Class ka darwaza jor se khulta hai kamre me baithe sabki nazar darwaje ki taraf jaati hai to sabhi chonk jate hai. Waha darwaze pe college ka bad boy TAEVEER RAGHUVANSHI PRATAP SINGH apne sare chelo ke sath khada hai. Taeveer sabhi students ko dekhta hai jo use dar ke dekh rhe the. Taeveer Teacher ki taraf dekhta hai aur fir apne dono hathon ko jodkar Namashkar karta hai.Tae - Areeeee Pardam Sir ji..
Sir - Hn hn Pardam. Aaj yaha kyu aana hua ?
Tae - Vo kya hai na aaj apse gyan lene ki bhut ekcha ho rhi thi to aa gaye, aapke pass apni sari paltan log ko leke. Koi Problem to nhi hai na ?
Sir - Areee nhi nhi ye kya bol rhe ho tum beta. Hme koi bhi problem nhi hai. Lelo tumhe jitna gyan lena hai. Jaha baithna hai waha baitho tum aur tumhare paltan.
Tae - thik hai Sir ji. JAO RE JAHA BAITHNA HAI WAHA BAITHO.
Chela 1 - Bhai me Saniya ke pass baith jau.
Tae - ha ha bilkul.
Chela 2 - Aur me bhai ?? Me bhi Ranu ke sath baith jau ?
Tae - Areee jaha baithna hai waha baitho jiske sath baithna hai uske sath baitho par ek bhi sir nhi hona chahiye. SAMJHE..??
Chele - JI BHAI.
Tae - Thik hai, Sir ab hm bhi baith jaye ?
Sir - Ha jao.
Taeveer muskurata hai fir class ke sabse peeche Wale bench pe apni jaan ke bagal baith jata hai, joki filhal so rhi hai. Teacher apni lecture suru krte hai.
Lecture time saare bacche apni book me dekh rhe hota hai waha hamara Hero hamari Heroine ko.
Itne dino baad apni jaan ko dekhkar Taeveer ki khushi aur badh geai. Uske pass baith kr use ghurte rahna uski aadat ban geai. Vo kabhi uske baalo ko sahlata ya fir uske mathe ko baar baar kiss karta.
40 minutes ki lecture khtm hone ke baad sab bachche apne apne schedule ke hisab se dusri class me sift hone lage.
Taeveer y/n ke baalo ko ek baar aur sahlakar uske mathe ko kiss karta hai aur fir waha se apna bag aur apne chelo ko lekar chala jata hai.
Class me maujud Sabhi Taeveer ki ye harkato ko dekhkar shook ho jaate hai. College me sabhi ko pata hai ki taeveer kabhi bhi relationship me nhi rha hai aur na he vo hona chahta hai. Kabhi bhi Kisi ko public me important bhi nhi deta hai pr yaha kuch aur he scene hai. Taeveer khud he class me aake y/n ke sath baitha aur fir uske mathe ko baar baar kiss kr rha hai.
NEXT CLASS -
Tik - tik ki awaz sun kr y/n uth jati hai vo dekhti hai ki koi uske bench par stick baja rha hai. Y/n gaali he dene wali hoti hai par apne samne teacher ko dekh kr chup hojati hai.
-"Mere class mai so rhi ho".
- Sorry man.
-"Sorry tumharo sorry kya kregi ??? MAI YAHA CHILLA - CHILLA KE PADHA RHI HU AUR TUM HO TO IGNORE KR RHI HO".
- Sorry mam agali baar aisa nhi hoga.
-" Sorry kisliye sorry tum kyu bol rhi ho hnn areee ma bolti hu sorry tumhe. Sorry Maine apki neend bhang kr di".
- Mam aap sorry mat boliye aapki class me mai so rhi thi to meri galti hai, Sorry is baar chhod do please, Mai kabhi class mai nhi soe hu yr first time hai, vo kya hai na mam raat me thodi problem hogai thi, isliye mai so nhi par thi to yaha so geai. I'm really sorry mam.
-"Raat me so nhi par thi hnn pr vo kyu??"
- yes mam.. abhi bataya to kuch problem hogai thi.
-"Problem hogai thi ki tumne problem ko khud he bula liya tha".
Y/n apne samne khadi prajati ko confusion me dekhti hai kyunki use kuch bhi smj nhi aa rha hai, ki samne khadi ye alien kis alien bhasa me bol rhi hai. Y/n ka dimag already khrab ho gya hai, voh sirf khud ko control kr rhi thi.
-" Maine bhi college me padha hai. Maine bhi college life ji hai, ye sab excuses mere class me nhi chalega".
-" Aap kahna kya chahti hai mam, thoda aache se boliye mujhe smjh nhi aa rha hai".
-"Ab raat Bhai gulchrrre udagi to yahi na hoga".
- "Mam apni limit me hoke baat kijiye puri baat jane bina conclusion me direct mat khudiye".
Puri class - OOOOhhhhhhhhoooooo!!!!!..
-"SHUT UP aur tum niklo meri class se, jake apni ghar soO".
-" Aapko mujhe niklana ki jarurat nhi hai mai khud yaha se chali ja rhi hu".
Y/n apna bag uthati hai aur fir exist ki taraf nikal leti hai par baahr jaane se pahle vo piche mudti hai aur fir jor se bolti hai.
"MAM AUR JARA RAJ SIR KO SMAJHA DIJIYEGA KI AAPKO YAHA AAKH NA MARE YE COLLEGE HAI AAP LOG KA BEDROOM OR LOVE SPOT NHI".
Class me jor - jor se hooting hona start ho jata hai aur y/n finally chali jati hai.
Ghar pahuch te he vo apne room me Jake so jati hai.
MEANWHILE (LUNCH TIME)
Classroom ke bahar sari gundagardi kr rhe hamare hero ko bhuk lag gaya pr uske pahle vo apni jaan ko dekhna chahta hai pr class me kahi y/n ko nhi pata hai.
Pura college dundne ke baad taeveer ka dimag kharab ho jata hai pr y/n kahi nhi milti, fir se taeveer y/n ke class me khusta hai aur pahle bench pr baithe bacche ki collar ko pakad ke use utha deta hai.
"Y/n kaha hai ??"
Taeveer ka chahra dekh kr vo baccha dar ke kapne lagta hai.
"Tae-ve-ee-r bhai m-mujhe nhi pata, y-yaha mai sirf lunch k-krne aa-aya hu..!!"
Jor se us bacche ko uski seat pe patakte he, taeveer class ke centre pe jake khada hojata hai.
" TUM ME SE KISI KO NHI PATA Y/N KAHA HAI HNN ??? "
Puri class saant ho jati hai mano koi mar gaya ho-
" ACHA TO AB TUM LOG MUJHE NHI BATAOGE PATA HAI NA KYA HOTA HAI JAB MUJHE MERE SWAL KA JWAB NHI MILTA HAI ??? "
Taeveer ki dhamki sunte he Puri class dar ke mare bhagwan ko yaad krne lagta hai, tabhi piche baithi ek ladki uthi hai aur bolti hai.
? - "Mujhe pata hai y/n didi kaha hai.."