𝗕𝗲𝘄𝗸𝘂𝗳 𝗝𝗶𝗷𝗮

542 39 0
                                    

- "Taeveer jiju ke call ka wait kar rhi ho choti di~"....

Y/n turant Niche dekti hai. Jai use ek choti se smile ke sath dekh raha hota hai hai uski cute se smile dekh ke Y/n uske mathe ko kiss krti hai aur fir uske balo ko sahlane lagti hai.

Y/n - Nahi to Mai kisi ka wait nhi kar rhi ho.

Jai - Haha~ jhuthi aap jhuth bol rhi ho.

Y/n - Nhi to aur ye Jiju kisko bola tune abhi.

Jai - Taeveer ko aap usse pyar jo karti ho na.

Y/n kuch nhi bolti hai bus apne samne dekhne lagti hai. Jai turant uth ke uske bagal me baithta hai aur fir use gale laga leta hai.

Jai - Choti di aap bhale mujhse umar me badi hai aur aachi tarah se apne emotions ko chhupa leti hai par mai aapka Bhai hu na mujhe sab kuch pata chal jata hai.

Y/n - Aaj tu mere bade bhai jaise baat kar raha hai. Chal ye bata tere class me sab thik chal raha hai na.

Y/n hug ko thodte huye aur baat change karte huye bolti hai par apna Jai Smart vo turant uske dono galo ko apne hath se pakad leta hai aur uski aankho me dekh ke puchta hai.

Jai - Di aap sad ho na kyuki Papa badi di ke shaadi Taeveer se Kara rhe hai. Aap chinta mat karo mai Papa se baat kar lunga vo Maan jayenge meri baat sunege.

Y/n - Maine socha tha height ke sath Tera dimag bhi ruk gaya hai par mai galt thi tera dimag to metro se bhi tej hai.

Y/n haste huye bolti hai.

Jai - Aaaaaaaeeee choti diiii~~~ (⁠ ⁠ꈨຶ⁠ ⁠˙̫̮⁠ ⁠ꈨຶ⁠ ⁠) mere height pe mat jana.

Y/n - Aacha sorry sorry ab Aisa nhi bolungi maybe kal bolu.

Jai - eeeaaaaaaeeee aaahhhh diiii~~~~

Y/n - Acha sorry sorry~ Ab chal andar...

Jai - Ab aapka mood thik hai na aap udas udas kyu ho Maine bola na Mai baat kr lunga aur agar Mai nhi to pakka tumhara taeveer to baat kar he lega na papa se aakhir vo hai he College ka Dabang~

Y/n ke chahre ki smile gir jati hai Taeveer ka naam sun ke aur aakho me aashu aane lagte hai. Jai Jo ki Y/n ko cheesy smile se dekh raha hota hai uski bhi smile gayab ho jati hai. Jai Y/n ka chahra apne taraf kar ke pyar se puchta hai.

Jai - Choti di kya hua hai aapko ? aapke aankh me aashu kyu aa gaye, aapne aur taeveer ne ladae ki hai kya hmm ? Mujhe batao mai pakka solution dunga.

Y/n - Aisi baat nhi hai chote.

Jai - To fir ? Aap apni problem nhi share kroge to mai solution kaise dunga ?

Y/n - Vo meri Taeveer se ek hafte se baat nhi hue hai isliye mai udas hu.

Jai - To call kar lo.

Y/n - Vo call he nhi utha Raha hai aur na he call back kar raha hai. Usne to ek hafte se college bhi attend nhi kiya hai.

Jai - Ooo to ye baat hai.

Y/n ki baat sun kar Jai ke andar ka Bhai jag jata hai vo Taeveer ko man he man me gali deta hai kyuki uski wajah se Y/n udas hai.

Jai - Call kro use abhi.

Y/n - Vo nhi uthayega.

Jai - Aap Karo to sahi mere samne kro.

Y/n fir Taeveer ko call karti hai 7-8 baar call karne ke baad bhi vo nhi uthata hai Y/n aur jyada udas ho jati hai. Y/n ke hath se Jai turant phone leta hai, Y/n ko hug krke uska face apne chest me chupata hai aur ek baar aur call karta hai.

𝗝𝗔𝗔𝗡 𝗛𝗢 𝗧𝗨𝗠 𝗠𝗘𝗥𝗜Where stories live. Discover now