𝗛𝗔𝗣𝗣𝗬 𝗛𝗘𝗥𝗢

683 43 3
                                    

MORNING -

Y/n couch me apne phone aur panda aakh kr sath baar baar social media aur number check kar rhi hai.

Vo kya hai na Jai ka kal saam se koi pata nhi hai, uska phone switch off aa rha hai aur uske koi bhi friends call accept nhi kar rhe hai to hmari heroine yaha apne pyaare ladle chote bhai ke baare me soch rhi hai aur jiske kaarad ye raat bhar nhi soe hai.

Arvi - Chhod na choti Jai maje karne gaya hai isliye usne mobile switch off kar diya hoga.

Y/n - Vo to thik hai par Fir bhi didu use ek baar to hme aapna haal bata dena chahiye tha na.

Arvi - Jab aayega na tab use ye gyaan de dena. Abhi chal taiyar ho ja college ka time hone wala hai.

Y/n - ha chalo.

Meanwhile

Aaj sabko Asacharyachkit kar diye hai hamare Hero. Jise subh 5 minute jaldi uthne me mauth aati hai vo aaj subh 5 baje he uth kar pure ghar walo ko utha rha hai aur to aur esne subh he college Jane ki saari taiyari kar li hai, jise college nhi apni shadi me ja rhe ho.

Breakfast time

Veerta - Ranveer bhai kuch to gadbad hai kuch to jhamela hai.

Ranveer - Ha veeru mujhe bhi aisa he kuch lag rha hai.

Taeveer - Maa aapne sabji bhut aachi bnae hai.

Veerta - Par tujhe baigan to pasand he nhi hai.

Taeveer - Pahle nhi tha ab ho gaya hai.

Ranveer - Chamtkarrr~~

Veerta - Ahhh Maa aap jaldi se doctor ko bulao lagta hai ki bhai raat me rote samye bed se niche gir gaya tha isliye sab bhul gaya hai.

Taeveer - Chup kar tu. Maa Aisa kuch nhi hai me bilkul thik hu.

Veerta - Ha vo to dekh he rha hai~

Taeveer -  Hat

Veerta - Hat

Taeveer - Tu hat

Veerta - Chal nikal kutte..

Ranveer - Chup hokr Khao sab agar ho gaya tum dono ka Tom & Jerry fight.

Taeveer + Veerta - CHUP~

TIME SKIP -

Taeveer muskurate huye apne bike ko college ke parking area me park karta hai. Saari ladkiya use haye feeling se dekhti hai, ha to dekhe bhi kyu na College ka handsome bad boy apni perfect black bike ke sath unke samne sexy avatar me apni bike park kar rha hai.

Bike park karne ke baad vo apne paltan log ke pass chala jata hai.

Sab use baar baar sirf ek hw saval puch rhe hai ki "Itna taiyar kiske liye bhai ?" Aur har baar hero ka ek he jawab "Tumhari hone wali bhabhi aur meri hone wali wife ke liye".
________

Bhut puchtach karne ke baad Taeveer ko Y/n ke baare me pata chala hai. Taeveer ye jankar khush ho gya ki uski jaan bhi esi college me padti hai fir kya bande ne aange kuch nhi suna aur fir ready ho gaya apni jaan se milne ke liye. Aache se perfect hagake apne aap ko seshe me 100 baar dekh ye ab wait kar rhe hai ki vo jaldi se apni jaan ko dekhe. Yaha college me.

& There she came~

Tight black jeans, white loose shirt, black boot,  high ponytail aur black glasses pahne apni baby I mean apni bike par baithe bilkul aawaro ki tarah muh me lolipop dale Haye aa rhi hai.

Taeveer y/n ko dekhate he apni jagah se uth jata hai aur bina palak jhapkaye vo y/n ke sabhi motion ko dekha hai.

-"Aa geai hamare college ki bahadur sherni. Sabhi Angle se Hot hai par kisi se pat-ti he nhi hai, Shakt laundiya hai ek dum boom hai."

Taeveer ye sunte he apne chele ko ghur ke dekhta hai. Aur uske collar ko pakad ke use utha deta hai.

Taeveer - KYA BOL RAHA HAI HMM FIR SE BOL ?

Chela - Use to sab jaante hai bhai.

Taeveer - sab ?

Chela - ha sab bhai sab.

Taeveer apne chle ka collar chhod deta hai aur bolta hai.

Taeveer - To mujhe kyu nhi pata chala ?

Chela - Kyuki aapko kabhi interest nhi aaya.

Taeveer - Ha ye to sach baat hai.

Chela - Par bhai aap use kyu dekh rhe ho ?

Taeveer - Tamij se chele vo bhabhi hai teri Smjha ?

Chele - Ji Bhai.

Taeveer - Ab chalo hato sab dekhne do mujhe meri jaan ko.

Sab aacha chal raha rha Taeveer apni jaan ko pyaar bhari nigaho se dekh rha tha aur eske sabhi chele esko aww bhari nigaho se dekh rhe the, Aur baki sab apna apna kaam kar rhe the. Chaaro taraf sor he sor tha. Par achanak se charo taraf sannata chaa Gaya. Taeveer apni jagah se uth jata hai aur uska chahra ghusse ke kard laal ho jata hai.

Taeveer ka laal sakal confuse hokar dekhne ke baad saare chele usi direction me dekhte hai jis taraf Taeveer apne Jaan ko dekh raha hota hai. Apne samne hone wale scene ko dekhke sabhi ki saas atak jaati hai.

[WAH KYA SCENE HAI~ PAR SCENE KYA HAI ?]

Ek ladka waha ek pair pr baith ke y/n ko phoolon ka guldasta de raha hai aur apne pyaar ka ejhaar kar raha hai.

Waha y/n poker face banaye use chup chap dekh rhi hoti hai. Kyuki uska koi mood nhi hai kisi ka sir fod ne ka.

College me maujud Sabhi "Little proposal"  ko maje se dekh rahe hote hai aur yaha sabhi chele apne Malik ko darte huye dekh rhe hai jo man he man us ladke ko gali de raha hai use, Aur esne to us bichare ladke ko apne man me 100 baar sawarg pahucha diya hai.

Pura Ramayan sunkar ladka apni aakhe band kar ke y/n ke aur pass phoolo ko le jata hai taki vo use accept kr le par bina kuch bole y/n side se apne class ki taraf chali jati hai.

College ki bell lagte he sabhi apne apne Class me chale jate hai aur Taeveer uske dost us ladke ko lekar boys washroom ki taraf chale jate hai. Jisne uski jaan ko propose krne ki gustakhi ki hai...

[TBC]...

𝗝𝗔𝗔𝗡 𝗛𝗢 𝗧𝗨𝗠 𝗠𝗘𝗥𝗜Where stories live. Discover now