To be continued...
In shivi's room
Raavi was in room removing her jewellery and then Shiva comes in room and closes the door
Shiva - Raavi tu ja ke fresh ho ha phir hum so jayenge...
Raavi - Woh... Shiva aj hamari pehli raat hai aur tumhe so jaana hai... I mean...
Shiva - Woh... Mujhe laga ki tu thak gayi hogi aur tujhe neend aa rahi hogi... Iss liye...
Raavi - Neend nahi aa rahi aur thaki bhi nahi hu... To phir main kya karun?
Shiva - (naughtily) To karne ke liye to boht cheeze hain... Kya bolti...
Raavi blushes - Shiva...
Shiva - Acha ab blush kar rahi ho aur jab maine sone ke liye kaha tha tab to badi keh rahi thi (mimicking like her) Shiva aaj hamari pehli raat hai aur tume so jaana hai...
Raavi then hugs Shiva to hide herself... Shiva also hugs her after 2 minutes they break the hug and Shiva kisses her forehead... And then kisses on her lips... After 2 minutes they break the kiss... Then he turns her and kisses her on neck and then opens the dori of her blouse and kisses there... Then Raavi turns to him and opens his shirt and kisses his chest... Aur phir woh log lights off kar lete hain
(Then you are smart enough)
Next morning
Shiva pehle uth jaata hai aur fresh up ho ke room mein aata hai aur raavi so Rahi hoti hai iss liye woh usey disturb nahi karta aur uske forehead pe kiss karta hai aur chala jaata hai
Phir Raavi bhi uth ke bahar chali jaati hai...
After few days every thing was going well... Raavi was in their room listening songs Shiva comes there...
Shiva - Raavi kya kar Rahi hai?
Raavi - Songs sun Rahi hu...
Shiva - Ache jara hum bhi to dekhe kon se song sun Rahi hai...
Raavi - Tumhe nahi pata chalega...
Shiva - Kyun? Aisa kya hai ye song mein jo pata nahi chalega... Yeh kya malyalam mein hai... Acha Tera favourite singer konsa hai?
Raavi - Waise to sabhi... Par... Darshan Raval sabse best...
Shiva - Acha uske to kaafi songs sune hai kitna acha voice hai...
Raavi - Haan aur kitna handsome bhi hai...
(So Darshan Raval mera favourite singer hain to maine socha ki kyun na isme bhi kuch add karun... ap comments mein batana agar apko acha nahi lagega to main hata dungi)
Shiva - Oh Hello... Main bhi handsome hu par kisi ne hum pe dhyaan hi nahi diya... Kya karein ab...
Raavi - Aww... Mera pyaara bhootnath jealous ho raha hai...
Shiva - Haan to kisi ki bhi patni aur kisi ladke ke tareef kare to jealous to hoga hi na pati...
Raavi - Par mujhe laga tu Aisa nahi hoga...
Shiva - Tu pareshaan mat kar...
Raavi - Acha thik hai...
Shiva - Wiase raavi ek baat puchu?
Raavi - Naa...
Shiva - Are aise kaise... main pati hu tumhara meri baat sun ni hi hogi tumhe...
Raavi - Haan to bolo Naa...
Shiva - Agar... Kabhi bhi tumhe iss kya naam tha uss singer ka... Darsh... Han darsh raval...
Raavi - Darshan... Darsh nahi....
Shiva - Haan wahi dono ek hi hai... Haan to tumhe kabhi bhi uske concert mein jaane ko mile aur woh bhi first row... Tu tumhe kaise feel hoga?
Raavi - Mujhe na ek sapne jaisa feel hoga...
Shiva - Sapna?
Raavi - Haan kyunki asal mein to woh aane wala nahi hai...
Shiva - Woh to hai par phir bhi bata na...
Raavi - Mera pehle se sapna hai ki main Darshna raval ke concert mein ek baar jaun
Shiva - Acha thik hai chal ab soo Jaa warna kal subah nahi uthegi...
Raavi - Roj tumse pehle uth ti hu... Aur phir bhi main nahi uthungi... Anything...
Shiva - Acha to tu itne aaram se so Rahi hoti hai to mujhe icha nahi hoti uth ne ki agar main uth agay to teri neend kharab hogi na...
Raavi - (in slow voice) Baatein to aise karta hai jaise ek hi baar mein uth jaata hai...
Shiva - Chal ab so Jaa... Varna tu late se uthi to tu uska bhi blame mujh pe hi dalegi...
Raavi makes faces and then sleepsPrecap :- Raavi's birthday + Shiva's surprise for raavi
So guys it was the part agar accha laga ho to vote and comment jaroor karna...
आप पढ़ रहे हैं
Unchahi shaadi
FanfictionShiva doesn't love Raavi but Raavi loves Shiva... What will happen when Shiva will be married forcefully to Raavi? To know about it read the story