-"Maine Jaan".
-"Kya ? kab ? kaise ? kaha ? kyu ?".
-"Ha. Jab tum so rhi thi. Apne Ghar pe. Umm tumhare liye".
-"Jab mai so rhi thi ?"
-"Hmm... Jaan me 11 baje he uth gaya tha tum so rhi thi isliye tumhe nahi jagaya.
Taeveer muskurate huye bolta hai par Y/n use shock face se dekhti hai, use yakin nhi ho raha hai ki uske sote time Taeveer ne uske liye khana bnana. Vo Taeveer ko he dekhti hai.
-"Puri zindagi baki hai mujhe dekhne ke liye Jaan... Abhi tum khana kha lo bhuk lagi hogi na tumhare.."
Y/n apna sar ha me hilati hai. Taeveer uske right cheek ko pyar aur dheere se patt karta hai aur fir khana ko plate me nikalne lagta hai.
Y/n khuch nhi chhuti hai kyunki use pata hai Taeveer use apne hatho se khilayenga isliye to vo ek he plate me khana nikal raha hai. Y/n sarmate huye muskurati hai kyuki Taeveer aaj khuch jayada he husband material dekh raha hai, jaisa use chahiye tha apni life me.
Taeveer apne hatho se khana khilata hai aur vo aache baache ki tarah baith ke khati hai.
20 minutes later -
Y/n ko khana khilake Taeveer sab box pack karta hai aur fir apne hath dhulne chala jata hai.
Y/n aaram se bed pe let jati hai, Celing fan ko dekhte dekhte apne sapno me kho jati hai.
Yaha Taeveer room me andar aata hai aur Y/n ko sapno me khoye dekh, door lock karta hai aur uske pass jata hai.
-"Jaan.."
-"Hnn"
-"Ye tumhare liye".
Y/n turant uth ke baith jati hai, Taeveer ke hath me ek chota sa black polythene bags rahta hai jo vo lene ke liye indicate karta hai.
Y/n pahle Taeveer ki aakho me dekhti hai fir bag ko leti hai. Polythene bags kholte he uske muh me pani aa jata hai.
-"Ahhhh Rasmalai..."
Y/n turant Rasmalai ke box ko bag me se nikalti hai aur khale lagti hai.
Taeveer use dekh ke hasta hai kyuki box kholte he vo sabse pahle uske ke lid ko puri tarah se lick karti hai, ek bund bhi nhi chhodti fir Rasmalai ko khana suru karti hai.
Y/n billi ki tarah sab chat chat ke box saf karti hai aur whi uske bagal me bitha manusya uske baalo ko payar se sahlate huye use pyar bhari nigahon se dekhta hai.
-"Aaram se Jaan koi nhi lega tum aaram se Khao".
Y/n Taeveer ko totally ignore karti hai aur apna khana continue rakhti hai.
8 minutes later -
[Bhukhad sab kha geai bina puche hamare hero ko]
Finally sab chat ke saf karne ke baad Y/n Taeveer ko dekhti hai jo use he dekhta hai.
-"Kya aise kyu dekh raha hai ? Pata hai na mai nhi share karti apni cheez".
-"Mai to kuch bol bhi nhi raha hu jaan".
-"Oo aacha, waise kaha se laga tu ye bhut aacha tha".
-"Sacchi ?"
-"Hmm"
-"Maa ne banaya tha babuji kisi apne khas dost ke Ghar ja rhe the na isliye"
-"Ooo... bhut aacha tha maza aa gaya"