Os 23 ( last part )

Virat was looking for sai in the entire hospital ...
He was asking the hospital staff ,if they have seen her going ...
He was going mad thinking about her .....

And at last he found her !
He found her sitting on a bench in the hospital garden .... He took a sigh of relief and rushed to her ... And sat beside her ....

V - tum yaha kya kr rhi ho sai ?? Main kbse paaglo ki taraah tunhe dhoond rha tha .. pta hai main kitna drr gya tha ....

He said very calmly. ...

But she did not respond ..

He held her by her shoulders and made her look at him ....

V - sai ...yeh kya silent torture lga rkha hai tumne .... Pls kuchh toh bolo ... Aise chup MTT rho ...gussa krna hai , daantna hai , ldna hai jo krna hai kro ...lekin bolo toh sahi ...

S ( in mind ) itne din inke aage pichhe ghoom rhi thi tab bhi inko problem thi aur aaj jab chup ho toh bhi problem hai !

S - muje aapke Ghar nhi jaana ...

And this statement was yet another shock ...
But he understood her state of mind ..and thus he chose not to argue bit to handle her calmly. .

V - sai ..dekho abhi tum theek nhi ho ... Tumhe care ki zaroorat hai , rest ki zaroorat hai ...isliye abhi filhal mere saath Ghar chlo ... Ek baar theek ho jayogi toh phir dekhenge kya krna hai ..

S - aapko lgta hai ki mujhe aapke ghar mein care aur rest milegi ?

He had no answer to this !

S - kya hua ...jwaab dijiye ...

V - sai ...mere pass abhi koi jwaab nhi hai ..main bs itna jaanta hoon ki tum mere sath chl rhi ho bas ...chlo ...

He stood up held her hand and took her with him ...while she kept , starring at him silently ...

....

They reached home ...

All were standing in the hall ..... sai and virat  entered ...

They all looked at sai while virat held her hand ...
They both looked at each other , and virat gave her an assuring gaze ...

He completely ignored the family and took her to their room ...

She did not say anything and went to the washroom to freshen up ...

When she returned back , she got a little shocked as she saw their beds joined .... and virat standing with a smile ...but that smile faded away , when she completely ignored him and went to her side of bed and laid there ...

V - tum rest krlo phir hum thodi der mein dinner krenge ....

He said hoping to get a reply from her ...
But she di not reply or respond....

After sometime,  he made her eat although she refused ....

.......
A FEW DAYS PASSED WELL WITH NO DRAAMA ...
VIRAT USED TO STAY HOME ALL THE TIME AND AROUND SAI SO BECAUSE OF THIS there was no unnecessary draama and sai had recovered to great extent ....

In this time , virat took great care of sai ... from looking after her food , to medicines , he was completely into her all the time ....

?.....
Today they had appointment with doctor ...
DOCTOR PERSONALLY TALKED TO VIRAT ....
He informed virat that sai has physically recovered but mentally,  she still seems to be extremely weak ....there is something which is bothering her and that is not letting her recover completely....
And he advised virat to let everything out of sai so that she can feel  better ....

They both returned back home ...

Sai started her college work ....
And virat kept thinking the ways to make her comfortable....

Next day ...sai went to her college.....virat dropped her and them picked up as well ....

They were both in their room when sai came to virat wnd handed him some money...

V - yeh kya hai sai ?

S - paise ...jo apne  mujhpar itne din kharch kiye hai ....

V - sai .,,,yeh kya bol rhi ho ..... woh paise tumhaare hi hai ..... tumhaara pura hakk hai unn paiso par ....

S - hakk !!!
She murmered with sarcastic smile ...

V - aur yeh paise kaha se aaye ...?? Tumne phir se notes likhne shuru krdiye ??

He said making sai surprised a little and uncomfortable too ...

V - sai ...main jaanta hoon ki tum paiso ke liye notes like rhi thi ...

S - haan likh rhi thi ....kyunki mujhe paiso ki zaroorat thi ...apni zarooratein puri krne ke liye mujhe paise chahiye the ...

V  - toh tum mujhse bhi toh le skti thi na ...

S - aayi thi maim aapke paas ...paise maangne aapse ...lekin aapne meri baat sune bina hi mujhe beizaat krke chle gye .....

V - maine aisa kiya !!!!!
He was shocked and angry at his own actions ...

She had tears thinking about all this....

Virat came closer and held her hands which she jerked ...

S - aapne kaha tha ki main theke hone ke baad yaha se ja skti hoon ...main theek hoon ab mujhe jaana chahiye ...

And this was another shock for him ....

She went towards the cupburd and started packing her stuff ....

For few seconds , he stood there numb and quite but then he rushed to stop her because he cannot let her leave ...

V - sai ..... pls ...mtt jao....

S - nhi virst sir ...iss baar nhi....iss baar mujhe jaana hi hoga ...mere yaha rukne ki an koi wajaah nhi hai ...
She said with a vey heavy heart ....

V - aur tumhaare jaane se mere jeene ki wajaahh khtam ho jayegi....uska kya  ??

She llooked at him  little surprise... 

S - kya kehna chhate hai aap ?

V - yehi ki mere jeene ki vajaah , saans lene ki vajhaa , sirf tum ho ... main ab apne jazbaat aur nhi chhupa skta sai.... mujhse nhi ho rha hai ...
Main nhi jaanta ki tumharabkya reaction hoga ya tum mere baare mein kya so hogi lekin aaj main khudko nhi rok skta ..,yeh humaare rishte ko bachaane ki aakhri koshish hai ...I LUV U SAI ! I LUV U  ...main nhi jee skta tumhaare bina ,....

There was complete silence all around ....

Sai was shocked , surprised,  happy ....

She came near him and held his hands ....

V - sai maim ...

S - SHHHHH ....
SHE KEPT HER FINGER ON HIS LIPS...

S - ab bolne ki baari meri hai ....
Humaare rishte ko bachane ki jo koshish apne ab ki hai na  virat sir , yeh koshish main bout pehle hi krlena  chahti thi ...lekin haalat hi aise ho gye ki humare beech duriya khtam hone ke bjaaye , aur bdd gyi  ...
Mujhe bhi nhi lga tha ki aaj main aapse yeh kahungi ...main bbi saari umeedein chhod chuki thinki kabhi aapko keh payoongi ki virat sir " I luv u " ...,yes I do  , .....I luv u virat sir ....
She said pulling him into a bone breaking hug ...while initially he was all confused and surprised but  slowly he understood that he was atcually living the most awaited moment of his life ...

With this stared all afresh with all love for each other....

The end ....

Ending this os here ...waiting for the ideas for a new one ... pls shar eur ideas if u guys have any  !