To be continued...
Shiva - Raavi maine tujhe kaha tha ki yeh gift bhi tujhe pasand nahi aayega nahi aaya naa...
Dhara - Par hai kya raavi yeh Aisa kya gift Diya hai Shiva ne jo tu rone lagi?
Shiva - Arey Raavi tujhe gift itna bura laga to rehne de yeh piddhi ko de de woh le lega main tere liye koi acha sa gift le ke aaunga kal...
Raavi - Chuppp.... Dhara di main batati hu ki Shiva ne mujhe kya gift Diya... Sh... Shiva na... Mujhe... Dar... Darshan Raval ke concert ka ticket diya hai...
Krish - Woww... Wahi na jo sad songs gaane mein famous hai
Raavi nods
Krish - To isme to apko khush hona chahiye... Mera to favorite singer hain... Aur aap ho ki dukhi ho...
Raavi - Arey gadhede mera bhi favourite singer hai... Aur main ro nai Rahi hu yeh to mere Khushi ke aansoo Hain...
Krish - Par bhabhi yeh concert hain kahan pe?
Raavi - Pata nahi maine to sirf upar se dekha hai... Shiva yeh Kahan pe hain?
Shiva (sarcastic) - Ab hamari kahan pe jarurat hai... Ap dono hain naa... Hum yaha pe reh ke kya karein ap dono to baate karne lage...
Raavi - Shiva please bata na yeh concert kahan pe hain?
Shiva - Yeh concert Jamnagar mein hain 4 din baad... Yeh concert shaam ko hai to main aur raavi subah niklenge aur phir waha pe duphar ko kahan kya ke kisi jagah pe chale jayenge aur phir shaam ko concert hai to hum waha se jis tarah theek lagega uss tarah nikal jayenge... Aur pidhi tere liye agar yaad raha to concert a video nikal ke le aayenge...
Krish - Agar date na to ek aur baat kahun?
Shiva raises his eyebrows
Krish - Woh mere liye uska autograph bhi leke aana please...
Shiva - Agar milenge na to leke aayenge haan theek hai...
Krish - Thank you mere bhai...
Suman - Ab ho gaya ho to so jao raat boht hi gayi hai...
Shiva - Ji maa... Chipkali Aaj kamre mein aana hai ya apni chudail saheliyon ke saath baith ke party karne ka iraada hai
Raavi goes to maa and says dramatically
Raavi - Maa dekho na Aaj bhi apka beta kaise baat kar raha hai mujhe chipkali keh kar bula raha hai aise koi Karta hai kya...
Suman - Are e raavi beta udaas mat ho... Ee Shiva aaj to iske saath ache se baat kar iska janmadin hai aur tu aur keh raha hai...
Shiva - Acha sorry maa ab nahi kahunga isey chipkali... Ab chalna hai room mein ya phir sacchi mein yahi pe baithna hai raat bhar jhule mein ki shayad Teri saheliyaan aa jaye...
Raavi - Acha thik hai aa rahi hu... Good night ma...
Suman - Haan thik hain...
Phir sab log apne room mein chale jaate hain
In shivi's room
Raavi andar pehle chali jaati hai aur baad mein Shiva aata hai aur door lock karta hai aur woh bhi andar chla jaata hai... Woh jaise hi andar jaata hai to raavi usko hug kar leti hai aur Shiva bhi usey hug karta hai
Raavi - Shiva tujhe kaise pata ki mujhe Darshan Raval ke concert mein jaana hai...
Shiva - Tune hi to ek baar kaha tha... Woh uss din maine tujhe nahi pucha tha ki agar tu concert mein jaaye to tujhe kaisa feel hoga to tune kaha tha ki Tera sapna hai iss liye maine tickets mangva Li thi mera ek frnd hai jamnagar us sey keh ke...
Raavi - Acha thik hai...
Shiva - Raavi...
Raavi - Haan Shiva...
Shiva - Raavi maine ter liye itna kuch kiya tere liye concert ki tickets bhi li to tujhe nahi lagta ki tujhe bhi mere liye kuch karna chahiye...
Raavi - Haan baat to sahi hai
Phir woh usey cheek pe kiss karti hai
Shiva - Umm... Waha nahi...
Raavi - Nahi Shiva abhi nahi main thak gayi hu... Chal na ab so jaate hain... Kal tujhe shaam ko bhi kiss karungi aur subah bhi please ab soo Jaa naa...
Shiva - Acha chal thik hai aaja so jaate hai... Aur sun woh khidki khuli hi rehne dena...
Raavi - Nahi... Main woh khidki khuli nahi rakhungi...
Shiva - Arey kar raat ko mujhe garmi hoti hai tu roj woh bandh ka deti hai...
Raavi - Haan to mujhe nahi rakhni hoti hai khidki khuli iss liye...
Shiva - Acha thik hai phir main shirt nikal ke so jaunga...
Raavi - Are par... Garmi to sab ko hoti hai mujhe bhi hoti hai to main bhi kya tere jaise karun?
Shiva (naughtily) - Waise idea bura nahi hai...
Raavi - (blushing)Kya Shiva tum bhi na boht besharam ho...
Shiva - Boht aur kuch...
Raavi - Nahi nahi ab so jao...
Shiva - Acha thik hai par tu mujhe keh de ki tu khidki khuli rakhegi ya main shirt nikal doon
Raavi - Dono mein se kuch bhi nahi hoga... Aur main to khidki band hi rakhungi
Shiva - Acha thik hai to so ja (in low voice) main tu so jaayegi uske baad shirt nikal dunga...
Raavi - Kya bola?
Shiva - Kuch nahi...
Raavi - Acha sum mujhe pata hai tujhe garmi ho Rahi hogi... Shirt nikal de...
Shiva - Nahi abhi nahi ho rahi jab hogi tab nikal dunga
Raavi - Thik hai...So guys it was the part agar accha laga ho to vote and comment jaroor karna...
आप पढ़ रहे हैं
Unchahi shaadi
FanfictionShiva doesn't love Raavi but Raavi loves Shiva... What will happen when Shiva will be married forcefully to Raavi? To know about it read the story