To be continued...
Shiva and raavi was in their room they both were silent Shiva broke the silence
Shiva - Raavi... In sab chakar mein main tumhe ek baat to batana bhul hi Gaya...
Raavi - Kya Shiva ab bata dijiye na usme kya farak padta hai...
Shiva - Raavi woh baat batane se phele ek dusri baat bata ta hu... Tum ne mujhe aap aap keh kar baat bulaya karo woh ek dum bade uncle jii wali feeling aati hai
Raavi - To kya keh kar bulau main apko...
Shiva - Mera matlab hai tum mujhe tu kar ke bulao yeh aap mein boht ajeeb lagata hai aur budhe wali feeling aati hai aur tum kaha badi ho tum bhi to mere jitni hi ho to tum mujhe ab se aap kar ke nai bulaogi theek hai...
Raavi - Acha thik hai jaisa aap... I mean tum kaho abse apk... Tumko tum keh kar hi bulaungi...
Shiva - Haan yeh theek hai...
Raavi - Waise Shiva tum keh rahe the ki ek baat batani hai
Shiva - Haan woh... Batani to thi par kaise bataun...
Raavi - Shiva common sense muh se hi baat bata te hai...
Shiva - Abey gadhedi I mean Krish ne mujhe mana kiya hai yeh baat kisi ko batane se par koi anhi tu meri patni ahi iss liye main tujhe yeh bata raha hu tu uske saamne bhul se bhi ulti mat karna ki yeh baat maine tujhe batayi hai...
Raavi - Haan thik hai nahi kahungi ab batao
Shiva - Woh Krish ko ek ladki pasand aane lagi hai
Raavi - Kyaaa... Krish ko ladki pasand aane lagi par kya ladki ko Krish acha lagta hai?
Shiva - Pata nahi...
Raavi - Matlab... Aur waise woh ladki kon hai?
Shiva - Keerti bhabhi ki dost
Raavi - Kya... Yeh to achi baat hai waise Krish ne usko propose Kiya hai?
Shiva - Nahi woh aaj mujhe puch Raha tha ki agar mujhe ladki purpose karna aata ho to...
Raavi - Tujhe aata hai?
Shiva - Ummmm... Nai mujhe nahi aata main thodi na roj roj ladki propose karta hu biwi ko bhi propose nahi kiya to kisi aur ladki ka to dur ki baat hai
Raavi - Koi aur ke bare mein socha bhi to dekh Lena pehle tumhe maar dalungi aur phir khud sucide kar lungi...
Shiva - Dekh chipkali...
Raavi immediately hugs him...
Raavi - Kaha hai chipkali Shiva bhaga na....
Shiva - Mere se chipki hui hai...
Raavi - To bhaga to sakta hai na... Ek min tere se chipki hui hai matlab... Haww tune mujhe chipkali kaha...
Shiva - Nahi to kya dinasour kahun? Nahi abhi to Chipkali hi barabar hai thode dino baad kahunga tujhe dinasour...
Raavi looks at him questioningly
Shiva - Jab tu hamare ghar ka rashan kha ke wajan badha legi tab... Abhi to kya hai na tu abhi palti hai moti nahi hui na iss liye...
Raavi - Hawww.... Shiva main chipkali hu?
Shiva - Nahi tu chipkali nahi hai(after a short pause) tum chudail bhi ho... Jo Mera saara ka saara sir (head) kha kar mera sar dard badhati hai ek to mujhe pehle se dard ho raha tha sar mein aur tu hain ki... Acha thik hai chal ab so jaa...
Raavi - Shiva tumhe sar dard kar Raha tha?
Shiva nods his head
Raavi - Tum baitho main tel le ke aati hu phir maalish kar dungi...
Shiva - Iski koi jarurat nahi hai...
Raavi - Aise kaise nahi hai... Tumhe maza aayega mujhe boht ache se aati hai maalish karna...
Shiva - Acha... To phir try kartein hai... Jaa...
Raavi - Haan thik haiSo guys it was the part agar accha laga ho to vote and comment jaroor karna... Aur aaj main free thi so maine part upload kar diya to shayad main kal update na de paun to sorry...
आप पढ़ रहे हैं
Unchahi shaadi
FanfictionShiva doesn't love Raavi but Raavi loves Shiva... What will happen when Shiva will be married forcefully to Raavi? To know about it read the story