60. Cervical cancer

2.2K 78 47
                                    

T- wse tumhe to kaam tha na to wapis kyu aaye yaha?

K- are haan in sbke ke chkkr me bhul gya wo me ye btane aaya tha ki bebe is not cmng as she cant leave mona alone at home so only maa is cmng. (she nods and he left)

T- chlo ishaan now sleep ok and dont wry about anything. (she pats him and ishaan due to tiredness and medicine effect slept immidiately.)

In Kunj cabin;

A dr was discussing a case with kunj and he was reading the reports as well as listening him. Rajat comes inside.

K- jo mne treatment btaya h try it once surgery ki jaroort nhi pdegi shyd.

Dr- thnk u sir. (kunj nods and that dr left)

Ra(tensed)- kunj ye sb hua kse and How is ishaan now? Koi tension lene ki baat to nhi h na?

K- He is fine yr bs blood loss jyada hua h so thoda weak h. Wo to achha h ki bullet ne jyada damage nhi kiya. No organ damage nothing. Spleen pe thoda effect tha but ab wo bhi sahi h. In short tension wali koi baat nhi h. But truly speaking aaj jaan nikl gyi thi sach me.

Ra- i completely understand yr. I was also so much shocked after listening it. Srsly mujhse tri situation to imagine bhi nhi ki jaa rhi.

K- wse tu tha kaha itne time se.

Ra- are yr bs puchh mt. 3 c-sections kiye continuously without any break and then 2 normal delieveries aur abhi appointments bhi rh gye h. Me OT se hi to aaya tha tb nurse ne btaya ishaan ke bare me to me seedha tre pass hi aa gya.

K- ek kaam kr na ab ghr chla jaa. Appointments kl ke liye shift krwa de. U must be so much tired.

Ra- nhi krwa skta yr cervical cancer ke patients h.

K- cervical cancer vaccinated hone ke baad bhi?

Ra- Agr vaccinated hote to fir baat hi kya thi? None is vaccinated. I cant understand one thing ki jb kisi disease se bchne ke liye itni facilities h so why people dont use it. Ek vaccine lgwane me bhi dikkt h inhe. Aur best part is ki mostly log to iske bare me jante hi nhi h kyunki wo apne bchchon ko ek certain age ke baad vaccine lgwana jaroori hi nhi smjhte. Thts why aage chlke aisi problems aati h.

K(thinking something)- totally agree with u wse rajat iss vaccine ko kis age tk lgwaya jaa skta h last.

Ra- 9 to 26 kbhi bhi lgwa skte h kyu?

K- nhi bs aise hi puchh rha tha.

Ra- chl thik h fir i will meet u after sometime.

K- Hmm byy. (rajat left)

K(thinks)- kisse puchhu? I cant ask her as she will definitely lie. To fir maa yes she can tell me. Aur wo abhi yahi hongi. lekin phle fatafat se saara kaam khtm kr leta hu.

After sometime finishing his all work he goes in ishaan's room and see ishaan was sleeping and twinkle was talking with leela.

L- ae le kunj bhi aa gya. Kunj puttar mne tum sbka dinner yaha rkh diya h. Sb log kha lena aur haan iss twinkle nu bhi tu khila dena. Ise ye sbji psnd nhi h to ye itni aasani se nhi khaegi. Iske saamne hi bethe rhna jb tk ye pura finish na kr le.

T(whines)- maa me kha lungi na aapko ise mri jimmedari dene ki jaroort nhi h. Ye khane ke mamle me already bhut sadu h.

K- thnks maa for telling me this i will make her eat u dont wry ok.

L- hmm chlo ab me chlti hu thik h aur twinkle kunj ko jyada pareshaan na kriyo wo already ishaan ki wjh se stressed h.

T- me nhi krti pareshaan ulta ye mujhe pareshaan krta h weird weird name se bulake.

Strict doctor and his Jhalli wifeWhere stories live. Discover now