125. Heart relations r more stronger than blood relations

1.5K 86 73
                                    

At SM;

Twinkle was in her room making ishaan sleep on bed. Bebe comes there.

T- bebe aap yahan? Koi kaam tha to mujhe niche bula leti.

B- are na puttar mnu ishaan nu bhi dekhna tha. (caressing his hairs) kse h ye ab?

T- ab thik h bebe. Kunj ne painkiller de diya h to ab pain nhi h bs thoda uncomfortable h iss sling ki wjh se.

B- hmm sach me tu aur kunj jse iska khyaal rkhte ho na kon kahega ki ye tumhara khud ka beta nhi h. Chl kunj ka to fir bhi smjh aata h km se km wo isse blood relative to h lekin puttar tu bhi bilkul isse ek maa ki trh paalti h. Tenu pta h kunj ko na hmesha isi baat ka dar tha ki agr uski votti ne ishaan ko uske jitna pyaar nhi diya to wo kya krega aur shyd isi dar ki wjh se wo itne time tk shaadi se bhaagta rha lekin puttar tu sach me ek pari ki trh inki life me aayi h. Tune sirf kunj ko hi nhi ishaan ko bhi bohot achhe se smbhala h. Use kbhi maa ki kmi mehsoos nahi hone di. Mujhe tujhpe garv h kudiye.

T(smile)- bebe ishaan hmare bchche jsa nhi hmara hi bchcha h. I know ki sirf kunj iska blood relative h and i m a complete stranger lekin bebe mra na isse dil ka rishta h jo shyd khoon ke rishte se bhi bda aur majboot hota h. (pecking ishaan's forehead) he is my son bebe.

B- puttar tra iske liye pyaar dekhke me bohot khush hu lekin tra aur kunj ka kya.

T(confused)- mtlb?

B- mtlb ye ki tum dono ishaan ki wjh se apni life nhi rok skte na. Tumhe bhi apni family complete krni h.

T(confused)- bebe aap kya kh rhe mujhe kuchh smjh nhi aa rha. Hmari family complete to h aur kya chahiye.

B(slaps her forehead)- hayo rbba ye kudi itni innocent h aur dusri trf wo nalayak h jisme shrm naam ki koi cheez hi nhi h. Are puttar ji me tre aur kunj ke bchche ki baat kr rhi hu. Kuchh socha h iss bare me. Tum dono ki shaadi ko almost 6 months ho chuke h lekin abhi tk koi good news nhi aayi. (srsly) twinkle puttar mnu sach sach bta kunj tre bich sb thik to h na mtlb tu smjh rhi h na.

T(blushes and looks away)- ji sb thik h. Its just we both dont want it now. We r happy with ishaan and we want to wait for sometime.

B- ohh fir thik h. Koi na puttar jitna time chahiye lo. Mri trf se typical saas ki trh koi pressure nhi h kyunki bchcha tumhara hoga aur tumhe use palna h to jb tum dono ko lge ki tum ye jimmedari uthne ke liye taiyar ho tb hi ye faisla lena kyunki puttar (looking at ishaan) jldbazi me kuchh faisle kbhi kbhi dusron ki bhi life barbaad kr dete h.

Twinkle got it why she is saying this as kunj told her anand and nikki never want ishaan. It was a mistake. Twinkle hugs bebe whose eyes were teary.

T- bebe i m here for him na. Pls dont be sad.

B(sighs)- to tu janti h iss bare me. (she nods) puttar me janti hu tu aur kunj iske liye hmesha h lekin abhi to ye bchcha h to kuchh nhi smjhta lekin jb ye bda hoga aur use ye pta chlega to iss masoom ke dil pe kya bitegi. Mra bchcha puri trh se toot jaega.

T- bebe do u trust me. (bebe nods) then dont wry bcz i will give him that much love so that when he will get to know the truth he will not feel bad bcz he wont feel the need of his mom anymore. I will make sure of that.

Bebe lovingly kisses her forehead and nods.

B- mnu tujhpe pura bharosa h. Achha chl ab ae sb chhod aur ye bta kl ki kya taiyari krni h.

T(confused)- kyu kl aisa kya h?

B- are puttar tnu nhi pta kl karwachauth h jis din sari biwiyan apne pati ki lmbi umr ke liye vrat krti h wo bhi bina pani ke.(hesitatingly) Twinkle tu kunj ke vrat rkhegi?

Strict doctor and his Jhalli wifeWhere stories live. Discover now