To be continued
Next day
In shivi's room
Raavi pehle uth jaati hai aur Shiva ko uthane ki try karti hai
Raavi - Shiva uth na...
Shiva - (in sleepy voice) Chipkali sone de na...
Raavi - Shiva uth naaaa....
Shiva does not give any response and raavi got irritated by it some idea strikes her mind...
Raavi - Shiva uth na dekh mujhe chot aa gayi aur dard bhi ho Raha hai aaahhh...
Shiva wakes up with a jerk
Shiva -(panic) Kya hua raavi? Kahan dhyaan rehta Hain tera...
Raavi (cutely) - Mera dhyaan to yahin pe rehta hai par tu so Raha tha na iss liye aise utha liya tu uth hi nahi Raha tha...
Shiva sighs - Tu bhi na... Acha chal ab main jaata hu naahne
Raavi - Shiva tune mujhe birthday wish nahi Kiya...
Shiva - Arey kiya to tha kal raat ko...
Raavi - Kal raat ko nahi...aaj Kiya tune?
Shiva - Nahi...
Raavi - To phir... Aaj bhi kar
Shiva - Acha thik hai... Wish you a very happy birthday... God bless you... Aur(pause) apne pati ki hamesha seva karo aur us sey acha acha khana bana ke khilao aur usko tang mat karo... Aur...
Raavi (interrupts) - Are bas bas Shiva jii... Aap aur kitna aashirwad dege... Main itne mein khush hu...
Shiva - Nahi tumhe yeh nahi lagna chahiye ki maine tumhe wish nahi Kiya...
Raavi - Nahi nahi mujhe aisa bilkul bhi nahi lagega...
Shiva chuckles - Acha ab main fresh ho ke aata hu...
Raavi nods
Shiva then goes and after some time woh log bahar jaate hain aur phir sab raavi ko wish kartein hain...
Aur aise hi shaam ho jaati hai
Raavi was with Suman
Raavi - Kaki kya main aur shiva abhi kahin pe dinner ke liye jaye?
Suman - Haan jao par jaldi aana mera matlab hai jyada late mat hona...
Raavi - Jii kaki thik hai...
Suman - Raavi Main tujhse boht naaraz hu...
Raavi - Kyun kaki maine kya kiya...
Suman - Koi apni saas ko kaki keh kar bulata hai kya maa shabd(word) mein koi kaante chubte hain tujhe jo mujhe kaki kaki keh ti rehti hai...
Raavi - Ohh... Mujhe to laga ap koi aur baat se naaraz ho... Ab se main apko maa hi bulaungi... Please naaraz mat hona please...
Suman - Ab itne pyaar se bolegi to naa thodi na kahungi... Jaa ab taiyaar ho jaa aur Shiva se bhi baat kar le...
Raavi - Jii kaki... Mera matlab hain maa
Then raavi goes to Shiva and they both goes to a restaurant and while returning raavi saw an ice-cream shop
Raavi - Shivaaa....
Shiva - Raavi now don't tell me ki tujhe ice-cream bhi khani hain
Raavi - Shiva please na... Ek ice-cream ki to baat hai please khila
Shiva - Raavi mere pet (stomach) mein jagah nahi hai...
Raavi - Please chal na tu thodi hi khaana bas meij teri baki ki kha lungi please chal na... Ab tu mere birthday Wale din bhi meri pasand ka nahi le ke dega...
Shiva - Uff yeh nautanki kahan se sikhti ho... Jab dekho tab emotional blackmail karti ho... Chalo ab...
Then they goes to ice-cream shop and then eats ice-cream
At night
In ShiVi's room
Raavi suddenly sneezes
Shiva - Raavi dekh maine tujhe mana kiya tha na ice-cream khane ko par tu meri baat manti hi nahi hai...
Raavi - Woh... Kuch bhi nahi hua woh to bas aise hi... Tu chinta mat kar...
Shiva - Acha thik hai... Par agar kal subah tak tu theek nahi hui na to phir dawai le Lena...
Raavi nods
The day came of concert Shiva nd raavi was leaving from home...
Dhara - Shiva... Raavi tum dono wapis kab aaoge?
Shiva - Pata nahi bhabhi agar ajldi concert pura ho gaya to raat ko hi nikal jayenge warna kal subah...
Dhara - Acha thik hai... Dhyaan se jaana Jai somnath...
Both Shiva and raavi - Jai somnath bhabhi/dii...So guys it was the part agar accha laga ho to vote and comment jaroor karna...
आप पढ़ रहे हैं
Unchahi shaadi
FanficShiva doesn't love Raavi but Raavi loves Shiva... What will happen when Shiva will be married forcefully to Raavi? To know about it read the story