A/N POV -
Ranveer Veerta ke kisi bhi baat ko nhi sunta hai kyuki uski najar us ladki ko dekh rhi hai jo sabke sath aaram se aur aache se baat kr rhi hai. Us ladki ne apne saare ke pallu ko apni kamar me daba rakha hai aur bole ja rhi hai, vo kya bol rhi hai ye to Ranveer ko sunae nhi de rha hai fir bhi ye Romeo uske hootho ko dekhe ja rha hai bilkul Besharamo ki tarah.
Veeru - Tu smj rha hai na bhai~
Veerta apne Bhai ko dekhti hai jo apne khayalo me khoya hai. Veerta Ranveer ke aakho ko dekh kr usi taraf dekhti hai wha Veerta ko ek ladki dekhti hai jisi Ranveer pichle 10 minutes se dekh rha hai.
Veeru - To lagta hai ab mujhe mere dono bhaiyo ke liye bhabhiya nhi dhundni padegi.
Ranveer - Hnn ?? Kuch kaha tune ?
Veeru - Nhi bhai kuch nhi par ek baat bata mujhe
Ranveer - Puch~
Veeru - Ye love at first sight hai naa...
Ranveer - Haa lag to mujhe bhi yhi raha hai.
Veerta Ranveer ke kandhe par hath rakhti hai aur use chessy smile se dekhti hai. Ranveer samajh jata hai ki vo us ladki ko dekhne ke chakkar me veerta ko sab bata diya hai aur ye sochkar vo apna muh chupane lagta hai.
Veeru - Chal ab tu itna bhi mat sarma, mai ja rhi hu chat par ghumne. Okay ? Bye..
Ranveer - Apna khyal rakhna yaha bhut ladke aaye hai aur agar kisi ne kuch bola ya kuch kiya na to turant mujhe batana okay.
Veeru - okay
Ranveer Veerta ke mathe ko kiss karta hai. Veerta waha se chat par chali jati hai aur Ranveer Taeveer ke bagal me Jake so jata hai.
5:00PM
Taeveer uthta hai to dekhta hai Ranveer uske upar so rha hai hai. Taeveer use dhakka de kar apne bagal me sula deta hai. Vo edhar udhar dekhta hai par vo veeru ko us kamre me kahi nhi dhund pata hai, to vo uth kar Veeru ko dhundne chala jata hai. Use pata hai ki uski behen kitni bholi hai agar kisi ne uske sath flirt krne ki koshish ki to vo pakka uska sar ek chutki me fod degi.
5:15PM
Taeveer Veeru ko abhi tak nhi dhund paya hai. Use pata chala hai ki abhi haldi ki rashm chal rhi hai uske baad mehandi hai aur fir kal shadi hai.
Taeveer waha ladko ke ek jhund me baith jata hai tabhi waha Ranveer bhi aa jata hai aur vo bhi Taeveer ke bagal me jake baith jata hai.
Ranveer - Bhai Veeru ko dekha kya ? Vo abhi tak nhi aae ?
Taeveer - Nhi to par Veeru geai kaha hai ?
Ranveer - Chat par
Taeveer - Vo kya krne.
(Aachar dalne (─.─|| ) just kidding (◕ᴗ◕✿)
Ranveer - Ghumne bhai ghumne.
Taeveer - Aacha
Jaha ladke baat aur uncle log rajniti kar rhe the waha ladkiya mehendi ki rashm nibha rhi thi. Thodi der me mehendi ki rashm katam ho jati hai aur haldi ki rashm suru ho jati hai. Ladkiya nach gana krne lagti hai, aur ek bar fir ladke baat kar rhe hai uncle log rajniti kr rhe hai.
Sabhi kuch na kuch kar rhe the aur hmara hero bore hogar chup chap sharbat pi rha tha aur ladkiyo ke jhund ki taraf dekh rha tha tabhi use uski JAAN dikhti hai vo use dekh ke chook jata hai.
Taeveer - Vo meri jaan he hai
Ranveer Taeveer ke Kan me dheere se puchta hai - Kon bhai ? Lal wali ya fir pili wali ?
Taeveer Ranveer ki taraf dekhta hai jo use chessy smile se dekh rha hota hai. Vo Ranveer par dhyan nhi deta hai vo fir usi taraf dekhta hai jaha usne apni jaan ko dekha tha par waha use uski jaan nhi dikhti hai.Taeveer ghabra jata hai usse dekhne ke liye par vo use nhi dekhti hai. Vo sharbat ko fir se pita hai ye check krne ke liye ki vo sarab to nhi, par vo sarabad he hai. Taeveer glass ko table par rakh deta hai, dusra glass leke pita hai aur fir charo Oor dekhne lagta hai ye soch kar ki uski jaan dekh jaye use.
Ranveer - bas kar bhai tune pahle he teen glass pi liye aur piyega to Tera pet krab ho jayega. Ye le thoda namkeen bhi kha le.
Taeveer - hmm thik.
Ranveer - par bhai~
Taeveer - hn bol ?
Ranveer - Vo Teri Jaan kaha hai ?? Hmm bhai ?? JAaaan~
Taeveer - Ye kya bol rha hai tu pagal wagal ho gya hai kya.
Ranveer - chal ab jayada bhao mat kha aur Mujhe jaldi se bata de ki kisne kiya hai ye jurm O_o
Taeveer - kaisa jurm ?
Ranveer - tera dil churane ka jurm. HN KON HAI VO CHOR JISNE MERE SHER SE BHAI KI DIL CHORI KI HAI.
Taeveer - Pagal hai kya kisi ne nhi churaya hai.
Ranveer - Jhut mat bol please bhai bata Naa...
Taeveer - Bol na koi nhi
Ranveer - bhai please~~
Taeveer - Jab time aayega tab tujhe khud pata chal jayega.
Ranveer - Ooohoooo~ matlab koi hai..
Taeveer - Ab chup kar.
Ye bolkar Taeveer apne baauji ke pass chala jata hai uske peeche peeche Ranveer bhi jata hai vo dono waha jakar sabhi bade logo ke sath baith jate hai.
___________________________________________________
916 words - NOT BAD NOT BAD
Lala~
This is the shortest chapter I have ever published
(〒﹏〒) Sorry for that. Actually I don't want you guys to wait anymore that's why I write this chapter ;)Next chapter will publish soon. Wait for it, love you, take care of yourself & byee byee ƪ(˘⌣˘)ʃ