Ek Rishta

356 60 13
                                    

The early risers chirping.. morning sun beams peeking through the clouds.. birds about their morning rituals.. a gentle cool breeze.. golden light everywhere.. covering natural and man-made creations.. full of beauty and magic.. filled with the promise of a new beginning...

Haseena woke up early and get ready fast as after so much of happening from last few days.. she needs to calm herself and need some lonely peace time...

Chachiji: Beta..tu itni jaldi taiyar ho gayi.. kya baat hai...

Haseena : Voh Chachiji aaj mera mandir jaane ka bada man ho raha hai.. chali jaaun...

Chachiji: Isme puchhne ki kya baat hai.. par tu akele kaise jayegi.. itni subah rickshaw bhi nahi milega.....

Chachaji enter: Koi baat nahi.. main saath chalta hun.... tum mandir chali jaana main vaha road ke paas jo park hai vahaa walk kar lunga... theek hai...

Haseena nodded yes and they both went in car... Chachaji dropped her in front of Mandir and left for walk.. assure her to meet in half an hour..

Haseena went and sit on the bench lying at small park in temple patio... Morning cool breeze & temple bells soothes her pain and giving relief to her inner turmoil... She was missing him terribly but as destiny play his own role.. it was better for him to stay away from her... she was deep in her thoughts and a tear rolled out from her eyes... suddenly she realize someone caressing her head and she saw an old man standing there with showering love...

Haseena surprised: Nanu Good morning... aap yahaan.. aaj kaise... aaj to somvaar nahi hai...

Nanu: Tu bhi to hai yahaan.. dekha tune dil se yaad kiya aur main aa gaya meri Noor (Haseena's nick name) ke paas.......he wiped out the tear from her cheeks and kissed on her forehead..

Nanu : Kaisi hai tu.. aur aaj achanak yahaan kaise... kuchh hua hai kya...

Haseena smiled on his gesture and said: Main theek hoon.. aap kaise ho.. voh darasal .... She hesitate..

Nanu: Kya hua.. mujhe nahi batayegi.....

Haseena: Nahi voh bas aaj man kuchh udaas tha to socha thodi der yahaan aa jaati hun.. Mandir aakar mujhe bahut shanti milti hai..

Nanu: Par kya fayda.. tu andar to jaati nahi.. yahaan baahar baithi rehti hai akele...

Haseena : Nanu aapko sab pata hai na... please ... aur vaise bhi bhagwan toh har jagah hai... par aaj aap yahaan kaise.....

Nanu : Haan voh bas..aaj mera koi apna bahut udaas tha to socha uske liye prarthna kar lun ki voh jo chahta hai poora ho jaaye....lagta hai vohi prarthana tere liye bhi karni padegi...

Haseena: Samajh gayi.. lagta hai aapka pota ani (Anubhav's nick name) vaapas aa gaya hai aur aap usi ki Khushi ke liye yahaan aaye ho..

Nanu: Haan tu bilkul theek kah rahi hai... tu bhi chal na mere saath mandir mein...

Haseena: Nahi aaj nahi... aap jaaiye.. vaise bhi Chachaji aate hi honge... aapse milkar.. baatein karke ab achchha feel ho raha hai.... man ek dam shaant ho gaya jaise.....

Nanu: mera man to tujhe dekh kar hi khush ho jaata hai... alag sa ek rishta hai tere mere beech jaise.... man karta hai tere saath baatein karta hi rahun.... Bhagwan tujhe hamesha khush rakhe......

(in his mind): aaj aisa lag raha hai jaise Noor aur Anubhav ek hi dard se gujar rahe hai... inki aankhon mein ek ajeeb si becheni si hai.... jaise koi toofan... bhagwan mere dono bachchon ka dhyan rakhna... inhe khush rakhna....

He patted her cheek and then left for darshan... Haseena also returned home with Chachaji and then after breakfast left for college with Preeti..

Anubhav reached college with Vyom Cheetah... Girls were already settled on their seat..

Kuch Ankahi Baateinजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें