25. Ishaan's nautiness

2K 78 42
                                    

P(angrily)- still u cant stop me from meeting my wife. Mujhe na iss hospital me uska ilaaz hi ni krana. Me use abhi yaha se lekr jaa rha hu.

R- well in that case, u cant kyunki me discharge paper sign ni krungi. Aur agr phir bhi aapne use yaha se lejane ki koshish ki to i will file a complaint against u ki aap apni wife ka treatment ni krwa rhe h aur use mentally torture kr rhe h and ur wife will also support me i m sure. Ab aap itne to pde likhe honge hi ki aap jante ho fir police aapke saath kya kregi. Now decission is all urs.

That man angrily left from there. Sometime later all were in kunj room discussing their cases with each other. A nurse enters.

Nurse- Roshni mam aapse milne koi aaya h?

R- mujhse kon?

Nurse- pta ni he is saying he is nisha father.

Listening this all become alert.

R- send him in.

Nurse left and after 1 minute a old man enters.

M- ji dr roshni

R- ji boliye me hi hu dr roshni.

M- ji namaste me nisha ka papa hu. Mujhe uske pati ne ghr aake sb btaya. Aapka bhut-bhut dhanyawad ki aapne use mri bchchi se nhi milne diya.

All become shocked as they were expecting ki he will also behave like her in laws.

R- uncle nisha ki condition..

M- me jaanta hu sab kuchh par beta me dawe ke saath kh skta hu mri bchchi kabhi aisa koi kaam ni kregi. Mne use kbhi aise sanskaar ni diye. Me nhi jaanta ki use ye bimari kaha se lgi lekin abhi mri bcchi bhut pareshaan hogi. Wo wse hi itne dinon se kitna kuchh jhel rhi thi aur ab to uske sasural walon ne pta ni kya-kya sunaya hoga. Unhe to tbhi se dikkat thi jb se usne kaam krna shuru kiya. Roj kisi na kisi baat pe taane marte the aur ab to unhe mauka mil gya use kosne ka. Beta me usse milna chahta hu pls mujhe ek baar usse milne do.

R- uncle hme bhi pata h ki nisha ne kuchh glt ni kiya. Aur me pta lga kr rhungi ki use ye bimari aakhir hui kse. Aap tension mt lijiye. Me guards ko call kr deti hun wo aapko uske room me jane denge lekin aapse mujhe kuchh aur bhi baat krni h to phle aap usse mil lo fir pls mre cabin me aa jaiyega.

M- ji beta shukriya.

That man left.

D- ridiculous yr how can someone be so mean. Kisi ki itni ghatiya soch kse ho skti h. Bahar kaam krna to achhi baat h na aap independent bnte ho isme kya burai h.

R- doodle jaha ek ldki ko sirf dowry ke liye jinda jala skte h na waha aisa hona to bhut common si baat h. Yaha ke log chahte h ldkiyon ko sirf ek char diwari me bnd kr do aur unhe ek lamba sa ghonghat krwa do bs. Bs HIV naam suna nhi ki khud se assumptions bna lete h. Are yr sirf unprotected sex hi reason nhi hota aur bhi to kuchh ho skta h na. Ye to achha hua ki jb usse admit kiya gya uske baad ye baat pta chli wrna just think ki jo insaan hospital me aise behave kr skta h to ghr me kya kiya hota uske saath.

K- these people na r just sick in their heads.

Nik- wse roshni kuchh pta chla ki usme ye infection aaya kaha se.

R- nhi pta nik. Mne usse baat ki pr kuchh pta ni chla isliye uske papa ko dubara bulaya h shyd kuchh clue mil jaye. I really want to prove her innocent. She was so depresed yr wo to pta h jeena hi ni chahti.

K- dont wry everything will be fine.

Few days passed like this. Roshni was trying hard to find information about nisha. kunj was also fine now. He joined back immidiately after his discharge. Their families were busy in preparation of marriage.

Strict doctor and his Jhalli wifeWhere stories live. Discover now