𝗦𝘄𝗲𝗲𝘁 & 𝗦𝗵𝘆

687 43 22
                                    

-"Ki tu un ladkiyo ko yhi lata tha aur ye kapde unke he hai tabhi to tune ise itne aandar chupa ke rakhke hai"

Y/n ki baat sun kar Taeveer use apne left hand se apni taraf khichta hai, right hand se uske peeche ke baal ko aram se pakad ke (taki dard na ho) thoda peeche piche khichta hai.

Y/n uski aankho me dekhti hai jo ab Sher ban chuka hai aur use he khana chahta hai.

-"Jaan mere samne bakwas nhi aur tumhe lagta hai ki mai kisi bhi airee - gairee ko yaha launga apni haweli pe jo ki sirf meri Rani ke liye hai?"

-"Sant Sant mere Hero mai to majak kar rhi thi."

-"Tumhe ye majak lag rahi hai abhi meri jaan Jane wali thi."

-"Sorry Sorry ab nhi karungi... Maaf kar dAhhhhhhh pagal hai kya tune kaata kyu ahhhh..".

Y/n ke sorry bolte he Taeveer uske pakad baal ko aur peeche khichta hai jisse uska chahra Celing ke taraf ho jata hai. Mauke ka fayda utha ke Taeveer turant uske neck ko ek baar bite krta hai fir thoda 2 second ruk ke fir se bite krta hai.

-"Abeyyy yaarr dard ho raha hai chhod mujhe".

Y/n almost Taeveer ko dhakka dete huye kahti hai par Taeveer ki jid vo janbujkar use nhi chhodta hai.

Y/n ke kamar ko chhod kar vo ek hath se cupboard ko band karta hai, uske baalo ko chhodkar use cupboard pe deere se dhakka deke use apni dono se cupboard pe cage kar deta hai.

Y/n shock me Taeveer ko dekhti hai uske chest pe apne hatho se puch karti hai par kuch nhi hota. Tabhi Taeveer hasta hai uski hasi sun ke Y/n ruk jati hai aur use he dekhti hai joki apna sar uppar kar ke hass raha tha.

10 second later-

-"Tujhe hassi sujh rhi hai hnn ?? Chhod mujhe."

-"Jaan tum kitni cute ho Aww my baby. "

Taeveer Y/n ke left cheek ko kiss karke bolta hai. Y/n use ghurke dekhti hai.

-"Baby Sebi mat kar aur haat mere samne se, nhi to agar mera matha sanak gaya na to fir mai teri chatni bana dundi."

Y/n ki dhamki sun ke Taeveer fir hasta hai aur uske right cheek ko kiss karta hai. Es baar mauke ka fayda utha ke Y/n Taeveer ke nipple ko pinch karti hai. Aur fir waha se washroom bhag jati hai. Bichara hero apne izzat ko thanda kar raha hai.

Few minutes later -

Taeveer washroom ke darwaze ko knock karta hai.

-"Jaan tumne apne kapde to yhi chhod diye~~".

Taeveer gate huye bolta hai par andar se koi aawaz nhi aati hai.

-"Jaan tum ye kapde aur ye bag lelo bhagwan Kasam kuch nhi krunga."

Taeveer ki pyar bhari awaz sunkar darwaza kulta hai aur sirf Y/n ka hath bahar aata hai.

-"La de mujhe."

Taeveer sari cheezo ko de deta hai aur fir bed pe let ke TV dekhne lagta hai.

After 30 minutes -

Y/n washroom se nikalti hai to dekhti hai Taeveer TV me khoya hua hai. Vo chup chap apna phone leti hai aur bahar chali jati hai apni mumma ko call karke inform karne ke liye.

Taeveer joki TV me bayast (busy) tha uski Nazar washroom ke door pe jati hai jab TV pe Ad aata hai. Washroom ka darwaza bahar se band de ke vo Y/n ko apne aaju baju dhundta hai fir dressing room check karta hai.

𝗝𝗔𝗔𝗡 𝗛𝗢 𝗧𝗨𝗠 𝗠𝗘𝗥𝗜Where stories live. Discover now