04

1.5K 92 4
                                    

To be continued...

Next day
Pandyas Shahs ke yaha pachuh gaye hote hai aur phir prafulla sab ka swagat karti hai aur phir Shiva aur raavi shaadi ki rasmein nibhate hai phir pandit ji Shiva aur raavi ko phere lene ke liye kehte hai phir woh dono phere le lete hai uske baad pandit ji Shiva ko raavi ko mangalsutra pehna ne ko kehte hai phir Shiva ko raavi ki maang mein sindoor bharne ko kehte hai aur Shiva jab raavi ki maang mein sindoor bhar Raha hota hai tab thoda sa sindoor uske naak pe udd kar chala jaata hai
Raavi (in mind)- Kya... Yeh sindoor meri naak par kaise udd ke aa gaya Aisa kehte hai ki agar sindoor naak pe udd kar aata hai yaa phir girta hai to pati apni patni ko boht pyaar karega par Shiva ne to kaha hi tha ki woh mujhse pyaar nahi kartein.... Hey somnath jo ho dekh lena... Bhale hi Shiva mujhse pyaar n kare main to use hamesha utna hi pyaar karungi jitna ab karti hi maine Shiva ko apna sabkuch maan liya hai aj se yeh raavi sirf Shiva ki...
Phir shaadi ho jaati hai aur sab log ghar pe jaate hai aur Dhara Shiva aur raavi ka griha pravesh ki rasm karti hai aur phir sab apne apne kamre mein jaate hai
In shivi's room
Shiva apna pillow aur blanket le ke jaa raha hota hai...
Raavi - Shiva... Aap kaha Jaa rahe hain?
Shiva - Woh... Woh sofe pe sone...
Raavi - Shiva... Main waha pe so jaungi... Ap bed pe so jaiye varna apko backpain hoga...
Shiva - Raavi par...
Raavi - Shiva please...
Shiva - Nahi matlab nahi tum bed pe so jao I just told you that you are going to sleep on bed... No ifs and buts...
Raavi - Par... Acha thik hai... Par main bhi apko sofe pe nahi sone dungi...
Shiva - Ajeeb ho.... To main kya raat bhar ullu ki tarah jaagu?
Raavi - Mera matlab yeh nahi hai mera matlab yeh hai ki ap bhi bed pe hi so jaiye...
Shiva - I thought you will feel uncomfortable...
Raavi nods in no
Then Raavi sleeps on one side and Shiva sleeps on another side Shiva ko neend nahi aa rahi thi is liye woh jag raha tha
Next morning
Sab log uth jaate hai aur phir room ke bahar jaate hai aur nashta karte hai...
Suman - Shiva... Woh aaj raavi ki pehli rasoi hai to tu uske liye shagun ka tohfa le ke aana...
Shiva - Par maa meri pasand koi khaas achi nahi hai isey agar pasand n aayi to... Raavi tu ek kaam karna tu mere saath chal abhi main dukaan hi jaa raha hu to hum dono pehle tere liye shagun ka kuch le lenge tujhe Jo pasand aaye woh...
Raavi - Jii theek hai...
Phir thodi der baad sab apna apna kaam karne lagte hai aur Shiva aur Raavi bahar gaye hote hai Shiva ko call aata hai to woh call attend karne chala jaata hai aur raavi waha pe akeli hoti hai tabhi kuch gunde aake raavi ko chhed te hai... Shiva tabhi waha wo aata hai aur dekhta hai... Tabhi ek funds raavi ko touch karne wala hota hai tabhi Shiva unn logo ko maarne lagta hai aur phir woh sab log chale jaate hai aur raavi se maafi maang te hain phir raavi Shiva ko tightly hug kar leti hai kyunki woh boht dar gayi hoti hai... Shiva bhi raavi ko hug karta hai...
Shiva - Raavi... Tu... Tu theek to hai naa.... Tujhe kuch hua to nahi?
Raavi - Nahi... Ma... Main the... Theek hu...
Shiva - To phir ro kyu Rahi hai dekh tu bilkul theek hai na... Chal ab Ghar chaltein hai...
Raavi - Thik hai...
Raavi ab bhi boht dari hui hoti hai phir raavi aur Shiva ghar jaa ke sab gharwalo ko yeh bat batate hai sab raavi ko puchtein hai ki woh thik hai ki nahi... Phir raavi ki pehli rasoi hoti hai aur usne sab Shiva ke pasand ka banaya hota hai aur ek dish jo Krish ko pasand ho kyunki jo Shiva ko pasand hai almost woh Krish ko zyada nahi pasand...
At dining table
Suman - Are waah raavi beta kitna kuch bana liya haan tune aur sab mere Shiva ki pasand ka hai...
Krish - Haan maa raavi bhabhi ne to sab Shiva ki pasand ka hi banaya hai mujhe to bhul hi gayi... Haan haan... Waise bhi hume kaun yaad rakhega hum Shiva thodi na hai jo hume attention milega kyu raavi bhabhi?(teasing)
Raavi - Kya Krish (trying to hide her blush) maine tere liye bhi banaya hai... Teri pasand ka ruk andar kitchen mein hai leke aati hu...
Krish - Jii bhabhi... Shiva waise tujhe raavi bhabhi ko help karne liye jaana hai to jaa koi kuch nahi kahega (teasing)
Shiva - Tujhe nahi lagta aj kal tera kuch zyada muh chal raha hai ruk abhi batata hu tujhe baad mein mil... Phir Teri help kardunga ache se
Krish - Are main to chota sa baccha hu mujhe to koi help ki jaroorat nahi hai tu to Mera pyaara Bhai hai na Shiva...
Shiva - Chal ab nautanki mat kar...
Phir sab lunch kar lete hai aur phir Shiva phir se dukan pe chala jaata hai...

So guys it was a part kaisa laga agar pasand aaya ho to comment and vote jaroor karna....

Unchahi shaadiजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें