Please read my Request in the end of the chapter... Do not Ignore 🥺
Happy New Year 💜✨
Hope am not late5,000+ words
Like it if you like it
& Enjoy_______________________________________
"Koo-Koo babyyyy~ kaha ho tum".
Ranveer ki awaz aati hai joki mumu ke taraf bhagte aata hai. Ranveer ki awaz sunte he Koo-Koo Arvi ke god se niche kudta hai aur peche uski pallu me jake chup jata hai. Koo-Koo ki harkat ko dekh ke Arvi deere se hasti hai.
"Aaru ji apne yaha Koo-Koo ko aate huye dekh hai kya ?"
" Nhi Maine nhi dekh par hua kya hai ?".
Arvi ke samne Ranveer apne ghutno pe baith.
"Koo-Koo kahi mil nhi raha hai maine pure ghar me use dund liya. Shayad ho bhut jyada gussa hai mujhse".
Ranveer dhimi awaz me edhar udhar dekhke bolta hai.
Arvi dekhti hai ki kaise Koo-Koo Ranveer ko chupke chupke dekh raha hota hai par Ranveer ke es side dekhte he vo bar bar uske pallu me chup jata hai bina koi awaz kiye.
"Shayad ho bahar hoga mai kabhi waha use dund ke aata hu okay aap yahi baithe rakhiye".
Ye bolkar Ranveer khda hota hai par Arvi uska wrist pakad leti hai. Ranveer confuse hoke Arvi ko dekhta hai.
"Mai bol rhi hu na yaha Koo-Koo nhi hai, yaha to sirf mai hu".
"Aaru ji kya bol rh-"
"Aapki he galti thi apne he Koo-Koo ko kuch bataya nhi bichara koo-koo pata nhi kaha hoga".
Ranveer Arvi ko dekhta hai jo use apni ankho se uske peeche dekhne ka esara kar rhi thi aur bole ja rhi thi. Ranveer thoda side hoke dekhta hai to use Koo-Koo dikhta hai jiska pura sarir Arvi ke pallu se dhaka tha par uske chotu si puch bahar nikli hue thi.
Ranveer koo-koo ko dekh ke smile karta hai fir Arvi ke right cheek ko kiss karte use hug karta hai. Sharmate huye Arvi bhi use hug back karti hai.
"Ab mai kya karu Aaru ji Mera Koo-Koo kahi kho gaya hai vo mil nhi raha hai".
"Koi fikr nhi Ranveer ji hum dono mil ke koo-koo ko dund lenge okay".
Arvi uske back ko patt karte huye bolti hai jo apne nakli aasu bahane ka pura prayas kar raha tha.
Arvi apna kaam jari rakhti hai. Dono waise he baithe rakhte h dekh dusre ko hug karke. Ranveer apna sar Arvi ke right shoulder pe rakhta hai aur niche Koo-Koo ko dekhta hai jo abhi bhi chupa hua tha.
13 seconds later -
Koo-Koo apna sar pallu se bahar niklta hai aur Ranveer ko pata hai jo kabse uske niklne ka wait kr raha tha.
"Ooo to mera chotu sa betu Koo-Koo yaha chupa hai apni mummy ke peche ha ?"
Koo-Koo Ranveer ki nautanki dekh ke uspe turant khudta hai par uski choti height ke Karan vo Ranveer ke muh tak nhi pahuch pata hai gusse me vo Ranveer ke shoe ko apne chote chote nakhun se karochne lagta hai.
Arvi Chotu Koo-Koo ko thoda aww aur thoda Ahhh me dekhti hai. Ranveer Arvi ke facial expression ko dekh ke hasta hai uske cheek ko patt karta hai.
"Lagta hai maine kuch jyada he drama kar diya isliye ye mujhpe apni bhadas nikal raha hai.
Koo-Koo jor jor se hiss karta hai aur Ranveer ke shoes pe chad ke uske pairo ko karochne ragta hai. Thoda dard ke wajah se Ranveer hug thodke Arvi se peeche hota hai aur apne right pair ko apne hatho se pakad leta hai.