26. Check up

2.7K 84 59
                                    

Ishaan with Manohar went to taneja mansion.

L- sat shri akal manohar ji.

M- ji sat shri akal leela ji and i m extremely sry aap logon ko itni subh-subh takleef dene ke liye. Pta ni aaj ise kya ho gya jid krne lga ki twinkle ke pass hi jaana h.

L- are koi ni ji isme takleef ksi infact hme to bhut khushi hoti h iske saath time spend krke. (pinching ishaan cheek) jao apki chachi apka room me wait kr rhi h.

Ishaan runs from there.

M(shout)- ishaan slow down. (but he already left) ye ldka bhi na. Ise sirf kunj hi sambhaal skta h kyunki ek wahi h jisse ye drta h.

L- bchca h manohar ji agr abhi msti ni krega to kb krega. Are aap bethiye na me apke liye chai laati hun.

M- are no pls leela ji no need of these formalities. I m getting late for a meeting so i have to reach office fast.

L- Achha thik h lekin agli baar me aise hi jane nhi dungi.

M- ji bilkul achha to me chlta hu.

L- ji sat shri akal. (manohar left)

Ishaan reaches twinkle's room. Is- chachii

T- are are ishaan slow down me kahi ni bhaag rhi hu. Achha wse aaj itni subh chachi ki yaad kse aayi.

Is- bs aise hi aaj achha sa breakfast krne ka dil hua isliye.

T- achha ji to kya apko sarna mansion me achha breakfast ni milta.

Is- nhi kyunki waha na kunj chachu jese monsters rhte h jo sirf ghaas puss khate h. Chachi aap na jldi se ghr aa jao phir na aap roj mujhe yummy yummy breakfast dena.

T(laughs)- achha wait let me tell all this to kunj.

Is(horrified)- haww no chachi he will kill me.

T(picnching his cheeks)- why u r so cute haan. Ok come phle lets freshen up then i will give u yummy breakfast ok.

Twinkle makes ishaan ready and takes him downstairs.

@Sarna mansion;

Kunj wakes up and sees ishaan side was empty.

K- ye kaha gya? (He goes downstairs) Maa, bebe have u seen ishaan? Pta ni kahan chla gya kmre me bhi ni h.

U- are tujhe ni pta?

K- kya?

B- yhi ki ishaan twinkle ke pass gya h.

K- what twinkle ke pass itni subh.

U- haan wo pta ni subh jldi uth gya aur jid krne lga ki twinkle ke pass jana h to tre papa use waha chhod aaye. Lekin usne to bola tha ki tune hi use permission di h tu bhool gya kya.

K- kya? mne hi permission di aur mujhe hi pta ni wait  (he thinks something) shit  usne kl hmari baat sunli and that little brat ran away.

B- konsi baat puttar.

K- wo actually bebe aaj na me use hospital le jaane wala tha check up ke liye to bs wahi discuss kr rha tha roshni, nik aur doodle ke saath pr wo achhank se aa gya and he just slept. Hmne socha ki shyd wo kaafi thk gya hoga but ab smjh aaya ki he heared all our talks and he knows ki ydi wo yahan chhupa to me use dhhond hi lunga isliye wo twinkle ke ghr chla gya. Maa, Bebe today i will not leave him. How dare he to lie all of u? Me abhi ready hoke aata h aap tb tk mra breakfast lga do phir me use taneja mansion se pick krke seedha hospital hi le jaunga.

Strict doctor and his Jhalli wifeWhere stories live. Discover now