𝗦𝗲𝗰𝗿𝗲𝘁 𝗣𝗿𝗼𝗺𝗶𝘀𝗲

612 42 10
                                    

"Jaan I love you~"....

45 minutes later -

Taeveer uthta hai Y/n ko apni baho me soya pata hai aur time check krta hai. College ki chutti hone ki abhi kuch aur minutes bacha rahta hai.

Taeveer Y/n ke pure face ko kiss krta hai jiske Karan Y/n ki need tut jati hai. Need puri nhi hone ke wajah se vo gali dene he wali hoti hai-

"Jaan uth ja ghar nhi jana kya ?"

- Mai to bhul geai thi ki mei tumhare sath hu.

"Itni jaldi bhul geai".

- Ha aur to aur main tujhe gali dene wali thi. Aise koi uthata hai hn sone bhi chain se nhi dete.

"Sorry Jaan par time hone wala hai tumhe ghar bhi to chhodna hai".

- Par mujhe sona hai.

"Ghar pahuch ke so jana".

- Nhi mujhe abhi sona hai.

" Jaan"...

- Please... sirf 5 minute bagwan Kasam uth jaungi.

"Okay par agar nhi uthi to mai-"

Esse pahle vo kuch bol pata Y/n use hug kr ke so jati hai. Y/n aise sota hua dekh ke Taeveer ke chahre par ek badi si smile aa jati hai vo chup hone usko dekhta hai.

Time Skip -

Jisa Y/n ne kaha tha vo bilkul 5 minute baad uth jati hai aur fir Taeveer use uske churahe pe chhod deta hai. Jaane se pahle Taeveer uske mathe ko kiss karna nhi bhulta.

Y/n ghar pahuchti hai, sone ke liye puri ready Y/n, bed par khud ke fekne wali he hoti hai tabhi Jai room ka darwaja khol ke aandar aa jata hai.

"Di mujhe aapse baat karni hai aur kuch puchna bhi hai".

Y/n Jai ko aise dekhti hai jaise usne haath se uski akhri panipuri cheen liya ho.

Apni choti behen ka aisa roop dekh ke vo chup chap bed par baith jata hai aur Y/n ko bhi waise he ghurne lagta hai jaise vo use ghur rhi thi.

Y/n - Saam ko Jai, Saam ko baat karna. abhi mujhe sone de bhut thak geai hu chal hatt aur nikal yaha se~

Aisa bol ke Y/n bed par chalang laga ke so jati hai.

Jai - "Di aap us Taeveer Raghuvanshi ke sath bike par kyu ghum rhe the, kya chal raha hai aapke aur uske beech ?"

[Lo ji ho gya syappa ಠ⁠‿⁠ಠ]

Jai ki baat sunte he Y/n turant uth ke bed pe baith jati hai. Jai ko apni pyari pyari aakho se dekhti hai jo use abhi bhi ghur raha tha. Y/n ke najar darwaje pe padti hai Jo khula hota hai, light ki speed me Jake darwaja band kar ke Y/n wapas use jagah par wapis baith jati hai.

Y/n - HaHaha tuu kuch bol raha tha Jai ?

Jai - Choti di mujhe pata hai ki aap ne suna Jo bhi abhi Maine bola...ಠ⁠_⁠ಠ

Y/n - Vo mai

Jai - Mujhe jhooth nhi sunna.

Y/n - Mai usse Pyar krti hu.

Ye sunte he Jai bed se turant neche kud ke room ke ek corner me khada ho jata hai, pahle rota hai fir hasne lagta hai.

Jai - "Di aap jhooth bol rahi ho na".

Y/n - nhi

Jai - Heyy Maa Mataji ye mujhe kya kya sun-na pdh Raha hai.

Y/n - Jayada natak na kar Drama King.

Jai fir daud ke Y/n ke samne bed par baithta hai aur baki bacha hua interview lene lagta hai.

Jai - Par kyu ?

Y/n - Kya kyu ?

Jai - Di aap us se he kyu pyar karti ho itne sare ladke to hai hmari college me vo he kyu ಠ⁠_⁠ಠ

Y/n - Mujhe bhi nhi pata.

Jai - Par di aapko pata hai na ki vo kaisa ladka hai.

Y/n - Ha pata hai mujhe.

Jai - Nhi pata hai aapko, agar pata hota na to vo pakka abhi ICU me hota.

Y/n - Aur vo kyu ?

Jai - aap uska chatni jo bana deti.

Y/n -........

Jai apne choti di ke aur pass ata hai aur uske dono kandho ko pakad leta hai.

Jai - Vo aacha ladka nhi hai di vo bhut jyada he harami hai.

Y/n - tujhse bhi jyada?

Jai - Ha aapne vo hookup boys naam suna hai na vo whi hai maine uske baare me dunda to mujhe pata chala ki vo ladkiyon ke sath raat bitata hai.

Y/n - aur kya kya bata hai tujhe ?

Jai - Bhut kuch pata hai mujhe di. Aap na bas usse dur rahna agar vo aapke sath bhi khel raha hoga to hnn ?

Y/n - Nhi krega vo aisa.

Jai - Agar usne aapke sath kuch bhi galat Kiya na to Mai uske ghar me ghus ke usko marunga, jaan se maar dunga Mai use.

Y/n Jai ko jor se hug karti hai, chahe Jai chota kyu na ho vo hmesha apni behen surksha karega.

Bhai kitna he kutte hote hai par apne hote hai ^⁠_⁠^

Puri ek ghunta lagta hai Y/n ko samajhne me kyuki Jai usse sawal pe sawal puche ja raha tha.

Y/n - Promise kar ye matter hum dono ke beech he rahega tu kisi ko kuch nhi batayeg.

Jai - Kon sa matter ?

Y/n - Yhi ki mai Taeveer se pyar krti hu.

Jai - Par ye to galat hai na hame ye papa se nhi chupana chahiye unko bura lagega.

Y/n - kon bola hai baat chupa rhe hai hnn ? Hum balki papa ko nhi bata rhe hai.

Jai - Dono to same he hai.

Y/n - Nhi hai

Jai - Hai

Y/n - Bola na nhi hai

Jai - Bola na hai

Y/n - aacha vo chhod tu sirf promise kar.

Jai - Nhi

Y/n - please Bhai na~ sahi time aane par mai khud papa ko bata dungi please.

Jai - Okay promise.

Apni sari doubt solve krne ke baad Jai chala jata hai.

Y/n aaram se sone jati hai par kisi ka call aa jata hai. Y/n gusse me apne pair patakte huye table tak jati hai par call krne wale ki I'd dekh ke khus hojati hai.

Mobile ko apne hath me leke Y/n fatak se bed par let jati hai aur fir baat krne lag jati hai.

"MERA HERO" is calling you...

__________________________________________________

1025 words 💚
Well I really don't know what to write next.
I want to finish this book this month itself but I do not have time.
Hope I'm not disappointing you guys...

Leave your some love for me in the comments, your comments motivate me.

Thankyou so much for your love, love & love~
I love you guys.

Bye bye love take care (⁠ ⁠ꈍ⁠ᴗ⁠ꈍ⁠)
Meet you soon...

𝗝𝗔𝗔𝗡 𝗛𝗢 𝗧𝗨𝗠 𝗠𝗘𝗥𝗜Where stories live. Discover now