𝗖𝗨𝗧𝗘 & 𝗦𝗘𝗫𝗬

902 48 2
                                    

1:00PM

Akira kar Hero ko apni jaan mil geai jo Kitchen counter pe Aram se baith ke pakode kha rhi hai.

Arvi - Aram se kha chutki nhi to atak jayega.

y/n - Aram Haram hai didu.

Arvi - Aram se jal jayegi chai bhut garam hai.

y/n - Garam nhi didu Hot bolo Hot hai.

Arvi - Hn hn Hot.

y/n - <⁠(⁠ ̄⁠︶⁠ ̄⁠)⁠> hmmmm...

MEANWHILE

Taeveer - Hn hot vo bhi bhut hot hai.

Ranveer - Hot ke sath sath cute bhi hai.

Taeveer - hn yrr aur to sexy bhi hai.

Ranveer - waise kon wali bhai ?

Taeveer - Vo kitchen counter wali.

Ranveer - Na bhai vo saaree wali.

Taeveer - Ek minute AHh--

Ranveer - shhh chilla kyu raha hai ?

Taeveer - Tu kaha se tapk Gaya ?

Ranveer - Me to tere sath he tha.

Taeveer - Kya ?? Ab se ?

Ranveer - Vo jab tu hot hot kar raha tha na.

Taeveer - Ooo..!! par vo saaree wali kya hai ?

Ranveer - Hmm aur vo counter wali kya hai.

Taeveer - Kuch nhi.

Ranveer - Hmmm...

Taeveer - Kya ??

Ranveer - Kyaa  kyaaa kyaa~

Taeveer - Chal bahar chate hai yaha bhut harami hai.

Ranveer - Hn Hn chal chal.

Saam 6:00PM

To ladki walo ke anusar barat raat me 8 baje tak aayega. Yaha saari taiyari ho geai hai sirf dulhan ko sajana hai joki makeup artist aur Dulhan ki saheliya bhi unko sajane me madad kar rhi hai.

Dulhan ke kamre me -

Yaha total 7 ladkiya hai jinme se ek dulhan ka sir khaye ja rhi hai ha ha vo hamari heroine he hai.

y/n - Hn to ye batao Anaya di aap jiju se kaise mili ?

Anaya - College me.

y/n - Pahle ye batao ki kisne pahle propose kiya ? Apne ya fir jiju ne ?

Anaya - Unhone.

y/n - Ohooooo UNHONEEE~~~~ Par di aapne pahle kyu propose nhi kiya aap to mantri uncle ki beti ho na.

Anaya - Kyuki unhone he pahle mujhe propose kar diya tha.

y/n - fir bhi di (⁠˘⁠・⁠_⁠・⁠˘⁠) Mujhe samj nhi aata ki har bar ladke he kyu propose karte hai ladkiya kyu nhi. Matlab kya ?? Har field me "chori choro se kam hai ke" to fir es ishq wale field me kaha geai vo bahadur ladkiya hnn ??

Arvi - Tujhe itna he dukh ho raha hai na to tu khud he apne wale ko propose kar dena vo bhi sab ke samne, tabhi to sabko pata chalega ki "chori choro se kam hai ke" thik..

Y/n - Tab kya hn me to kar he dungi.

Anaya - Aur Vo kaise ?

Y/n - Agar vo mujhe college me mila na to me sabke samne uske dono collar ko pakad ke apne pass laungi aur usse bolungi - Aache se sun Me tujhe pyar karti hu chal ab jaldi se mera boyfriend ban ja.

Anaya - Aur agar usne Na bola to ?

Y/n - Tab uske collar ko aur apni taraf khich kar bolungi ki Na nhi sunna mujhe aur agar ab bhi tera na hai to taiyar hoja hamari shadi ke liye. Mera matalab Y/N THAKUR ka dulha banne ke liye...!!!

Arvi - Tu use Propose kar rhi hai ki dhamki de rhi hai ?

Y/n - Dono.

Anaya - Wah kya love story hai. Aur agar vo bigi billa nikla to.

Y/n - Areee di apko pata nhi hai mujhe khud par pura bharosa hai me to kisi sher ko he date karungi aur shadi bhi.

Arvi - Dekho to yaha kaise aapni dream love story bata rhi hai, ghar me to Mata aa jati hai jab Papa shadi ki baat karte hai, tab kyu chillti hai - "Me to abhi bhut choti hu papa"  Hnn DRAMA QUEEN.

Y/n - Aree didu love marriage aur arrange marriage me jami  aasman ka farak hai. Hai na Anaya di ??

Anaya - ha bilkul y/n bilkul.

Y/n - Dekhaaaaa me hamesa sach bolti hu.

Arvi - ha vo to me janti hu.

Y/n - hehe :)

Anaya - Kab tak baith kar bate he karti rahegi ? Taiyar nhi hogi ?

Y/n - Thodi der baad.

Anaya - Par kab ?? jab sab log ready hoke barat dekhenge?

Y/n - Ha Maybe~

Anaya - Taiyar hoja jaldi se tabhi nach payegi barat me.

Y/n - Hn di yrr me to bhul geai mujhe nachna bhi to hai

Anaya - ha ha Ab ja jaldi

Y/n - ja rhi hu me dekho dekho dekho~

Arvi - Tu ja rhi hai ki me leke chalu ?

Y/n - Okay bye bye :)

8:00PM

Gate ke pass -

Sari auntiyaaa aur uncle waha ladke walo ke swagat ke liye Puja ki thali lekar khade hai kyuki enhe abhi - abhi pata chala hai ki barat 10 minute me aa jayegi. Dhol taso ki dhun yaha tab sune de raha hai.

Yaha hamare Hero garden me lights aur apne dosto ke beech me baitha hai vo aane aur jaane wali sabhi ladkiyon ko dekh raha hai par us me se koi bhi uski jaan nhi hai. Bichari yahi soch raha hai ki kahi uski jaan soo to nhi geai kyuki vo janta hai ki uski jaan sabse alag hai to sayad use sor - saraba pasand nhi hoga.

MEANWHILE

Kamre me puri Santi rahti hai tabhi jor se darwaza khulta hai aur fir-

Arvi - Chutki aise taiyar hoke kon sota hai ?

Y/n - Me the great Y/N.

Arvi - Uth ja chutki uth na.

Y/n - sirf 5 minute

Arvi - 10 minute me barat aa jayegi ek bhi minute nhi jaldi se ready ho ja

Y/n - nhi mujhe nhi jana

Arvi - Hnn ? Nachne bhi nhi ?

Y/n - n-- HA HA jana hai mujhe.

Arvi - Jldi se muh dhul le me help kar deti hu ready hone me, Okay ?

Y/n - Okie dokie.

5 minute ke baad

Arvi - y/n side khade rha na

Y/n - ok

Arvi - ye toffee kga aur chup hokar baith ja mujhe makeup karna hai tera.

Y/n - hn okay okay

Arvi - chutki aache se baith...

Taiyar hokar y/n aur Arvi dono niche barat dekhne ke liye jata hai par beech me y/n ko koi kaam yaad aa jata hai to vo fir wapas room me aa jati hai aur Arvi barat dekhne akele chali jati hai.

____________________________________

1018 words not bad not bad hehe
Next update coming soon :)

𝗝𝗔𝗔𝗡 𝗛𝗢 𝗧𝗨𝗠 𝗠𝗘𝗥𝗜Where stories live. Discover now