𝗖𝗮𝗿𝗲 𝗽𝘁 𝟮

694 49 3
                                    

"Na na yaha nhi mere bedroom oops Mera matlab hamre bedroom me ye awaz jyada aacha lagega jab me tumhare aandar rahunga aur mera ye lips tumhare lips par".

Taeveer ki whisper sunkar Y/n ka sara sharia sunn pad jata hai mano uske sharir me jaan he na ho, use khud pata nhi chal raha ki vo kyu itni chup hai aur vo abhi tak taeveer ki baho me kyu hai.

Mauke ka fayda utha kar Taeveer apna hath Y/n ke muh se hatakar uske kamar pe rakh deta hai aur fir Y/n ko jameen se uthakar Table par baitha deta hai aur khud uske dono pairo ke bech me khada ho jata hai. Y/n hos me aate he Taeveer ko dhakka deti hai par vo apni jagah se hilta tak nhi hai.

Y/n - Ye tu kya kar raha hai ??? Kuttteee..!!!

"Romance baby Romance aur kutte nhi Jaan tae bolo tae yar fir veer".

- Bhad me gaya tera Romance Chhod mujhe.

Y/n Taeveer ke chest ko apne hath se dur karti hai aur use dhakka dene lagti hai par taeveer dheet ki tarah kuch nhi karta sirf wahi khada rahta hai. Bhut khosis kar ke thakne ke baad Y/n sant ho jati hai. Taeveer Y/n ke kamar ko apni taraf jor se khichta hai jiske karan dono ke chest ek dusre se touch karne lagte hai

"Maine tumhe chhodne ke liye nhi pakda hai jaan".

Taeveer ye bolkar lab ki lights on karta hai aur apni jaan ko karib se dekhta hai. Y/n bhi use bina palak jhapkaye dekhti hai.

" Beautiful"

Dono ek sath bolte hai aur fir hasne lagte hai. Taeveer Y/n ke hatho ko apne kandhe par rakhke use mathe ko kiss karta hai. Y/n chup chap taeveer ke harkato ko dekhti hai.

"Aur kaisi hai meri jaan meri future Mrs Taeveer ?"

Y/n lab ke charo taraf dekhti hai fir taeveer ke taraf dekh ke bolti hai.

- Tu puch kis se raha hai ?

"Tujh se he meri jaan"

- Y/n naam hai mera Mrs. Taeveer nhi.

"Oo correction Soon to be Mrs. Taeveer"

Taeveer smirk karke Y/n ko playfully dekhta hai. Y/n use ghurte rahti hai.

"I'm sorry Jaan mujhe maaf kar do ab se kabhi aisa nhi krunga".

- tujhe pata hai na ki tune kya Kiya hai. Tune bola tha tu khud ko prove krnega pr  yaha tu khud 5 din se gayab tha mujhe laga ki tu mere sath parnk kar raha hai. Mujhe tera muh todne ka man kar raha. Pata hai Maine tera kitna wait kiya hnn ???

"Tune mujhe itna Miss Kiya hmm?"

-Tujhe nhi Maine lunch ko miss kiya.

"Chal jhuthi"

-Mai jhut nhi bol rhi hu.

"Ha okay okay chal maine man liya ki tune mujhe miss nhi kiya ab thik ?"

- ha ab thik. Par tu tha kaha itne din se ha ?

"Meri pyari jaan Mai sirf tera ashiq nhi apne baap ka beta bhi hu aur babuji ko kuch kaam tha Sahar me, vo kya hai na ab baauji budhe ho Jaye hai to mai unhe akele kaise Jane de sakta hu isliye mai bhi unke sath gaya tha. Kaam jaldi se khatam kar ke me turant yaha aagya tujhse milne".

- Sacchi?

"mucchi aur maine tujhe bhut Miss kiya waha Sahar me bhut aacha park khula hai aur bhut sare aache acche resturant jab tu Puri tarike se meri ho jayegi na tab me tujhe waha leke jaunga okay".

- Hmm thik

"Mai tere liye kuch laya hu".

- kya laya hai ?

𝗝𝗔𝗔𝗡 𝗛𝗢 𝗧𝗨𝗠 𝗠𝗘𝗥𝗜Where stories live. Discover now