29

588 45 19
                                    

To be continued...

Phir woh log ghar jaate hain aur raavi Suman ke paas jaa ke usey batati hai
Raavi - Ab aap hi bataiye maa main kya karun main haa kahun ya naa...
Suman - Beta dekh... Yeh faisla tera hai... Main tujhe kuch keh nahi sakti ki tu yeh hi kar par ek maa hone ke farz se main tujhe yeh bata sakti hu ki tu yeh offer swikar(accept) kar le... Yeh tere liye acha hoga...
Raavi - Par maa ghar...
Suman - Ghar ki tension tu mat le... Dekh ghar pe woh dono to hai hi keerti aur dhara to woh kaam sambahl legi aur agar jaroorat padi to hum kaamwali bhi rakh lenge par dekh ghar ke karan tu apna kya kehte hai... Career... Haan woh mat bigaad... Tu aur Shiva thode din baad Mumbai shift ho jaana aur Shiva ko kehna ki waha koi achi si nokri dhund le... Mumbai itna bada shehar hai waha koi na koi kaam to mil hi jayega...
Raavi - Jii maa... Thank you mujhe sahi raasta dikhane ke liye aur mujhe samjhane ke liye...
Suman smiles - Ab jaa aur Shiva ko bhi keh aur tujhe woh phone bhi to karna hoga kar le jaa...
Raavi - Jii maa...
Then she goes to Shiva
Raavi - Shiva main unhe call kar Rahi hu...
Shiva - Hmm...
Raavi - Maa ne kaha ki hum dono waha pe shift bhi ho sakte hai tum koi achi si nokri dhund Lena...
Shiva - Hmm...
Raavi - Shiva ache se javab do na... Aise kyu javab dete ho... Tumhe to pata hai na mujhe bilkul bhi pasand nahi hai...
Shiva - To aur kya kahu... Ab phone kar le warna der ho jayegi...
Raavi - Hmm... Thik hai
Raavi calls the person
Raavi - Hello...
Person - Hello... May i know whom I am talking to?
Raavi - Mrs. Raavi...
Person - Oh yes so aapne kya socha hai?
Raavi - Main usme kaam karungi... Par actually waha pe Mumbai mei koi mere relative nahi rehte to rehne ke liye...
Person - You don't worry about it... We will arrange it for you... By the way when you will be coming here?
Raavi - After 2-3 days... Is it okay?
Person - It's absolutely okay...
Raavi - Okay... Baki ki information aap mujhe mail kar dijiye
Person - Sure...
Then she cuts the call...
Raavi - Shiva maine unhe bata diya ki main ready hu aur woh mujhe mail bhi kar rahe hai abhi aur maine unhe yeh bhi kaha hai ki humare koi relative nahi hai waha pe so woh hume rehne ke liye bhi arrangements kar denge yeh theek hai na...
Shiva nods his head and then he kisses her on lips and after 2-3 minutes they break the kiss...
Raavi - Shiva yeh kya tha....
Shiva - Raavi tu itni badi hi gayi abhi bhi tujhe batana padta hai ki yeh kya tha...(naughtily) waise tu kahe to aur kar ke samjha sakta hu... Mujhe koi problem nahi hai...
Raavi - (naughtily) Acha jii... Toh der kis baat ki aap bhi yahi hai aur hum bhi yahi hai...
Shiva - Ey dialogue bazi bandh kar apni... Aur bata usne tujhe mail Kiya yaa nahi... Aur hum kab shift ho rahe hai?
Raavi - Kyu... Tu kar raha tha to pyaar aur main kar rahi hu to dialogue bazi... Tu na boht bura hai...
Shiva - Boht bura hu... Ab mere sawal ka javab de hum kab shift hoge?
Raavi - 2-3 din mein main maa se kaha hai woh kal baki sab ko keh degi aur hum kal aur parso tab apna saaman pack kar lenge kyun ki waha pe baki sab to available hi hoga...
Shiva - Hmm... Mera bhi ek dost hai waha to uski company mein mujhe job mil jayegi...
Raavi nods - Ab so jaate hain mujhe neend aa rahi hai...
Shiva - Hmm tu so Jaa...
Raavi - To tu?
Shiva - Main bhi so jaata hu aise...
Then they both sleeps

So guys it was the part agar acha laga ho to vote and comment jaroor karna...

Unchahi shaadiजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें