05

1.3K 84 14
                                    

To be continued....
At night
In shivi's room
Shiva was in his room and raavi comes in room after doing her work she takes her night dress for change
Shiva - Raavi... Aj market mein tune mujhe kuch kaha nahi tha par tu theek to hai naa...
Raavi - Haan Shiva main bilkul theek hu... Aur tum agar humesha mere saath ho to mujhe kya ho sakta hai...
Shiva - Raavi... Tumhe apne liye fight karna chahiye tha aj main tha tumhare saath main hamesha thodi na tumhare saath rahunga... You should fight for yourself...
Raavi - Shiva kya aap bhi mujhe chhod ke chale jaoge?
Shiva - Raavi... Tu Aisa kyu keh rahi hai mere kehne ka matalab yeh nahi tha ki main tujhe chhod ke chala jaunga par main sirf itna keh raha tha ki agar main tumhare saath na hou kabhi bhi kabhi to tumhe akele market jaana hoga kahi bahar jaana hoga to kya tum iss tarah se darogi... Main tujhe chhod ke kahi nahi jaane wala hu...
Raavi - Shiva... Main agli baar dhaayn rakhungi...
Shiva smiles and then raavi goes to change and after that they both sleeps...
Next day
Suman aur dhara aangan mein hote hai aur waha pe woh dono baat kar rahe hote hai tabhi kuch baat mein se baat nikalti hain
Dhara - Maa... Kyu na hum Raavi aur Shiva ko kahi bahar ghumne bheje waise hi abhi abhi uski shaadi hui hai to dono ko ek dusre ke saath time milega ek dusre ko samajh ne ke liye kyun ki abhi abhi unki shaadi hui hai aur aisi halat mein hui hai ki dono ko ek dusre se baat karne ka time hi nahi mila to dono akele hoge to baat bhi ho jayegi aur dono ek dusre ko samajh bhi jayenge....
Suman - Haan bhagodi ki beti ek baat to sahi kahi tune to tu unn dono se baat kar le...
Dhara - Wo maa.... Ap hi kar lo Naa.... Main kya kahu... Aur unn dono ko hum ek car mein bhejenge kyunki plane mein Shiva ko theek nahi lagta aur chakkar aane lagte hai aur abhi kuch din pehle raavi se baat ho Rahi thi to woh keh rahi thi ki ussey bus yaa train mein ulti (vomiting) jaisa hota hai... Hum usko ek private car mein bhej dete hai....
Suman - Thik hai.... Main unn logon se baat kar lungi par tu gaadi taiyaar rakhna
Dhara - Jii maa...
Phir thodi der baad raat ho jaati hai aur sab khane baithte hain
Suman - Waise Shiva main kya keh rahi thi... Dekh na kitne din ho gaye tu kidhar bahar nahi gaya... Aur abhi dekh dukaan ka bhi koi tension nahi hai to main keh rahi thi ki.... Ki...
Shiva - Haan maa... Aage to bol
Suman - Ki... Tu aur.... Tu aur raavi kahi pe ghum ke aao na...
Shiva - Par maa... Iski kya jarurat hai... Hum ghar pe bhi to reh sakte hain na... Dekh... Hume kahi pe...(dhara interrupts)
Dhara - Shiva ek baar raavi se bhi puch le usey bhi to thode din iss jagah se bahar jane ka maan kar raha hoga na...
Shiva - Thik hai bhabhi.... Main raavi ko puch leta hu... Par apko toh pata hai na ki mujhe plane mein theek nahi hota... To hum kaise jayenge....
Dhara - Haan woh... Raavi ko bhi bus yaa train mein ulti jaisa hota hai iss liye tum dono ko hum private car mein bhejenge... Mujhe pata hai ki itna driving tum akele nahi kar sakte part ab kya karein...
Shiva - Jii... Main raavi se baat kar lunga
In shivi's room
Shiva apna phone chala Raha hota hai aur raavi kaam khatm karne ke baad room mein aati hai
Shiva - Raavi sun...
Raavi - Haan bolo na Shiva...
Shiva - Woh... Dhara bhabhi keh rahi thi... I mean mujhe to yeh baat maa ne batayi par jaroor yeh dhara bhabhi hi keh rahi hogi... Ki woh chahi hai ki hum kahi pe ghumne jaye... Maine mana Kara tha par dhara bhabhi ne kaha ki main tumse pooch loon... To kya tumhe jaana hai?
Raavi - Shiva... Waise jaane mein to koyi problem nahi hai par woh mujhe bus mein aur train mein jaane se vomiting jaisa hota hai to hum plane mein jayenge kya... Maine suna hai ki plane ki tickets bhi boht mahangi hai....
Shiva - Nahi... Hum plane mein nahi jayenge...
Raavi - To phir...
Shiva - Hum apni private car leke jayenge...
Raavi - To aap thak nahi jaoge... I mean ki raasta to kaafi lamba hoga na.... To aap bura na Mane to kya main bhi gaadi chala sakti hu mujhe aati hai par maine chalayi nahi thi...
Shiva - Tum... Really... Mujhe na itni jaldi swarg ki sair nahi karni...(chuckles)
Raavi - Shiva... Kya aap bhi... Mujhe sachi mein aati hai car chalani...
Shiva - Acha thik hai to dhara bhabhi keh rahi thi ki agar tum haa kahi to hum kal shaam ko hi nikal jayenga...
Raavi - Thik hai... Ab main so jaati hu mujhe kal subah uth kar kaam bhi hai...
Shiva - Hmm...
Phir woh dono so jate Hain aur next day woh Mumbai ke liye nikal jaane wale hote hai....

Precap: ShiVi goes to Mumbai + Shiva's drunken confession

So it was the part agar accha laga ho to vote and comment jaroor karna

Unchahi shaadiजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें