32

1.2K 57 25
                                    

To be continued...

After 1 year leap...
Raavi was lifting something suddenly Shiva comes... Raavi sees him and leaves it...
Shiva - Raavi.... Maine kitni baar mana kiya hai ki tu kuch bhi bhaari saaman nahi uthayegi... Can't you understand?
Raavi - Sorry na... Woh table waha pe Lena tha to maine le liya... Sorry...
Shiva - Raavi why can't you understand... Ki tum akeli nahi ho tumhare saath humara baby bhi hai... Agar kuch ho jata to...
Raavi is 8 months pregnant and nandini too got friendly with raavi and they leaves nearby so Nandini help raavi when it is needed and she also gives raavi some fruits and all...
Raavi - Shiva jab tak tum mere saath ho na hume kuch nahi ho sakta...
Shiva - Uff... Tu aur teri nautanki... Ab chhor usey aur tu aaram kar...
Raavi nods...
Next morning
Raavi feels pain and she started shouting
Raavi - Aaahhh.... Shiva jaldi se... Hospital le chal...
Shiva - Raavi... Tu ruk main gaadi nikalta hu phir leke jaata hu tujhe...
Raavi - Jaldiii....
Then they both reached hospital and raavi was taken to OT... After some time the doctor comes...
Doctor - Congratulations Mr. Pandya it's a boy...
Shiva - Kya main raavi se mil sakta hu...
Doctor - Sure...
Then he goes to raavi
Shiva lifts his son and his eyes were moist...
Raavi - Shiva tujhe kya hua? Tu kyu ro Raha hai?
Shiva - Main ro nhi Raha hu yeh to sirf aise hi... Le tu bhi pakad isey...
Raavi - Hmm...
Then Raavi also lifts him...
Raavi - Dekh iski aankein bilkul meri tarah hai aur naak teri tarah...
Shiva smiles...
Then after 2 days raavi get discharged from hospital
Shiva and raavi were in their room with their baby
Shiva - Raavi main kya soch raha tha ki...
Raavi (interrupts) - Shiva hum apne ghar chaltein hain naa... Waha pe jaa ke hi iska naamkaran karenge aur...
Shiva - Main bhi yahi keh raha tha... Humara na heart to heart connection hai...
Raavi - Haan...
Then after a week they both goes to somnath...
They enter in house and takes Suman's blessings...
Suman - Hamesha kush raho... Ab wapis mat jaana...
Shiva - Maa iss baar hum jaane ke liye nahi aaye hain iss baar hum yahi pe rahenge...
Suman smiles
After 2 days naamkaran ceremony
Raavi and Shiva come with baby...
Krish - Shiva naam socha hai...
Shiva - Maine to nahi socha... Is chipkali ne socha hoga...
Raavi - Socha hain naa...
Krish - Acha thik hai... Abhi pandit jii kahe tab hi kehna uske pehle mat kehna...
Shiva - Tujhe kya woh kabhi bhi kahe...
Krish - Tu dekh mujhse aise baat mat kar... Main kitna pyaara bacha hu...
Shiva - Raavi iss ko dekh ab thode time baad iss ke bhi bache hoge aur yeh khud ko bacha keh raha hai... Sahi hai...
Raavi - Krish ab tu bacha nahi hai... Yeh baat samajh Jaa... Kabhi to bado wali baat kar liya kar...
Krish - Aap bhi Shiva ki team mein hi ho gayi koi nahi... Meri team mein main apke bete ko kar lunga...
Raavi - Acha... Mera beta to apne mumma papa ki team mein hi hoga...
Shiva - Krish raavi bas karo ab kitna bologe... Chup... Dekho pandit ji bhi aa gaye...
After few minutes
Pandit ji - Kya naam rakhna hai bache ka?
Raavi - Rudra...
Pandit ji - Thik hai yeh lijiye chawal ki thaal is mein likh dijiye naam...
Raavi - Jii...
Then she does it and after that they all lived happily...

So guys it was the part agar accha laga ho to vote and comment jaroor karna... Shayad iss ke baad ek nayi story start karungi... Thode dino baad tab tak ke liye bye... Pasand aaye to vote and comment jaroor karna... Tab tak ke liye byee...

🎉 आपने Unchahi shaadi को पढ़ लिया है 🎉
Unchahi shaadiजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें