Thar apne Manjil pe rukti hai, Y/n khyalo me itna khoe rahti hai ki use apne aas pass ka kuch pata nhi chalta hai. Sab kuch sochte huye vo apne aashu rokti hai par rok nhi pati.
Ek hath Y/n ke samne aata hai par hath ki jagah use aashu milte hai joki Y/n ke aankho se girte hai.
Do hath Y/n ke galo ko pakadte hai aur use uppar dekhne me majbur karte hai. Y/n uppar us ensaan ko dekhti hai jisne uske galo ko pakad rakha hai par aashuon ke karan dekh nhi, apni aankhe 2 baar blink karti hai to use apne samne
Taeveer
Dekhta hai jo use chintit (worried) aankon se dekh raha hota hai aur uskee hand Y/n ke galo ko pyar se sahlate hai.
"Hey Jaan tum kyu rhi ho baby ?"
Taeveer ki awaz sun ke Y/n turant use hug karti hai aur rone lagti hai. Taeveer bhi use hug karta hai.
"Kya hua Jaan mujhe batao mai sab thik kar dunga hmm"
Y/n aur jor se rone lagti hai. Aas pass ke sabhi log use dekhne lagti hai. Taeveer sabhi ko sorry face se dekhta hai fir Y/n ko tightly hug karke uske back aur Baal ko pyar se sahlata hai aur use rone deta hai.
"Jaan"
"Pata hai mai kitna dar geai thi pahle tune mera call nhi uthaya fir mujhe sara time ignore kiya".
Y/n hug thodte huye use baccho ki tarah complain karti hai. Taeveer Smile karte huye uske aashu pocta hai aur uske dono hatho pe kiss deta hai.
"Call nhi uthaya kyuki mai busy tha aur tumhe ignore isliye kiya kyuki tum kafi jyada hot dekh rhi thi agar tumhe dekha hota to hum yaha nhi hmarare bedroom me hote".
Y/n uske arm pe char baar deere se marti hai. Taeveer dramatically apne arm ko sahlata hai aur rone wala face banata hai. Y/n use done face se dekhti hai.
"Bevda"
"Tumhara Bevda~"
Taeveer Y/n ke left cheek ko kiss karke bolta hai ek baar fir Y/n marti hai par es baar uske stomach pe, Taeveer apna natak suru rakhta hai.
Y/n side me dekhti hai par Arvi nhi rahti hai aur na he Ranveer vo Taeveer se puchne he wali hoti hai tabhi Taeveer bolta hai.
"Jutti yhi nikal do baby aur chalo mere sath".
"Par kyu ?"
"Mandir me nange pao jate hai Jaan"
Taeveer ki baat sun ke Y/n apne aas pass dekhti hai use ab pata chalta hai ki vo Shivnagar ke Sabse mashoor Shiv mandir aae hai.
Y/n thoda sa ghabra jati hai jab use Taeveer ki ungliya uske pairo me mahsus hoti hai vo turant neeche dekhti hai. Taeveer apne ghutno pe baithe uski jutti nikal raha tha.
"Ye mai khud kar lungi".
Y/n apna pair thoda peeche karte huye bolti hai par Taeveer uske pair ko peeche nhi hone deta hai aur uski jutti ko nikalta hai.
"Ye mujhe karne do jaan".
"Hath gande ho jayege".
"Mai dho lunga".
Jutti nikalne ke baad Taeveer uppar Y/n ke taraf dekhta hai jo use he dekhti hai. Y/n ka hath pakadke vo use niche utarta hai. Door lock karta hai aur fir mandir ki oor chal deta hai.
Pair hath dhulne ke baad Taeveer Y/n ko ek chabutre pe baithata hai aur khud neeche jamin pe apne ghutno pe baithe apne pocket se ek royal blue box nikalata hai.