Truth and Dare

243 50 8
                                    

They all settled down to watch movie, Anubhav sits beside Haseena and find her bit uncomfortable and lost... He looked at her and understood her dilemma... when movie start, and everyone gets busy in watching and chatting... he asked her to come with him outside...

Anubhav whispers in her ear, "Haseena, chalo na ek minute... kuch kaam hai tumse" she nodded in yes and they came out in garden and sit on swing...

Haseena: kya hua Anubhav, tum baahar kyun aa gaye... aisi kya baat hai jaruri...

Anubhav: Kuch nahi bas movie ka man nahi tha.... kai din se tumse baat nahi hui theek se toh socha thodi der yahaan baithte hai... I hope tumhein movie ka man toh nahi hai... hum wapas chale kya...

Haseena smiled and said "mera bhi man nahi tha par socha sabke saath hai toh bas ... vaise ek baat puchu agar tum bura na maano toh..

Anubhav smiled back, "main tumhari kisi baat ka bura nahi manta.. tumhein pura haq hai mujhse kuch bhi puchne ka."

Haseena hesitantly asked, "voh Anubhav, tum aur Rohan toh bhai ho na par uska surname Somani aur tum Singh... aisa kyun....

Anubhav : voh actually Haseena jab main 5 saal ka tha tab mere papa ki death ho gayi thi toh usake baad Nanu ne mummy ki dusri shaadi karwa di.. Rohan Mr Somani ka beta hai, unki pehli wife se jinki death ho chuki thi..... aur unki shaadi ke baad hamari ek behen hui - Deepika... actually, papa ke baad Nanu ne mujhe legally adopt kar liya tha isiliye mera surname Singh hi hai... he tells about his family dynamics for the first time to Haseena without the fear of being judged. He had tears when he said how he missed his parents. Haseena's heart had winced in pain seeing him. She thought how he always hide his pains from all and always cover up it with a smile on his face. She made sure that she will give all emotional support to him as much as required...

Haseena wiped his tears, "Par tum dono ka pyaar toh sage bhaiyon se bhi jyada hai...bilkul mere aur Preeti jaisa..... hamesha aise hi rehna ek dusre ke saath... vaise bhi Anubhav dil se jude rishte khoon ke rishte se jyada majboot hote hai" (she feels sad thinking about her own brother who disown her without any fault from her)

Anubhav thinking: mujhe pata hai tumhein apne bhai ki yaad aa rahi hogi... mera bas chale toh uska kaan pakad kar seedha kar dun usse jo tumhein pata nahi kis baat ke liye itna dukh deta hai... par mujhe tasalli hai ki Preeti hai har waqt tumhare saath

They sit quietly for some time, feeling each other presence....

Anubhav broke the silence and said, "Haseena.. vaise tumhara article bahut achcha tha... maine pada tha last week magazine mein .. very impressive.. Nanu ko bhi bada pasand aaya... tum likhna kabhi mat chodna.. tumhare shabdon mein jaise jaadu hai jo dil ko chhu jaate hai"

Haseena laughed and said "Thank you... ab jab tumhare jaise reader honge to likhne ka man toh karega hi na... vaise agle mahine magazine ka annual edition aane wala hai toh unhone ek special article maanga hai... bas use hi likhne mein busy hun... jaldi hi poora ho jayega"

Anubhav: Haan aur agle mahine tak hamare college bhi start ho jayenge... bahut miss kar raha hun college ko... (in his mind: sabse jyaada tumko)...... vaise ek baat bataao, tum andar itni upset kyun lag rahi thi... kuch hua tha kya..

Haseena thinking, "ise kaise pata chal jaata hai ki main upset hun.. koi baat nahi chupti isse" she said, "nahi voh bas aise hi.. voh Nanu ke saamne tum aur main aise...

He laughed loudly, "oh madam, voh Nanu hai mere, unke saamne aise sharmane ki jarurat nahi hai, tum toh janti hi ho ki voh hum sabko apna dost samajhte hai, hum unse kuch nahi chhupate aur vaise bhi tum meri dost ho toh unke saamne alag tarah se behave karne ki koi jarurat nahi hai... hamara rishta jaisa hai vaisa hi sabke saamne dikhna bhi chahiye na ... kyun theek kaha na maine" he looked into her eyes and they both lost....

Kuch Ankahi Baateinजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें