kal... Jo kuch... Bhi hua woh Maine jaan ke nahi kiya woh sab... Anjane mein hua tha... I... I wa... Was com.. completely drunk last night Mujhe sacchi mein nahi pata tha ki maine kya kiya
Raavi - Haan Shiva... Kal jo bhi hua woh anjaane mein hua tha par aapko nahi pata tha ki woh shaarab hai?.
Shiva - Woh... Mujhe nahi pata tha ki woh sharaab hai....
Raavi - Kya matlab Shiva aapko toh pata hona chahiye na ki woh sharaab hai...
Shiva - Are par... Main thodi na roj roj pita hu woh... Actually mera bhi first time tha... Maine kabhi bhi sharaab ko haath bhi nahi lagaya tha.... Iss liye mujhe nahi pata chala....
Raavi - Acha thik hai... Par kyu na Aaj hum yahi pe rahe Aaj kahin pe nahi jaana...
Shiva - Thik hai... To tum aaram kar lo thodi der baad hum lunch kar lenge...
Raavi - Hmm
At Pandya niwas
Rishita kuch kaam kar rahi thi par achanak se woh behosh ho jaati hai... Sab log ussey le ke hospital jaate hai... Thodi der baad doctor test kar ke dev ko baat karne ke liye bulati hai... Phir jab dev bahar aata hai to uska face kaafi dukhi hota hai...

Precap : ShiVi came to house + good news

So guys it was the part kaisa laga yeh acha laga ho to vote and comment jaroor karna... Aur aaj se meri final exams start ho gayi to jab bhi mujhe time milega na tab main new update de dungi....

Unchahi shaadiजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें