18

756 63 23
                                    

To be continued...

After 1 week
Krish ne kirti ko bata diya hota hai ki woh us sey pyaar karta hai aur kirti bhi Krish ko haan kar deti hai aur dono ki shaadi bhi fix ho gayi hoti hai...
Krish phir raavi ke paas jaata hai
Krish - Raavi bhabhi... Ap bhi shaadi kar lo na...
Raavi - Kya? Main to already shaadi shuda hun ab main firse kyun shaadi karun?
Krish - Kyunki Shiva apko pasand nahi karta...
Raavi - Yeh tu kya bol raha hai? Pagal ho gaya hai kya... Ruk mujhe Shiva se baat karne de...
Raavi jaane lagti hai
Krish - Raavi bhabhi suno to... Are...
Par woh rukti nahi hai
Krish to himself - Are yeh kya ho gaya ab to Shiva daantega
Raavi - Shiva tu mujhse pyaar nahi karta?
Shiva - Raavi yeh Kya bakwas kar Rahi hai tu dekh yaha pe Krish ki shaadi ki taiyaari chal rahi hai kal sagai hai aur tu kaise baatein kar rahi hai... Acha tujhe kisne bataya ki main tujhse pyaar nahi karta?
Raavi - Krish...
Shiva - Raavi... Tujhe to pata hai na Krish kaisa hai... Tu uski baat maan rahi hai I swear ki main tujhse hi pyaar karta hu aur koi bhi nahi hai meri life mein ab jaa aur taiyaari mein dhyaan de...
Aur aisa keh kar Shiva chala jaata hau uske baad  piche se Krish aata hai
Raavi - Krish ab to bado wali harkatein kar le... Ab teri shaadi hone jaa rahi hai to ab to tu sudhar Jaa...
Krish - Woh bhabhi... Main aap ke saath mazak kar Raha tha...
Raavi - Toh woh shaadi vali baat kya thi...
Krish - I mean ki dhara bhabhi ki mujhse baat Hui to woh keh rahi thi ki jab tum dono ki shaadi hui tab tum ek dusre ko pasand nahi kartein the aur ab kartein ho to ab tum dono apni marzi se shaadi karo... I mean ke sab rasmein jaise sagai, haldi, mehndi...
Raavi - Acha thik hai main shiva se aaj raat baat karungi iss baare mein...
Krish - Thik hai bhabhi...
Phir raat ho jaati hai aur Shiva raavi apne room mein hote hai
Shiva chup-chap baitha hota hai...
Raavi - Shiva tu ab bhi mujh se naraz hai?
Shiva - Main tujhse naraz ho sakta hu kabhi?
Raavi nods her head negetively
Raavi - Toh phir kyu baat nai kar raha?
Shiva - Kuch nahi bas aise hi baat hi nahi hai karne ke liye tere paas hai?
Raavi - Haan hain na...
Shiva - To bata na...
Raavi - Woh Shiva dhara dii soch rahi hai ki meri dusri shaadi Kara de...
Shiva - Nahi chipkali tu mujhe chhor ke nahi jaa sakti... Agar tu gayi na to main mar jaunga... Tu hamesha mere paas hi rehna... Aur mere alawa kisi aur ke paas mat jaana... Tujhe pata hai na ki Chipkali bina Bhootnath will not stay... Tu hai to main hu...
Shiva was continuously speaking so raavi pulled him and kissed him on lips... Shiva also kissed her after 2 minutes they break the kiss
Shiva - E chipkali yeh kya kiya?
Raavi - Tu itna bada ho gaya aur tujhe pata nahi isey kya kehte hai? Phir se batau?(teasing)
Shiva - Abey gadhedi mujhe ache se pata hai yeh kya hai par... I mean aise kon karta hai main bol raha tha aur tune achanak se kheech liya aur phir...
Raavi - Tu bol raha tha iss liye hi kiya...
Shiva - Kya matlab?
Raavi - Matlab yeh ki pehle puri baat to sun leta...
Shiva - Haan bol...
Raavi - Mera matlab dhara dii meri dusri shaadi tere saath karane ki soch rahe hai... I mean ki tere saath dusri baar shaadi...
Shiva - Acha... To phir theek hai...
Raavi - Par ek musibat hai...
Shiva - Kya?
Raavi - Woh shaadi ke kapde....
Shiva - Chipkali tujhe pata hai mujhe na wahi dress mein shaadi karni hai kyun ki mujhe wahi pasand hai... Haan uss time jab pehne the tab pyaar nahi tha par ab hai... Aur main chahta hu ki jis jode mein humne shaadi ki thi pehli baar ab bhi usi jode mein karein...
Raavi - Shiva yeh to boht achi baat hai... Hum usi jode mein shaadi karenge...
Shiva - Hm chal ab so Jaa kal boht saara kaam hai...
Raavi - Haan thik hai

So guys it was the part agar accha laga ho to vote and comment jaroor karna...

Unchahi shaadiजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें