NEXT DAY
1st Day of being Gentleman....
Subh jaldi uthkar aache se taiyaar hokar Tae nasta karta hai. Pure gao ka chakkar lagane ke bad vo college ki taraf chal padta hai.
Y/N'S POV -
Aaj pahla din hai mere hero ka bichara chinta me hoga ki kya kre aur kaise kare, mujhe kya mai to vaise he rahungi jaise mai hmesha rahti hu.
Author POV -
Ye hamari heroine jhuth bol rhi hai, jhuthi kahinki. Aache se taiyaar hone ke liye ye aaj subh - subh uth geai hai. Taeveer ko jalane aur tarsaane ke liye aaj esne Jan bujkar traditional dress yani kurta aur jeans pahna hai. Beauty right ?. Apne outfit ko next level banane ke liye esne kuch jewellery bhi pahn rakha hai.
Apne aak ko tip - top banane ke baad Y/n college bus se jati hai kya hai na ese bhi normal ladkiyo ki tarah jina hai aur apne boyfriend uffss apne future boyfriend ki bike par ghumna hai.
Time Skip [College] -
Y/N'S POV -
College me mai to aa geai par ye Gentleman hai kaha ?
Subh - subh ban than ke-- mera matlab college attend karne aae hu. Aaj kuch alag - alag jaisa lag raha hai na ?AUTHOR'S POV -
Y/n Taeveer ki rah dekhte dekhte apni class me chali jati hai. Bichari jise dekhne ke liye uski aakhe taras rahi hai vo to dekha he nhi.
Udas skal banake Y/n apne bench par jati hai. Apna bag niche bench me rakhne wali he hoti hai to dekhti hai waha ek bade se box ke uppar ek fresh red rose aur sath me he ek bada cute sa message card rakhkha hai aur sabhi ek khubsurat ribbon se bandhe gaye hai.
Y/n sab kuch nikal kar bench ke upar rakhti hai aur fir ribbon kholti hai. Rose ko side me rakh ke vo message card ko kholti hai aur padhna suru kar deti hai.
Inside the message card <( ̄︶ ̄)>
Meri Jaan,
Sorry mere sare bure kamo ke liye (╥﹏╥) Mai na pahle bhut dar gaya tha jab tune na Kiya tha par ab jab tune chance de diya hai to mai ese gawana nhi chahta hu. Mujhe nhi pata hai ki mai kya likhu fir bhi tere liye likh raha hu. Maine bhut socha ki apne aap ko kaise prove kru. Maine bhut se pucha "kaise Gentleman bante hai jise ladkiya pasand karti hai ?"
Mai kaise khud ko prove kru ? Sabne bhut sare baat batae aur mujhe bhut sare tips bhi diye par maine khud se ye tere liye, tujhe diya hai, ek rose, lunch box aur ye a pyara sa message card. Ab tu soch rhi hogi ki sirf ek rose kyu kyuki aaj pahla din hai na hmara. Mai chahta to mai tujhe 100 roses de deta par mujhe pata nhi hai na ki tu kis din maf kr degi mujhe isliye ek rose, kal matlab dusra din ke liye 2 roses aur ha vo lunch box koi mamuli nhi hai maine khud apne hatho se banaya hai pahle dekh to kya hai usme.Y/n turant box ko kholti hai ye sochkar ki Taeveer ne pakka uske liye chocolate banane hogi, jaise love me sab ek dusre ko chocolate dete hai par lunch kholte he vo dekhti hai ki usme gajar ka halwa hai jispe kaju aur badam se heart ka shape bana hua hai. Y/n fir message card ko uthati hai aur fir ange ka padti hai.
"Sach batana tune box me chocolate hoga ye socha tha na ??"
Y/n muskurti hai aur ange padna suru krti hai.
"Tu smile karte huye bhut sundar dekhti hai jaise abhi dekh rhi hai". Pata hai Maine pahle chocolate he kharidne ka socha tha fir dost ne bataya handmade chocolate se tu merepe Fida hojayegi, khride huye chocolate me vo dam nhi jo handmade chocolate me hai to fir maine chocolate banane ka socha kyuki sabne bola ladkiyo ko chocolate bhut pasand hai. Tab mere khopdi me bulb jali ki "tu to sabse alag hai na" mai aise kaise sabki tarah tujhe chocolate dedu, Tu meri jaan hai aur tu sab kuch bhut aache deserve krti hai. Mai kuch aur nhi bana shakta tha.
Aaj pahla din hai na to mitha to banta hai isliye maine khud tere liye, vo bhi extra ghee, malai aur nuts dalke. Thoda mere chef ne help Kiya hai jhuth nhi bolunga. Pet bhar ke khana aur vo rose apne he sath rakhna. Aache se khana aur apna aache se khayal rakhna, chutti time milunga tujhse me.
Your want to be official boyfriend
- Taeveer♡Y/n message card ko close karke use apne bag me rakhti hai. Rose ko apne baal me laga deti hai aur fir apne lover ke hath ke Bane pakwan ko side me rakhti hai aur class start hone ka wait krti hai.
Time Skip (lunch time)
Bell lagti hai aur Y/n ka class khatam hota hai. Sabhi bacche lunch krne ke liye cafeteria jane lagte hai sath me Y/n bhi. Y/n Taeveer ko dundti hai pr vo kahi nhi dikhta hai. Y/n Taeveer ke diye lunch ko uske sath he khana chahti thi pr vo milta he nhi hai aur to Y/n ka koi friends nhi hai isliye vo wapas class me ajati hai.
Y/n class me wapas aake tae ke diye lunch ko enjoy krti hai.
10 minute before ending of college
Chalti hue class me achanak se college ke head aate hai y/n ko office me bulate hai kisi personal kaam se.
Time Skip
30 minutes ho gaye hai college ko khatm huye aur y/n abhi bhi college me hai.
Kaam niptane ke baad Y/n turant daud ke apne class me aati hai jaha ek bhi ensan nhi hote hai sirf non-living things hoti hai. Vo apne bench pe jake apna bag leti hai aur fir class ke bahar Jane lagti hai.
Y/n ko pata tha ki chutti huye kuch jyada time ho gaya hai. To sabhi road way se jane wali ladkiya bhi chali geai hongi ab Y/n ko akele travel karna hoga Aaj to Jay bhi nhi aaya hai aur na he enka lover boy kahi dekh rha hai
Bichari hamri Heroin...
________________________________________________
1053 words ✨
Please leave some comments or just drop some emoji 🥺
Your comments and likes motivate me 💚
Okay bye bye, love you, take care :)