Care

362 69 17
                                    

Next day they all join college back and few days went well with lots of fun.. masti and obvious the library sessions of love birds... Although exams and cricket practice were over but still Anubhav never missed the chance daily to go Library and spent time with her..

Girls reached college but first-time boys were not at parking area waiting for them..

Preeti (Irritatingly): aaj lagta hai hum kuch jaldi hi aa gaye hai... yeh sab teri wajah se hi hua hai Haseena.. roj roj aadhi raat ko hi uth kar college ki ratt laga leti hai...

Haseena smack slightly on her head: bakwaas mat kar... roj teri wajah se hi late hote hai aur aaj bhi hum time par hi hai... jaldi nahi... lagta hai voh log late hai..

Santosh: kya pata class mein chale gaye ho..... vahi chalte hai...

Haseena instantly replied: nahi Anubhav mere bina andar nahi jayega.. she realized it and immediately change her statement.... Matlab hamaare bina voh log kaha jaate hai andar... Preeti understood and winked to Karishma.. thinking " yeh development to Anubhav ko batani padegi..... khush ho jayega"

Santosh: achcha to chale ya yaha hi wait karna hai...

Till them Vyom alone entered and came to them...

Haseena eagerly asked: Anubhav kahan hai? tum akele aaj... sab theek toh hai na...

Vyom: Nahi.. voh yeh Rohan ki kuch books hai jo library mein vaapas karni hai.. aaj last day hai toh mujhe aana pada... varna toh Anubhav ko chhod kar aane ka man hi nahi kar raha tha....

Haseena worriedly: kyun kya hua use..

Vyom: Yaar use na bahut tez fever hai... kal puri raat soya nahi.... Rohan poori raat uski dekhbhal karta raha issi wajah se abhi use bhi thoda sone ka bol kar Cheetah ko Anubhav ke paas chhod kar mein aaya hun.... uske Nanaji aur Ramdhari bhi nahi hai ghar par to mujhe bhi jaldi jana padega.... Tum logon se baad mein milta hun...

Saying this he ran to library and came back in 10 minutes... He saw girls still standing there..

Vyom: arey tum log class mein gaye nahi... start ho gayi hogi...

Haseena look at Preeti with misty eyes... Preeti nodded her head and give her assurance..........

Preeti: Vyom.. kya hum sab chal sakte hai Anubhav ko dekhne.. ghar par voh akela hai to uska dhyan bhi milkar rakh lenge...

Vyom look at them shockingly.. Karishma pinch on his arm and sign him at Haseena's dull face...

Vyom understood: Haan haan kyun nahi... chalo chalte hai... vaise bhi hum ladko se akele nahi hoga yeh sab....

Haseena.. Preeti.. Santosh took an auto and Karishma sit on Vyom's bike.. left for Anubhav's house...

Cheetah opened the door and surprised to see girls there...

Haseena: Cheetah.. Anubhav ab kaisa hai... bukhar kam hua..

Cheetah: Anubhav ka to haal vaise hi bura tha.. ab to lagta hai Rohan ki bhi haalat kharab ho gayi hai...

Preeti (worriedly): kyun ab use kya hua... voh toh theek tha na...

Cheetah: Haan shayad sari raat jaagne ki wajah se usko bhi Anubhav ke saath viral ho gaya hai....

Haseena: Vyom.. hum Anubhav ko dekhti hai.. Preeti Cheetah tum Rohan ko dekho...

Haseena went with Vyom & Karishma to see Anubhav who was almost half conscious due to high fever...

Haseena touched his forehead: Yaar ise to bahut tez hai bukhaar... Vyom isne dawai khayi kya...

Vyom: Nahi yaar.. uthe kuch khaaye tab hi toh dawai de sakte hai...

Kuch Ankahi Baateinजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें