𝗣𝗿𝗼𝗽𝗼𝘀𝗮𝗹

729 45 8
                                    

NEXT DAY -

Roz ki tarah aaj bhi classes waise he chalta hai. Sabhi students apni - apni class complete karte hai.

Y/n bhi pura lecture attend krti hai par use mahsus hota hai ki koi uspe hmesha najar rakh raha hai. Y/n apne balo ko bandhne ke bahane dekhne ka try krti hai par kisi ko nhi dekh pati hai, sabhi apna apna kaam kar rhe the. Vo ye chhod deti hai kyuki kai baar uski khubsurati ke wajah se kai ladke use hmesha dekhte rahte hai to sayad aaj bhi un me se he koi hoga.

Lunch time -

Y/n song on kar ke apna headphone lgati hai aur apna bag pack krne lagti hai.

Peeche mudti hai to dekhti hai pura class Khali ko chuka hai vo akele he hai, Obviously sab khane gaye honge ye sab soch kr vo apna bag uthati hai aur exist ki taraf chal padti hai, aadhe dur pahucte he koi bahar se class ka door lock kr deta hai. Door close hota dekh Y/n jaldi se apna headphone nikalti hai aur daudti hai door ki taraf.

Door par pahuchte he vo chillati hai par koi door kolta nhi hai. Y/n door ko ek lat marti hai par koi fayda nhi, vo fir chillati hai aur dusri baar door ko lat marne wali he hoti hai tabhi uske peeche se ek awaz aati hai.

"Koi Fayda nhi hai"

Awaz sunte he Y/n turant peche mudti hai aur dekhti hai ek ladka class ke sabse kone Wale bench pr apne hath ke upar apna sar ko rakhe huye baitha hai. Usne sar pe cap pahan rakha hai jis ke Karan use pahchanana mushkil hai par uski voice jani pahchani hone ke wajah se Y/n ke andar curiosity badh jati hai us ladke ka sakl dekhne ke liye.

"Pahchana Mujhe" ?

Vo ladka apni jagah se uthta hai aur Y/n ki taraf badte huye apna cap nikalta hai.

Y/n - Taeveer ???

Apna naam Y/n me muh se sun ke Taeveer ki khushi badh jati hai vo turant Y/n ki taraf bade kadam se jata hai. Y/n ko hug karta hai aur uske sar ko kiss karta hai.

Y/n - Pagal hai kya chhod mujhe aur ye tu kya kar raha hai.

Y/n hug ko todne ki puri Kosis karti hai, Taeveer ko jor se dhakka deti hai.

Pahle taeveer apne ko balance karta hai fir Y/n ko apne body aur peche ki diwal se chipka deta hai means NO ESCAPE.

Taeveer apna pura body weight Y/n pe dal deta hai kyuki use pata hai Y/n bhale he strong hai par etni bhi nhi ki vo itna jyada weight se bach paye.

Taeveer - Pure chaubis ghante baad dekh raha hai tujhe aur ab Jake mere kaleje ko thandak mili hai.

Y/n - Itna jyada pyar krta hai, mujhse ? Ki ek bhi din mere bina nhi rah sakta ?

Taeveer - Tu soch bhi nhi sakti ki me kitna jayada tujhse pyar karta hu.

Y/n - Pata hai kuch din pahle ek bande ne ye same line mujhe bola tha.

Taeveer - Bola hoga usne apne muh se par ye mai apne dil se bol raha hu.

Y/n - Dil bolta nhi hai pagale Dil sirf blood circulate karta hai itna bhi nhi pata tujhe.

Taeveer - Vo biology wala Dil nhi vo pyaar wala Dil.

Y/n - Aacha to tere pass do Dil hai ?

Taeveer - kya ??

Y/n - abhi tune he to bola ek biology wala aur ek pyaar wala matlab do Dil.

Taeveer - Ha hai to.

Y/n - Vo Dil nhi, vo feeling hoti hai Mere Majnu.

Taeveer - Tu kuch bhi kah use par mai tujhse pyar to karta hu.

Y/n - Hn to ?

Taeveer - To tu apna jawab de.

Y/n - Aise propose karega tu apni jaan ko ?? Hmm

Taeveer Y/n ki aakho me dekhta hai fir ek kadam piche leta hai. Y/n ka hath pakad kr vo use pas wali chair pe baitha hai fir khud niche apne ek ghutne par baithata hai.

Y/n chup - chap taeveer ki sari harkato ko dekhti hai. Taeveer uske dono hatho ko apne hatho me leta hai aur uske ungliyon ko kiss karta hai fir Y/n ki taraf dekhta hai aur bolta hai.

Taeveer - Jab maine tujhe pahli baar dekha tha na tabhi mai tujhpe flat ho gaya tha. Tu kitni khubsurat dekh rhi thi. Teri sab cheeze mujhe aachi lagti hai, kuch din tak mujhe laga ki ye sirf attraction kr fir mai tujhe Miss karne laga. Har jagah tu dekhne lagti hai, mere na chahte huye bhi.

Taeveer Y/n ke hatho ko fir kiss karta hai vo waha freeze hoke baithi hai, uski ye halat dekh ke Taeveer apni ek hath Y/n ke gaal pe rakhta hai aur use pyar se sahlane lagta hai fir haste huye bolta hai.

"Isliye to Mai tujhe Jaan bulata hu jaan Meri Jaan. Bata meri girlfriend banegi aur Mujhe apna boyfriend bnayegi ?

Y/n Taeveer ke aakh me dekhti aur aram se bolti hai.

Y/n - Agar tera drama hogaya ho to class ka door khulwa mujhe bahar Jana hai.

Taeveer - Mai Drama nhi kar raha hu Mai sach me tujhse pyar karta hu.

Y/n apni ankh roll krti hai, apne hatho ko taeveer ke hatho se dur karti hai aur fir gusse me khadi hoti hai jiske karad kurshi peche gir jati hai. Y/n ko aise dekh ke Taeveer bhi khada ho jata hai.

Y/n - Apni ye faltu bate unse karna jiske pass tere liye time hai.

Taeveer - Ye faltu nhi hai mai sach sach bol rha hu mai tujhse pyar karta hu.

Y/n - Sach sach bata tera kya plan hai ? mujhse itna pyar se baat kra hai vo bhi akele me hnn ?? Chahiye kya tujhe mere se ?

Taeveer - Tu chahiye tera pyar chahiye mujhe bus ha kar de.

Y/n - Ha kar du taki tu mere sath so sakhe.

- "Pata bhi hai kya bol rhi hai tu ?"

_____________________________________________

1009 words :)

𝗝𝗔𝗔𝗡 𝗛𝗢 𝗧𝗨𝗠 𝗠𝗘𝗥𝗜Where stories live. Discover now