To be continued...
Phir din khatam ho jaata hai
Shiva aur raavi uske bedroom mein hote hai
Raavi - Kaisa gaya tera din?
Shiva - Boht acha... Tu bata tu gayi thi?
Raavi - Haan...
Shiva - Tujhe pata hai main na waha ek boht achi ladki se mila...
Raavi - (jealous) Acha... Kon thi woh naam to bata Zara... Main bhi to jaanu ki kon ladki thi...
Shiva - Thi koi ek dum pari jaisi thi... Kya aankhein thi uski...
Raavi - Shiva... Par thi kon woh?
Shiva - Tu kya karegi Jaan ke?
Raavi - Bata na...
Shiva - Mera dost hai na Rohan uski behn hai Nandini... Uske baal kya the aur uska chehra... Kya batau main tujhe... Koi words hi nahi hai mere paas...
Raavi - Boht tareef nahi kar raha hai tu uski ek hi din mein...
Shiva - Tujhe kya... Woh tu bhi to uss harsh ki tareef karti rehti hai pure din...
Raavi - Oh hello... Yeh harsh kon hai main kisi harsh ko nahi jaanti...
Shiva - Arey tujhe ne short term memory loss hi gaya lagta hai... Wahi singer...
Raavi - Woh harsh nahi Darshan hai... Kya uska naam hai aur tu kya naam kar deta hai...
Shiva - Haan woh sab ek hi hai... Ab chhor usey...
Raavi - Hmm thik hai... Aur tu bhi ab uski tareef mat karna...
Shiva - Koi to bada jal raha hai...
Raavi - Main kaha jal rahi hu... Tu dekh jyaada bol mat aur chup chap so jaa...
Shiva - Neend nahi aa rahi...
Raavi -(sarcastic) To kya hum puri raat baith ke naachenge?
Shiva - Ek baat bata baith ke kaise naach sakte hai... Dance to khade ho ke kartein hain...(naughtily) Haan par agar tu kahe to aur bhi kuch kar sakte hai...
Raavi - Shiva tu kaisi baatein kar raha hai sach mein boht besharam ho gaya hai...
Shiva - Apni hi biwi ke saath aisi baat kar raha hu... Kisi aur ladki ke saath thodi kar raha hu...
Raavi - Kisi aur ke saath kar to sahi muh na tod doon...
Shiva - Kiska mera ya uska?
Raavi - Dono kaa... Dekh mujhe boht neend aa rahi hai tu soo jaa aur yaa to mujhe sone de...
Shiva - Acha thik hai... Good night...
Raavi - Good night...
Phir dusre din Raavi apne shoot par chali jaati hai aur shaam ko 5:30 baj gaye hote hai aur raavi ka return hone ka time ho gaya hota hai...
Darshan - Raavi... Ab tak tum gayi nahi mein tumhe drop kar doon kya?
Raavi - Nahi nahi... Thanks for your concern par abhi mere pati aate hi hoge...
Darshan - (shocked) What... Are you married?
Raavi - Yes...
Darshan - I thought you are single...
Raavi - No no...
Tabhi Shiva aata hai aur raavi ke paas apni bike rokta hai...
(Bike ka jugaad waha se ho gaya tha)
Darshan sees him
Darshan - Arey... Tum to wahi ho na Jo uss din iss ke saath the concert mein...
Shiva - Hmm...
Darshan - Nice to meet you...
Shiva - Same here... (To raavi)(takes her hand) Chalein ... Jaldi baith jao
Darshan - Oh hello... Yaha pe ek ladki hai iska matlab yeh nahi ki tum isey chhedoge... Yaha main bhi hu... Kaha kaha se aa jaate hain aise log... Yeh shaadi-shuda hai iske pati ko pata chalega to kaisa lagega unhe... Par nahi tum log aisa kyu sochoge... Aa gaye kisi ki bhi biwi ko lene...
Raavi - Darshan... Yeh...
Darshan (interrupts) - Nahi... Nahi raavi tum aiso ko jaanti nahi ho ruko abhi police ko call karta hu...
Raavi - Darshan meri baat to suno... Yeh mere pati hai...
Darshan bits his tounge...(in mind) - Oh shit yeh kya kar diya gabbu... Ab sorry bolna padega... Tu bhi na kuch sunta nahi hai aur aise hi baate karne lagta hai...
Darshan (to Shiva) - I am really very sorry mujhe pata nahi tha... I am so sorry...
Shiva - It's okay... (To raavi) chalein?
Raavi nods...
Then they goes Shiva ko call aata hai...
Shiva - Haan haan 5 minute abhi waha pe aata hu...
Call cuts
Raavi - Kya hua Shiva?
Shiva - Woh mujhe company jana hoga waha pe kuch kaam hai... Tu bhi chal... (Teasing) Tu uss nandini se bhi mil Lena... Dekh lena ki woh kitni sundar hain...
Raavi - (making faces) Haan Haan thik hai... Chal ab...
Then they reaches there
And Shiva goes inside and raavi goes to Nandini...
Raavi - Hello... I am Mrs. Raavi Pandya... Shiva's wife...
Nandini - Oh... Nice to meet you...
Raavi smiles - Nice to meet you too...
Then raavi starts comparing nandini with her...
Raavi -(to herself) Aisa bhi kya hai iss ladki mein... Baal... Woh to mere hi ache hai... Aur iss sey lambe bhi hai... Aur iski to aankhein bhi achi nahi hain.... Is sey achi to meri aankhein hai... Pata nahi Shiva kyu uski itni tareef kar raha tha... Main hi best hu... I know khud ki tareef nahi karni chahiye... Par jab koi aur tareef na Kare na to khud ko hi karni padti hai... Chal chal raavi abhi Shiva aa jayega...
Then Shiva comes...
Shiva - Raavi chal...
Raavi nods
Then they both reaches home and gets fresh...
Raavi - Waise Shiva tu uss nandini ki badi tareef kar raha tha... Us sey achi to main hu... Aur tu uski tareef kar raha tha... Ab tu uski tareef nahi karega sirf aur sirf meri hi karega...
Shiva - Acha jii... Tum kisi ki tareef Karo chalega par main kaise ki tareef karu nahi chalega... Sahi hai...
Raavi - Haan waisa hi... Ab tu aaram kar main dinner banati hu baad mein kha lenge...
Shiva - Haan jaa aur meri help ki jarurat ho to bula lena...
Raavi - HmmSo guys it was the part agar accha laga ho to vote and comment jaroor karna...
आप पढ़ रहे हैं
Unchahi shaadi
FanficShiva doesn't love Raavi but Raavi loves Shiva... What will happen when Shiva will be married forcefully to Raavi? To know about it read the story