Lock khol ke Taeveer fir door ko andar se lock karta hai aur fir Y/n ko sofe par patak ke andar jane lagta hai.
Y/n sofe pe baith jati hai. Apna hath fold aur aankhe band kar ke vo jor se chillati hai.
-"Mujhe Mere Ghar jana hai".
5 seconds later~
Samne se koi jawab nhi Milne ke wajah se vo gussa hoke sofe pe let jati hai aur fir thoda aur jor se chillati hai.
-"To tum aise nhi manogi".
Y/n apni ek aakh khol ke apne samne dekhti hai jaha se Taeveer ek glass leke aata hai. Glass ko hall ke table pe rakhke Taeveer Y/n ki taraf bade kadam se badta hai. Taeveer ki speed dekhke Y/n ki aankhe badi ho jati hai vo turant uthti hai par ek baar aur sofe pe gir jati hai, es baar Taeveer uske uppar.
Y/n ke dono hatho ko apne left hath se pin karke Taeveer apne do upper ke shirt button ko right hath se kholta hai, uski aankhe Y/n ko dekh rhi hoti hai jo uske chest ya bole to uski vein hand ko dekh rhi hoti hai jo etne professionally shirt ke button ko khol rhe hote hai.
-"Nazar uppar Jaan".
Y/n turant Taeveer ki aankhon me dekhti hai jo use apni lips lick karte dekhta hai.
Buttons ko kholne ke baad Taeveer ke fingers Y/n ke neck ko sahlane lagte hai. Y/n ki heartbeat tej hojati hai aur sashe gahri.
-"To tum kya bol rhi thi jaan hmm ?
Y/n ki sitti pitti gul karne ke baad ab Taeveer maza le raha hai. Y/n ke hath aur upper pin karke Taeveer uske left ear pe ek kiss dekha hai jiske wajas se Y/n apni aakhe band kar leti hai.
Apna sar peche lete huye Taeveer Y/n ko dekhta hai jo aankhe band kiye gahri sash le rhi hai. Taeveer apne right hath se Y/n ke gal ko pakdta hai aur apni thumb se uske lower lip ko sahlata hai.
-"Tumne bataya nhi tum kya bol rhi thi hmm ? NAZARE MUJHPE..!!!"
Y/n use he dekhti hai jo use dekh raha hota hai or yu kaho tease kar raha ho.
-"Taeveer".
-"Ha Jaan".
-"Mat kar na".
Y/n pleasing eyes se dekh ke bolti hai aur return me Taeveer innocently apna nose uske neck pe rub karta hai.
-"Kya baby ?".
Abhi ear pe to kabhi neck pe kiss karke Taeveer Y/n ko tease karta hai jo apne pair aur hath ko chhodane ki puri koshish karti hai par koi fayda nhi hota hai kyunki Taeveer ne use har jagah se aache se pakad rakha hai aakhir mar manke Y/n use ghur ke dekhti hai aur badle me vo jor se hasta hai.
-"Mujhe apne Ghar jana hai".
-"Yhi to hai".
-"Ye mera ghar nhi-"
-"Ye HAMARA hamara ghar hai, tumhara aur mera... Samjhi hmm"
Taeveer uske clothed chest pe kiss deke kahta hai, Y/n sarmate huye side me dekhne lagti hai.
Y/n ko aur tease karte huye Taeveer uski
Anarkali suit ko uppar uthata hai jise Y/n ka pet dekhne lagta hai. Cheesy smile ke sath Taeveer Y/n ke pet ko apne ungaliyo se chuta hai jiske karan Y/n ke pure body me current daud jata hai.Y/n turant neche dekhti hai fir Taeveer ki taraf Kyuki use pata tha vo current Taeveer ko bhi mahsus hua hai.Apna ashar Y/n pe mahsus kar ke Taeveer ki andar Atma kafi jyada khush hoti hai.
-"Mere liye itna kamjor hmm".
Y/n ke cheek pe ek kiss dete huye Taeveer bolta hai jo use panick face se dekhti hai aur bolti hai-
-"Taeveer please Aisa mat kar mujhe mere andar bhut ajeeb ho raha hai".
-"Kaisa ajeeb baby ?"
Taeveer ki ungliya aur upar jake Y/n ke bra ko chuti hai jisse uski sashe atak jati hai. Taeveer uske collarbone pe wet kisses dene lagta hai. Fir Taeveer apne thumb se Y/n ke clothed nipple ko touch karta hai aur squeeze karta hai.
-"Taeveer don't tease me please".
Y/n almost rote huye chillati hai. Taeveer ko pata chal gaya tha ki ab usne Y/n ko sexually frustrated kar diya hai, vo sab kuch chhod ke aache baache ki tarh side me jake baith jata hai.
Y/n uske uth ke apni jalti aankon se dekhti hai.
-"Mujhe chhod kyu diya kutte.."
-"Tumne he to bola 'taeveer don't tease me please'~ to chhod diya".
-"AHHHH TAEVEER YAARRRRR KHEL MAT MERE SATH".
-"Thik hai"
Andar jane ke liye Taeveer uthta hai par
-"Tu kahi nhi ja raha hai, jab tak mai na kahu".
Y/n jake Taeveer ki lap me baith jati hai use kola ki tarah pakad ke joki uske waist ko tightly pakadta hai taki uske jaan niche na gir jaye.
-"Tujhe, mujhe tease karna itna pasand hai hnn ? "
-"Ab gussa hai mujhse hnn ? "
Y/n use cutely dekhti hai jo dusre side apna sar kar leta hai
-"Acha sorry ab kabhi nhi chillaungi okay".
Apne taraf Taeveer ka sar karke Y/n use lips pe kiss karti hai. Y/n ke waist aur uske peeche neck ko pakadke Taeveer use apne aur pass khichta hai aur pyar se kiss back karta hai.
Sari problem aur duniya ko bhul ke dono ek dusre ko kiss karte hai. Kuch seconds baad dono kiss todte hai par Taeveer bar bar peck leta hai aur Y/n giggle karti hai.
-"I missed you so much Jaan"
Y/n ke forehead ko kiss karte huye Taeveer bolta hai.
-"Mai bhi"
Y/n bhi bolti hai aur Taeveer ki Adam apple pe kiss keti hai jo smile karke uske baalo ko sahlata hai. Y/n ki ungliya Taeveer ke shirt button se khelte hai vo Taeveer ki taraf dekhti hai aur pout banakar kahti hai.
"Mujhe pyas lagi hai".
Taeveer ka ek hath Y/n ke baalo ko sahlana continue rakhta hai aur dusre se pass me rakhke glass ko Y/n ko deta hai. Y/n apni pyas bujhti hai aur Glass wapas karti hai, glass ko ushi jagah rakhke Taeveer Y/n ke waist ko pakadta hai. Y/n apni aakhe band kar ke apna sar taeveer ke chest pe rakhti hai.
-"Mujhe bhukh lagi hai".
____________________________________________
1061 words 💚
I'm going offline for few days because of my exams bye
Meet you soon:)