To be continued...
Raavi and Shiva was in their room...
Time around 8:00
Raavi - Shiva....
Shiva - Hm... Bol
Raavi - Shiva woh... Woh jo aapke paas video aaya tha usme main nahi thi...
Shiva - Hm...
Raavi - Shiva... Main sach keh rahi hu... Woh mujhe pata nahi hai woh kon hai... Par Shiva main woh nahi thi...
Shiva - Hm...
Raavi - Shiva kya kabse hm... Hm... Hm... Kiye jaa rahe hain kuch boliye na please... Apko mujhse gussa hona hai ho jaiye par please aise chup mat baithiye please na
Shiva - Hm...
Raavi - Shiva please na... Dekho main woh ladki nahi thi... Mujhe pata hai woh kaun hoga aur kisne aapko yeh video send Kiya hoga.... Acha apke paas woh number tha jisme apko video send Kiya tha?
Shiva - Nahi...
Raavi - Acha to main samajh gyi... Woh na jaroor...
Shiva - Shivam ne bheja hoga yahi na...
Raavi - Par apko kaise pata chala...
Shiva - Woh...
He tells her flashback (Part 6)
Raavi - Shiva par... Main uss sey pyaar nahi karti...
Shiva - Raavi mujhe pata hai... Ki tum uss sey pyaar nahi karti... Par tumhe jis type ka ladka pasand hai woh waisa hi hai na... Aur dekh mujhe pata hai ki tune yeh shaadi ke liye haan pressure mein aa ke kaha hai... Tujhe Jo type ka ladka pasand hai main woh nahi hu...
Raavi - Acha to apko pata hai mujhe kaisa ladka pasand hai?
Shiva nods his head negetively
Raavi - Main apko bata du ki usne apko Jo kaha tha na mujhe waisa ladka pasand nahi hai... Mujhe waisa ladka pasand hai jo caring ho, understanding ho jo mujhe samajh sake... Bhale hi woh shakal se handsome na ho... Par uska dil saaf hona chahiye... Aur ap na in sab cheezo mein fit baith te hai...
Tabhi achanak bahar se aavaz aati hai... Aah.
Raavi - Shiva yeh to... Rishita ki aavaj hai...
Shiva - Haan chal dekhte hai...
Phir woh dono bahar jaate hain aur bahar Jaa ke dekhte hai to Rishita fir gayi hoti hai seediyo se kyunki vaha thoda paani tha...
Dev - Rishita tum theek ho?
Rishita - Dev mujhe theek nahi lag raha...
Dhara - Shiva gaadi nikal hum rishita ko hospital leke jaate hain tum aur raavi jao main aur Gaumbi piche aate hai
Shiva - Jii bhabhi...
Then Shiva nd raavi goes
Dhara to Krish - Krish abhi khane mein time hai aur maa kanta kaki ke yaha gayi Hui hai to woh aaye to uss sey kuch bhi mat batana... Warna woh tension legi...
Krish - Jii bhabhi
Then sabhi log hospital jaate hai and rishita ko admit kartein hai... Thodi der baad doctor bahar aate hai...
Doctor - Mr. Pandya...
Phir dev uske paas jata hai...
Doctor - Mr. Pandya aapki wife ke baby ko hum shayad bacha nahi payenge... Dekhiye we are trying our best...
Dev - Doctor please ap meri rishita ko pehle bacha lo woh mere liye zyada important hai...
Then doctor chale jaate hai aur phir rishita ke reports thodi der baad aate hai dev unhe dekh kar shock ho jaata hai
Doctor - Sorry to say Mr. Pandya hum apki wife ke baby ko bacha nahi paye...
Dev - Doctor rishita to theek hai na usey to kuch nahi hua ne
Doctor - Humne unhe check kar liya hai aur injection bhi diya hai thodi der baad unhe hosh aa jayega uske baad hum usko jaroorat ke hisab se hospital mein rakhenge warna unhe aj hi discharge mil jayega
Dev - Jii...
Phir woh bahar Jaa kar sabko yeh bata ta hai aur Gaumbi ko hug kar leta hai
Gaumbi - Dekh tu ro mat aur bilkul bhi tension mat le sab theek ho jayega...
Dev - Par gaumbi... rishita kitni khush thi baby ke liye pata nahi jab is sey yeh baat pata chalegi to uska reaction kaisa hoga...
Gautam - Dekh tu uski chinta mat kar woh bhi samajh jayegi ki us sey bachana zyada jaroori tha...
Dev - Hmm... Gaumbi main dekh ke aata hu ki rishita ko hosh aaya ya nahin...
Gautam - Thik hai
Phir woh jaata hai aur tabhi rishita hi hosh aata hai woh doctor ko bulata hai doctor aake uss sey check karte hain aur phir chale jaate hain...
Dev - Rishita...
Rishita - Dev...
Dev - Rishita woh... Humara baby...
Rishita - Bolo na dev humara baby kya? Kya hua hai humare baby ko
Dev - Woh humara baby nahi raha doctors uss sey bacha nahi paaye...
Rishita thodi sad ho jaati hai phir doctor aake dev ko kuch medicine laane ko bolte hai toh woh chala jaata hai...
Phir dusre din rishita aati hai ghar par aur phir woh apne room mein chali jaati hai
Dev - Rishita dekho i know ki tum baby ke liye kitni excited thi par ab koi baat nahi tum sad mat hona tum theek toh ho na...
Rishita - Dev... Main bilkul bhi dukhi nahi hu... Hum jo bhi cheez hoti hai uss sey negetive tarike se sochte hai... Hume sab cheezo ko positive way se sochna chahiye... Dekho agar humara baby nahi raha to kahi na kahi yeh uparwale ki marzi hogi... Maybe hum abhi itni badi responsibility lene ke liye taiyaar nahi hoge... Aur hame lag raha tha ki hum yeh responsibility le lenge par hum iss ke kaabil nahi the... Acha chalo ab sad mat ho thik hai...
Dev hugs rishita and rishita hugs him backHello guys this was the part agar accha laga ho to vote and comment jaroor karna...
Any suggestions?
आप पढ़ रहे हैं
Unchahi shaadi
FanfictionShiva doesn't love Raavi but Raavi loves Shiva... What will happen when Shiva will be married forcefully to Raavi? To know about it read the story