07

1.2K 80 15
                                    

To be continued....

Dev bahar aata hai...
Gautam - Dev kya hua tumhe? Aur rishita... Usko kya hua hai.... Kya kaha doctor ne?
Dev - Wo... Gaumbi... Main... Main... Main papa ban ne vala hu(happily)
Gautam - Kya...(Shocked + happy) tu sach keh raha hai...
Dev - Haan Gaumbi... Chalo hum bahar Jaa ke sab ko bata te hai... Yeh baat
Gautam - Haan chal...
Phir woh dono bahar jaate hain aur sab ko bata te hai aur phir rishita ko bhi thodi der baad hosh aata hai aur uss sey discharge bhi mil jata hai
At pandya niwas
Dhara Ghar pehle ponch gayi hoti hai kyunki woh aur Gaumbi Shiva ka bike leke hospital Gaye hote hai... Kyunki Shiva aur raavi to the nahi...
Phir thodi der baad rishita aur dev bhi ghar aa jaate hai dhara rishita ko hug karti hai... Phir rishita ma ka aashirwad leti hai...
At night...
Shivi's side
Shiva aur raavi ne dinner kar liya hota hai aur Shiva so Gaya hota hai par raavi ko neend nahi aati hai iss liye woh bahar jaati hai aur waha pe chal rahi hoti hai...
Tabhi piche se ek ladka aa kar raavi ko chhedne lagta hai....
Raavi - Dekho tum chale jao... Mujhe pata hai tumhe kis ne bheja hoga... Agar main gusse mein aa gayi na to phir tum khade rehne ke layak bhi nahi reh paoge iss liye main acche se keh rahi hun chale jao...
Boy - Are are aap to gussa ho gayi... Acha chalo koyi baat nahi main aapko kuch nahi karunga bas...
Raavi - Bas...
Boy - Bas aapka jo pati parmeshwar hai... Shiva Pandya... Unhe...
Raavi - Chup... Bilkul chup... Tum lag apne aap ko samajhte kya ho? Jab dekho akeli ladki ko dekha nahi ki chhedne lagte ho... Aur agar us sey bhi kaam na laga to unhe dhamki Dene lagte ho... Par for your kind information main tumhari iss so called dhamki se darne wali nahi hu...
Tabhi waha pe ek security aa ke uss ladke ko chale jaane ko kehti hai aur raavi ko bhi apne room mein jaane ko kehte hai... Phir woh aage aage chala jaata hai... Waha pe woh ladka aur raavi hote hai
Ladka - Yaad rakhna... Tumhare pati ko ab koyi nahi bacha sakta...
Raavi dar jaati hai... Aur phir woh apne room mein jaane ke liye nikal jaati hai...
In room
Shiva ki aankh khulti hai toh woh dekhta hai ki raavi waha pe nahi hai iss liye woh uss sey dhundta hai... Tabhi koyi darwaza knock karta hai... Waha pe raavi hoti hai... Woh rone lagti hai aur Shiva ko tightly hug kar leti hai... Shiva ko kuch samajh nahi aata hai issliye woh bhi ussey hug kar leta hai...
Shiva - Raavi... Kya hua? Tu achanak se ro kyu Rahi hai?
Raavi - Shiva.... Shiva mujhe ghar jaana hai mujhe yaha pe nahi rehna...
Shiva - Thik hai waise bhi hum 2 din baad to jaa hi rahe hai na... To tab tak ruk lo yahi pe...
Raavi - Nahi mujhe tab tak nahi rukna mujhe ghar jaana hai...
Shiva - Acha thik hai... Tu ek kaam kar abhi so jaa hum kal shaam ko hi nikal jaate hai main kal subah uth kar tickets nook kar lunga plane ki....
Raavi - Par shiva... Aap ko to plane mein thik feel nahi hota na... To phir app plane mein kaise jayenge...
Shiva - Raavi tum meri chinta mat karo tumhe ghar jana hai na(she nods) bas toh phir main kal subah plane ki tickets book kar lunga tum ready ho jaana agar afternoon ki ticket hogi to tab nahi to evening mein hum chale jayenge...
Raavi - thik hai
Then after some time they both leaves for somnath then they goes to their home... They greet every one but Suman was not there and after sometime dinner was happening
Then dev tells them about Rishita
Raavi - Kya baat kr rahe ho Dev... Yeh toh boht acchi baat hai humare peeth peeche kya ho gaya hume to pata hi nahi chala(dramatically)
Shiva - Tu drama mat kar sab ko pata hai ki tu kitni badi dramebaaz hai...
Raavi - Haww... Shiva ap mujhe aise nahi keh sakte...(making faces)
Dhara - Kya tum dono bhi bache ki tarah lad rahe ho...
Shiva - Haa ab nahi ladenge... Waise bhabhi maa kidhar hai?
Raavi - Haan Dhara dii... Suman kaki ko aaye tab se nahi dekha...
Dhara - Woh maa kanta kaki ke saath gayi thi kal kanta kaki ko Dwarka jaana tha unki iccha thi toh woh apne saath maa ko le gaye the Aaj aa jayenge woh dono...
Suman tabhi aati hai... And says
Suman - Yeh dekho Mera naam liya aur main aa gayi... Arre Shiva raavi tum bhi aa gaye...
Phir Shiva aur Raavi Suman ke pair chhute hai aur Suman unko aashirwaad deti hain
Suman - Sada sukhi raho... Aur jaldi se pote potiyan de do...
Shiva nd raavi both looks at each other and gets awkward...
Then they goes to their room and sleeps...
After some days
Raavi was not at home woh bahar gayi thi...
Shiva's side
Shiva receives a video... That was of Raavi
Thodi der baad raavi ghar pe aati hai
Shiva - Raavi... Tu mere saath chal mujhe tujhse kuch kaam hai...
Raavi - Par Shiva.... Kya hua?
Shiva - Raavi tu chal... Mujhe urgent kaam hai chal
Raavi - Shiva... Ek min ruko main aati hu...
Shiva - Raavi... Suna nahin maine kya kaha? Chalo
Raavi - Haan thik hai...
Then woh dono jaate hain Room mein Shiva raavi ko ek video dikhata hai...

Video
Raavi was with some other man... Nd she was kissing him on his lips
Video ends

Shiva - Raavi yeh kya hai?
Raavi - Shiva yeh...
Shiva - Dekh raavi jooth mat bolna... Jo sach hai wohi batana...
Raavi - Shiva... Yeh main nahi hu...
Shiva - To yeh kaun hai yeh tere hi kapde hain na... Aur yeh piche se tere hi jaisi dikh rahi hai...
Raavi - Shiva... Mana ki yeh kapde mere jaise hain aur mere jaisi dikh rahi hai par yeh main nahi hu...
Shiva - To tera kehne ka matalab hai ki tu bahar bhi nahi gayi thi aur yeh tu nahi hain naa...
Raavi - Shiva... Mana ki main bahar gayi thi... Par yeh main nahi hu...
Shiva - Raavi yeh tu hi hai... Raavi dekh mujhe pata nahi hain kuch iss liye main tujh se keh raha hu ki jo bhi sach hai woh bata de hum dono koi solution nikal lege... Par dekh mujhse jooth mat bolna jo bhi hai sach sach bata dena main tumpe gussa nahi karunga par jo bhi ho bata dena
Raavi - Shiva meri baat to sun... Dekh yeh jo bhi hai yeh sach nahi hai... Tu mujh pe bharosa kar... Main jooth nahi bol rahi hu...
Shiva - Raavi mujhe tujhpe to khud se bhi jyaada bharosa hain par meri kismat pe nahi hain na... Dekh tujhe jitna bhi time Lena hai le le par mujhse jooth mat bolna...
Raavi - Shiva par...
Shiva leaves without listening her...
Shiva goes at some place
Shiva (in mind) - Sahi keh raha tha Shivam... Raavi mujhse pyaar nahi karti... Woh mujhse kayi zyada acha deserve karti hai main nahi chahta ki Raavi meri vajah se aisi jindigi jiye jis mein usey Khushi ne mile... Main boht pyaar karta hun Raavi se... Raavi mujhe pata hai ki tu mujhse pyaar nahi karti... Main tujhe tere jaise zindagi nahi de sakta iss sey acha hai ki tu mujhse door ho jaa... Uss sey pehle ki main tujhse boht zyada pyar karne lagu aur agar tu tab mujhe chhor ke gayi na to main mar jaunga iss liye jyaada feelings badhe iss sey pehle hi tu chali Jaa...

Raavi kya nahi karti Shiva se pyaar? Kaun hoga woh ladka jiske saath thi Raavi? Aur kaun hoga woh jisne Shiva ko video send Kiya hoga...

So guys finally Aaj time mil gaya aj exam bhi khtm ho gayi... Agar yeh part pasand aaya ho to vote and comment jaroor karna

Unchahi shaadiजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें